7.7 Janam Ke 7 phere

1.1K 188 296
                                    

"Shagun...Vivek...kya hua hai...itni urgently call karke kyon bulaya ..aur aise station par kyon aaye ho tum dono Avani ke sath?..Main aa jata na ghar?".

Sidharth asked the couple after deboarding his train early morning and as he saw them standing and probably waiting for him on the platform of Muzaffarpur station.

"Kya kya bataye Sidharth bhai ji...andar waiting room me chal kar baat karte hai...thodi sardi hai...Jhumki ko bahar nahi rakh sakte aise jyada der..".Shagun sighed sadly.

"Waise hum yahan aapko lene aur apni train pakadne aaye the ,aadhe ghante me aayegi...hum ja rahe hai apne ghar wapas..bahut reh liya Maike,..aur aap bhi chal rahe hai hamare sath".Shagun informed.

"Tum log ja rahe ho...to fir Shehnaaz?".

Sidharth asked instantly...but refrained himself saying anything about Shehnaaz further as he thought he has asked the out of context question to them as he has no right over Shehnaaz in front of them.

Vivek sighed in relief smiling at Shagun.

Shagun looked at him and then at her husband Vivek..."Dekha...bole the na hum aapko".

"I mean...aise hi poocha...tum dono ja rahe ho to wo...I mean...".Sidharth could not utter a word more feeling it unnecessary and embarrassed may be...but what to do...

Shehnaaz! He had occupied his mind if not heart off lately very much..and thus the oblivious concern about her came naturally.

" Shehnaaz..exams ke pehle ke preparation leave me apne ghar Darbhanga gayi hai ,Apne behen aur Papa ke pas..ek hafte se wahin hai..2 -4 din me wapas aa jayegi ".Shagun answered which relieved Sidharth somehow.

"Bhaiya..aaiye baith kar baat karte hai..".Vivek spoke taking the empty chair along with them.

"Bhaiya humko aapke jaisa hi baat seedha seedha karne ki aadat hai...to bas hum ye keh rahe hai ki...agar aap humko apni mooh boli behen nahi balki sacch ki behen mante hai to meri Sanu se Shadi kar lijiye".

"Kya?...Shadi...Main aur kisse?".He asked surprised and flabbergasted.

"Shehnaaz se".Shagun answered.

Sidharth looked at her in suspicion that he heard her right...and looked at Vivek for the acknowledgment.Vivek sighed and nodded his head in 'Yes'.

"Mujhe bhi yahi lagta hai ki aapko Shadi kar leni chahiye ,wo bhi Sanu se...aur please haan bol dijiye bhaiya...I know you have decided after that incident ki aap shadi kabhi nahi karenge...but what I feel is kabhi kabhi time aur halaat ke sath chalna chahiye,...aur ye aap best jante hai bhaiya".Vivek spoke.

" yeh shadi ke liye aap Haan kehte hai to bahut kuch sahi ho jayega aur aapka koi bhi nuksan nahi hai....kab tak bina shadi ke aise rahenge..aapki umar me bacche ho jate hai sabke,umar beeti ja rahi hai aapki..aur army me retirement bhi jaldi ho jati hai..kab tak naukari ke bharose rahiyega..kabhi to apna ghar grihasthi shadi biwi bacche karne hi hai na..to aaj kyon nahi..waise hi bahut late ho gayi hai..koi jeevansathi ho to zindagi aasani se beet jati hai".Shagun stated direct.

Sidharth chuckled...." Shagun tumne mujhe yahan meri umar ka takaza aur jarurat batane ke liye bulaya hai..mujhe lagta tha main 31 saal ka Gabru jawan hoon abhi bhi ".

"Wo to aap hai..par aap mano ya na mano shadi ke umar beeti ja rahi hai aapki..aur mujhe aapke bacche dekhne hai..aur chachi ji(his mother) bhi mujhe kehti hai hamesha aapki shadi karwane..ki aapke bacche ho jaye..pota poti dekh le bas..Ganga nahaye".

" Accha to tumhare hisab se to have my babies I just need to marry..aur Ganga nahana hai to roj naha sakti hai Maa...Bhagalpur me hi Ganga behti hai..ghar se jyada door bhi nahi hai..".Sidharth spoke chuckling again.

Ishq ka Raang Safed PiyaWhere stories live. Discover now