24.Marudweep

1K 180 261
                                    

NO Proof reading...Ignore mistakes...vote and comment inline in case you find chapter worthy...

" Pair dikhao apne....".

"Kya?"

"Pair dikhao apne...seedhe hai ya ulte?".Sidharth asked with half open eyes.

"Aap humko chudail bula rahe hai?".

"maine aisa kuch kaha kya?...".

"Aapka matlab to wahi hai na...ulte pair to chudail ke hote hai na!".

"Nahi main to bas check kar raha hoon ki tumhare pair seedhe hai ya ulte...possibility ho sakti hai na chudail ki?...aise yun aadhi raat me ...itne andhere me mere itne  pas aa kar pata nahi kya badbadaye ja rahi ho!?..koi mantar...jadu yona to nahi phoonk rahi na.....to main to check karunga hi na..?chudail tum khud ko samajh rahi ho shayad..maine abhi confirm nhi kiya aisa kuch".Sidharth said.

"Aaap bahut tej bante hai na".She asked frowning.She had woke up...rather she hasn't slept at all and here he was sleeping and teasing her now.

"Haan...tej to main hoon".He confirmed.

"haan to hamare pair bhi ulte hi hai fir...jaiye aap....huuuh".She twisted her lips.

"Lao fir tumhare pair seedhe kar deta hoon".He sat on the sofa and was about to twist her legs when she shoot her legs.

"Aap sacch me pagal me hai...hamara pair hi tod dijiye ,baat hi khatam...fir hospital me hi soyenge hum ...ye room khali aur aap akele soiyega is room me pair pasar kar apne bed par...waise bhi aapko to hum pasand hai hi nahi na...".

"Shehnaaz...drama karna band karo...aur ye batao hua kya hai?...mujhe bahut neend aa rahi hai,aadhi raat me biwi ke sath ragda kiya jata hai jhagda nahi...and I am not in mood of both right now...samjhi na...".

"Kya matlab.....?".She asked...but bit her tongue once she understood his double meaning.

"Besharam kahin ke...din bhar ashleel(vulgar) baat karte hai bas".She pouted miffed.

"Haan...bas samajh gayi na to ja kar so jao ab...waise bas ashleel baatein hi karta hoon ..harkat nahi........socha to tha ki ye asheel gandi baatein aur harkat dono sirf apni biwi ke sath hi karunga but ye harkat kab karoonga kuch ata pata hi nahi hai abhi to".He spoke closing his eyes..making her speechless...She did not knew what to say on this matter.

"Aap aise sofe par kyon so rahe hai...aapki gardan akad jayegi..fir subah tedhi gardan le kar ghoomenge sab jagah....aur aapke pair bhi sofe par poore nahi aa rahe..khamakha dikkat me so rahe hain...itna bada bed hai to...chaliye bed par".

"Nahi main yaheen theek hoon...tumko mer fikar karne ki koi jarurat nahi hai jab actual me tumko koi fikar hai nahi meri...jhutha dikhawa mat kar aur ja kar chup chap se so jao".

"Hum dikhawa nahi kar rahe ....".

"To sach me tumhe meri chinta hai?..Really?..aisa lagta to nahi hai!?..Bolo?".

"Umm..wo...wo....".

"Rehne do..tumse kisi jawab ya umeed ki umeed bhi rakhna bewakoofi hai...gadha hoga wo jo tum par bharosa ya umeed karega...itna to samajh hi gaya hoon tumhe Shehnaaz".he sighed.

"Aapne humko abhi jana hi kahan hai?..jitna jana hai shayad jhuth hi jana hai...kisi ka sach janna waise bhi itna aasan kahan hai".She said with a sigh.

"Main janna chahta tha..hoon aur hamesha chaunga..par tumko manjoor nahi shayad ...kisi ko apna banana jab wo na chahe tumhara banna ..wo bhi to itna asan nahi hai na?".He asked back .

"Sidharth...".

"So jao Shehnaaz..".

"Nahi....aap...aap bed par chaliye hamare sath sone".She almost ordered.

Ishq ka Raang Safed PiyaWhere stories live. Discover now