CHAPTER 3 | NEW TECH. OPENING CEREMONY

180 5 0
                                    


Us hill top se Mishti aur Yash, dono hi apne apne ghar chale jaate hain. 

MISHTI KE GHAR MEIN

Mishti ghar mein ghusi hi thi ki achanak uske dono bhai aaye aur us zor se gale lagakar batane age ki n dono ko achhe college mein JEE aur NEET clear karkar admission mil gaya hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Mishti ghar mein ghusi hi thi ki achanak uske dono bhai aaye aur us zor se gale lagakar batane age ki n dono ko achhe college mein JEE aur NEET clear karkar admission mil gaya hai. Mishti ne apna bag couch par rakha aur fridge se ek chocolate lekar aayi aur un dono ko khilaya auur congratulate kiya. Itne mein Kusum bhi apne room se aa gayi.

" Mishti aa gayi tu"

" Haan mumma main aa gayi. Aap please jaldi se khana pack kar do. Mujhe shoot ke liye jaana hai. Accha, aur koi charity event aaye to uske paise mat lijiyega"

" Mishti arrey tujhe nahi pata. Tujhe actress maine banaya hai. Main tere accounts aaj tak manage karti aayi hoon aur aage bhi karti rahungi"

" Par mumma-"

" Mishti behes karne ka koi ant hai hi nahi."

Mishti bas sigh karti hai aur mooh dhokar aa jaati hai. Tabhi doorbell bajti hai aur Mishti darwaza kholti hai aur tension mein aa jaati hai. 

" Devika! ye koi ghar aane ka time hai kya!!! Mumma-"

" Aa gaya mera baccha, jaa thoda aaram kar le" Kusum aayi aur ladkhati hui Devika ko uske room mein chhodke aayi.

" Mumma aap Devika ko aise poori raat anjaan logo ke saath party kaise karne de sakti ho?"

" Mishti actress banne ke liye ye sab karna padta hai."

" Mumma main bhi ek actress hoon"

" Bhool mat ki tujhe actress maine banaya hai. Aur yaad rakhna ki ek film actress aur ek TV actress mein bahut farak hota hai. Mujhe mat sikha ki meri beti ke liye kya sahi hai aur kya galat. Maine tum chaaro ko akele pala hai aur main jaanti hoon ki mere kis bacche ke liye kya sahi hai."

" S-sorry mumma"

TIME SKIP
DPAHAR 12:00 BAJE

Kusum Mishti ka khana pack karkar usko de deti hai aur Mishti shoot ke liye chali jaati hai. Tabhi Kusum ko ek phone aata hai. 

" Hello?"

" Hi, this is Saahir Kapoor. Mai Sumitra Devi hospital ka director baat kar raha hoon. Kya meri baat Ms. Mishti Agarwal se ho rahi hai?"

" Nahi mai Kusum Agarwal, Mishti ki mumma aur manager baat kar rahi hoon"

" Kya main aapke 10 minute le sakta hoon?"

" Boliye?"

" To Sumitra Devi hospital main ek new branch opening par charity event hain. So, hum Mishti ji ko invite karna chahte hain. Event 12 June ko hai shaam ko."

" Mishti ko aap paise kiyne pay karenge?"

" 8 lakh for the evening event."

" Dekhiye Mr. Kapoor, meri beti ek TV star hai, ek jana mana chehra hai. Aise event karne mein uske shoot schedule par asar padega toh uske according fees mangni to koi baat nahi hai. Ye event Mishti 13 lakh se neeche mein nahi karegi."

" Ma'am, hum dil se Mishti ji ko bulana chahte hain. But humara budget itna promote nahi kar raha hai."

" Aapka budget kitne ka hai?"

" 9 lakh ka"

" To fir aap 10 lakh mein done kar dijiye."

" But ma-"

" Agar 10 lakh nahi to fir aap kisi aur ko as chief guest bula lijiye."

" Nahi nahi ma'am. 10 lakh mein done  karte hain. Yeh aapka work number hai kya?"

" Yes"

" To ma'am event ke saare details main aapko isi number par aur aapki official mail id par share kar dunga"

" Hanji bilkul"

" Ok Thanks alot madam"

" No problem"

Kusum proud feel karti hai. Mishti ke kai baar mana karne ke baad bhi Kusum charity events ke paise leti hai. 

DUSRI TARAF

"SK baby tum kisse baat kar rahe the?" Shivani ne apna makeup karte hue poochha.

" Shivani wo hospital ke charity event ke liye mumma ne aur baaki sab ne Mishti Agarwal ka naam suggest kiya hai. To bas uski manager sorry mummy se baat kar raha ha."

" Uski mother to Kusum Agarwal hai naa?"

" Hmm. Wo uske accounts bhi manage karti hain na. But haye rabba, wo bahut ajeeb si hain"

" Tumhe main batati hoon SK. Wo aurat ek number ki laalchi aujrat hai. Use koi farak nahi padta kisi bhi cheez se. Uske saamne tum paisa feko aur dekho fir wo kya karti hai"

" Shivani baby tum uske baare mein itna kaise jaanti ho? I mean...how?"

" Wo jo mera Taash group hai na, arrey jiski main member hoon, wo Kusum usme hai. That woman is just pathetic."

" Achha hai par, humara kaam toh ho gaya na"

" Kitne mein maani wo lalchi woman?"

" 10 lakh!! Hey mhara khatushyam ji!!"

" Areey poori baat toh suno"

" Tumne itna saara-"

" Humne 9 lakh bacha liye."

" Hain?!"

" budget 20 se 21 lakh ka tha aur maine use 9 lakh ka bataya tha"

Shivani gayi aur usne Sahir ko kiss kiya aur uski nazar utari. Saahir bas khada hokar smile kar raha tha.

" By the way SK, event kab hai? Mujhe dress banwani hai na"

" Event 5 din bad hai"

" OK I WILL DECIDE THE DRESSES FOR US."

Saahir nod karta hai aur wo dono neeche chale jaate hai.


I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.  

KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें