CHAPTER 4 | USKA SCHEDULE BAHUT TIGHT HAI!

142 4 0
                                    


TIME SKIP
SHAAM KO

Mishti thak haar kar shoot khatam karkar ghar pahuchi thi. Wo apne bedroom mein chali gayi aur haath mooh dhokar kapde badal liye.

 Wo apne bedroom mein chali gayi aur haath mooh dhokar kapde badal liye

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo apne room e bahar nikal kar gayi aur dinning table par baith gayi. Wahan par Devika bhi baithi thi. Kabir aur Jai padhai kar rahe the. 

" Devika, tu aaj bhi kisi party mein jaayegi kya?"

" Nahi di aaj koi party nahi hai. Aj to ma beauty studio jaaungi thoda kaam hai"

Itne mein Kusum khana lekar aa gayi. Usne Kabir aur Jai ka khana laga diya aur unke room mein chhodkar aa gayi. Fir teeno maa beti dinning table par baithkar baate karte hue khana khane lag gaye.

" Mumma koi charity event aaya hai kya" Mishti ne poochha.

" Haan wo Sumitra Devi hospital ke new building inauguration ka charity event hai. Details tere official mail aayi hongi. Main checkkar lungi"

" Mumma charge toh nahi kiya na"

" Nahi kiya" Kusum ne Mishti se jhooh bol diya.

" Achha Mishti sun."

"ji mumma"

" Devika ka jo fashion competition hai na usme usne finals ke liye qualify kar liya hai."

" Wow. Congrats devika."

" Thanks Di"

Devika ne Kusum ko dekha aur Kusum ne use ishara kiya. Fir Devika mishti ki taraf mudi aur usne kuchh bolna shuru kiya.

" Di wo aapka serial hai na kahani tripti ki usme jo Kunal ka role play karta hai aapka co-star, uska naam..."

" Nimish Kaushik"

" Haan wahi"

" Uska kya Devi?"

" Di woh na humare competition ke judges panel ke ek member hain. Wo aapke co star hai to please aap unse bolkar mujhe jitwa dijiye na."

" Bilkul nahi Devika"

" Par di wo aapk-"

" Apni mehanat se karo Devika. Main nahi bolungi Nimish ko kuchh bhi"

Devika gussa hokar khana chhodkar chali jaati hai aur Kusum Mishti ko gusse se dekhti hai lekin fir shaant ho jaati hai. Mishti aur Kusum apna khana kha lete hain aur Mishti apne room mein chali jaati hai aur Kusum apne.

Mishti apne room mein jaakar apna work mail check karti hai. 

Wahan par 2 mails sabse important the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wahan par 2 mails sabse important the. Pehla mail Sumitra Devi hospital ki taraf se tha. Usme Mishti ne key details dekh li.

Date- 4 July 2022

Time- 5:00 pm

Venue- Sumitra Devi Hospital

Dress Code- Western

PS- The event is a media and charity venture. 

Uske baad usne doosri mail kholke dekhi. Wo mail Devika ke competition se thi. Competition 10 July ko tha. mishti ko Devika ke family member hone ke naate invitation mila tha. Competition ka invitation dekhkar sigh kiya aur ek sad si smile pass ki.

DUSRI TARAF

Yash apni family ke saath living room mein baitha hua tha.

" Bros and bhaiyas, aapko mail aaya?" Kavya ne sabse poochha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

" Bros and bhaiyas, aapko mail aaya?" Kavya ne sabse poochha

" Ye bro to mere aur Harsh bhai ke liye tha lekin ye bhaiya Yash bhai ke liye tha na. Buddhe ho rahe hain ab bhaiya!" Taahir aisa bolkar zor se hasne lag gaya aur baaki sab bhi hasne lag gaye. 

Kavya Yash ke paas gayi aur usko gale laga liya aur boli, " Bro to mere Yash aur Harsh bro ke liye tha. Bhaiya to aapke liye tha. Mere Yash bro is the best and young forever." 

" And my Kavya is the best" Yash ne bola.

" Bhai mail to check karo"

" Haan ek second"

Yash apna mail check karta hai aur usme Kavya ke competition ke final round ki details thi.

" Dear fam, aap sabhi ko mere competition mein aana hai aur ye make sure karengi meri pyari si Janvi bhabhi." Kavya ne excited hokar bola. 

Sabhi logo ne agreement mein nod kiya aur wapas se drinks ke saath sab quality time spend karne lag gaye. Ushar Mishti ka schedule bahut tight tha isiliye wo so gayi.


I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.  

KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें