CHAPTER 11 | FAKE FIANCEE BUT TRUE FEELINGS?

98 4 0
                                    


AGLE DIN

Aaj Sunday hai. Maheshwari family ek saath baithi hui hai aur enjoy kar rahi hai. Yash ki maa, Tanya, Taahir, Harsh, Yash ki dadi, ye sabhi log ek saath baithke kuchh dekhe ja rahe hai. Yash isse irritate hue ja raha tha.

" Yash in ladkiyon me se dekh ki tujh kaun si waali pasand aa rahi hai ya theek lag rahi hai?" Yash ki mom ne stern hokar bola.

Isse pehle Yash argue karta uski dadi ne Yash ko apni aankhon se dhamkaya aur bechare Yash koladkiyon ki photodekhni padi. Wo bina dekhe hi photo side mein rakhe ja raha tha. Ye dekhkar uski mom ne frown kiya.

" Yash tu yeh kya kare ja raha hai!!"

" Mom, please main inmein se kisi se bhi shaadi nahi kar sakta."

" Par kyun!!!"

" Mom meri already ek gilfriend hai."

Ye sunte hi sab log shock mein chale gaye. Wo log jo bhi kar rahe the wo karte karte ruk gaye.

" Yash kaun hai wo? Kal hume usse mila na"

"HUH?!!"

Yash shocked tha. Uske itna zyada shockhone ka karan tha ki usne jhooth bola tha ki uski koi girlfriend hai. Girlfriend door ki baat hai uski koi female best friend bhi nahi thi. Ab Yash bahut tension mein aa gaya tha. Sabhi log Yash ko tease kare ja rahe the. Yash apne room mein chala gaya. Wo apne room ke chakkar lagaye ja raha tha aur to-and-fro kiye jaa raha tha. Usko kuchh samajh nahi aa raha tha ki wo kya kare iske aage. Wo ruk gaya aur uske dimag mein ek plan aaya. Usne apna phone nikala aur ek message send kiya. 

DUSRI TARAF

Mishti apne shoot ki location par thi.  Tabhi use ek message aaya. Jab usne check kiya to uske face par jaane anjaane mein ek smile aa gayi. Us message mein usko ek car mein bulaya tha. Mishti ke face par unconscious smile message ki wajah se nahi balki uske owner ki wajah se aayi thi. Mishti ne reply diya ki wo shoot ke baad aa jaayegi but tab tak wo insaan kya karega. Jab Mishti ne yeh poochha to saamne se use reply aaya ki wo insaan uska wait karega. Yeh padhke Mishti blush karne lag gayi. Yeh moment toot gaya jab usko next scene shoot karne ke liye jaana pada. 

TIME SKIP
4 GHANTE BAAD

Ab Mishti ki shooting poori ho chuki thi. Usne apne kapde pehen liye aur aur us car kitaraf chali gayi. Use nahi pata tha ki koi uska peechha kar raha hai aur usne usko car mein baithte hue dekh liya tha.

 Use nahi pata tha ki koi uska peechha kar raha hai aur usne usko car mein baithte hue dekh liya tha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Mishti ne car mein baithte hi uske owner ki taraf dekha aur usko greet kiya.

" Hello Dr. Surgeon"

Haan ye insaan aur koi nahi Yash tha. 

" Hi Mr. Tripti the great"

Wo dono hasne lag gaye.

" To kya baat hai. Tumne yahan kyun bulaya aur itni der se wait-"

" I need your help"

" HUH!?"

" Mishti. Mujhe. Tumhari. Help. Chahiye"

" Kis liye?"

" Meri girlfriend ban jaao"

" KYA!?"

" Mishti please meri fake fiancee ban jaao"

" Yash par tum"

" Mishti please"

Yeh sunke Mishti ka heart sink kar gaya. Usko laga ki Yash sach mein uske liye kuchh feel karta hai. Sach to yeh tha ki Yash jo Mishti ke liye feel karne laga tha wo khud bhi nahi jaanta tha. Ek bhaari mann se Yash ki request accept kar li.

" Main tyaar hoon"

Yash bahut excite ho gaya tha aur usne excitement mein Mishti ko hug kar liya. Mishti ko bahut zyada euphoric feel ho raha tha. Use pet mein butterflies ghoomar karne lag gaye the. Jab Yash ko realize hua ki wo kya kar raha hai usne hug break kar diya.

Mishti ko andar se anjaane mein bura feel ho raha tha. Yash ko bhi aisa hi lag raha tha par wo to kisi aur ke pyaar mein ghum tha.  Ye pyaar wo jadli bhoolkar aage badhne wala tha kyunki zindagi yahi chahti thi.

" Mishti kal hume as an "official" couple mere ghar walo se milna hai"

Yash ne Mishti ki taraf ummeed se dekha. Mishti mana nahi kar payi aur usne haan kar diya. Kahin na kahin Mishti chahti thi ki yeh sab sach ho par deep sown wo jaanti thi ki yeh possible nahi hai. 

Yash ne Mishti ko ghar drop kar diya aur ek last baar Thankyou bola. Un dono ne mutually decide kiya ki wo yeh Agarwals tak pahuchne nahi denge warna Mishti problem mein phas jaayegi. 

AGLE DIN
YASH KI FAMILY KE SAATH MEETING

Yash Mishti ko apne ghar lekar gaya. Usne Mishti ko as girlfriend present kiya tha. Ye dekhkar sabhi log thoda sa shocked the. Taahir Yash ko test karne ke liye Mishti ke saath flirt kar raha tha. Yash use glares pass kar raha tha. Ye dekh kar Veena bahut shocked thi. Use Yash ki yeh side achhi lag rahi thi. Yash ko khud ko samajh nahi aa raha tha ki wo aisa kyun behave kar raha hai. Mishti dil se chahti thi ki yeh sab real ho jaaye. Sivani ko yh sab achha nahi lag raha tha aur wo chide ja rahi thi.

Aane wale toofaan ke baare mein kisi ko koi bhi khabar nahi thi.

I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.  

KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें