CHAPTER 5 | FIRST MEETING AND LOGGERHEADS???

134 4 2
                                    


TIME SKIP
SUMITRA DEVI INAUGURATION AND CHARITY EVENT

Aaj event tha. Aaj ke event ke liye Mishti ne shoot schedule clear to kar diya tha but wo thodi si late ho gayi thi event ke liye. Usne call karkar Saahir ko inform kar diya tha but Saahir ye baat Yash ko inform karna bhool gaya. Yash aur baaki sab wait kiye jaa rahe the par Mishti ko to late ho rahi thi. Yash ko gussa aaye ja raha tha aur wo irritate ho raha tha. Usne kabhi Mishti ko nahi dekha tha aur ye wali curiosity usko andar se khaye ja rahi thi.

 Usne kabhi Mishti ko nahi dekha tha aur ye wali curiosity usko andar se khaye ja rahi thi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

" Maine bola tha ki hum Dr. Salil Subramaniyam ko bulate hain par nahi. Hume to kisi cheap actress ko bulana tha."

" Calm down Yash" Yash ki mom ne ek smile ke saath bla aur Yash ne ek gehri saans bhari. 

Thodi der baad media coverage ekdum se ek ladki ke uper chali gayi jo abhi abhi aayi thi. Sabhi logo ka dhyan us beauty ki taraf tha. Wo aur koi nahi Mishti thi. Wo bahut sundar lag rahi thi. 

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Mishti ne inauguration kiya aur media ne uska interview lena start kar diya

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Mishti ne inauguration kiya aur media ne uska interview lena start kar diya. Mishti, Saahir, Yash sab ek saath hi khadethe. Abhi tak Mishti aur Saahir ka ek formal introduction ho chuka tha.

" Mishti ji aap aksar aise charity events aur inauguration ceremonies ka hissa banti hai. Kya aapne iske liye har baar ki tarah koi charges nahi liye?"

" Nahi. Har baar ki tarah maine is baar bhi koi charges nahi liye hai. Ye events charity ke liye hote hai aur charity koi ehsaan nahi hai."

Ye statement sunkar poora Maheshwari khandan shocked and surprised tha. Saahir ne sabko bataya tha ki Mishti ne as per the deal 11 lakh rupay liye hai aur ye baat media ko bhi pata thi unhone ne mirch masala lagane ke liye sabke saamne Mishti se yeh sawal kiya. Media waale bhi shocked the. Unhone Yash se poochhna shuru kiya aur kaabu se bahar ho rahe the kyunki yeh ek contradictory statement thi. 

Saahir ne Vansh ko ishara kiya aur usne Taahir ke saath milkar media waalon ko bahar nikalwaya. Sabhi log Mishti se baatein kar rahe the aur kuchh log uska autoraph aur uske saath selfies bhi le rahe the.

Yash ko ye dekh dekhkar ajeeb sa lag raha tha.

YASH POV

" Maine sabko pehli hi bola tha ki is low class actress ko na bulaye. Ye hospital ka event nahi fish market lag raha hai. 11 lakh rupay lekar media ko jhooth bol diya. Seriously. Is aurat ki problem kya hai. Bloody double standards. Uper se madam ji 1 ghanta late aayi hain. Is ladki se mujhe dobara kabhi mat milwana bhagwan. Ye ladki ekdum pagal hai"

END OF YASH'S POV

Saahir, Kavya, Taahir aur Vansh Mishti ke saath khade the. 

" Aapne media ke saamne fees refusal kyun kiya..I mean...humne aapko pay kiya hai..." Saahir ne politely bola.

" Umm...meri mumma meri manager hai unhone ne to kaha ki unhone charge nahi liya hai." Mishti ne bhi politely reply kiya.

" Aapki mumma ne price 8 lakh se 11 lakh karwaya tha." Taahir ne bhi politely bola.

" huh!?Ho sakta kai ki koi misunderstanding ho gayi ho. Mai charity events ke paise nahi leti hoon."

" that's really sweet of you."

Tabhi Mishti ka phone bajta hai aur wo apne aap ko excuse karwati hai aur side mein jaati hai. Uski disappearing figure ko dekhkar  Vansh aur Taahir Kavya se baat karte hue bolte hai.

" Yrr Kavs, ye Mishti apne naam ki trah kitni sweet hai na. Yash bhaiya ke liye bahut sahi rahegi na"

" I guess" Kavya ne bola.

Dusri taraf Mishti ko Pari ka phone aaya tha jo usi hospital mein admit thi. Wo Mishti ko milne ke liye insist kar rahi thi. Mishti ne agree kar diya aur wo Pari ke ward ke paas jaane lag gayi. Mishti room number 426  ka gate kholne hi waali thi jab achanak se uska haath kisi ne pakad liya. Mishti ne dekha ki wo ek nurse thi. Wo nurse turant Mishti ko pehchaan gayi aur Msihti ka autograph liya aur uske saath ek selfie li. 

Wo nurse Mishti ko andar jane hi dene waali thi ki tabhi peechhe se ek aawaz aayi. 

" STOP"

Mishti ne sir uthake dekha to wo aur koi nahi Yash tha.

" Mr. Maheshwari mai Pari se milna chahti thi. Usne mujhe call karkar buaya tha to mai jaaoon?" Mishti ne sweetly poochha.

" It's Dr. Surgeon "

" huh!"

" Kuchh Nahi"

" Ok then"

" Aap andar is time par nahi ja sakti."

" Please mujhe jaane dijiye. Main uske baad Pari se nahi mil paungi"

" Maine kaha na ki tum andar nahi ja sakti visitng hours khatam ho gaye hai" Is baar Yash irritate ho gaya tha.

" Aap itne rude kyun hai"

" Aapse matlab"

" Please mujhe jaane dijiye"

" No means no"

" Arey aap samjhte kya hain apne aap ko!! Mujhe Pari se milna hai. "

Mishti Yash ko dhakka markar room men chali jaati hai. Pari usko dekhkar zor se Tripti  didi chillati hai aur Yash yeh sun leta hai aur sochta hai ki yeh hain Pari ki Tripti didi.


I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.  

KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें