CHAPTER 6 | STALKER ALERT

115 4 0
                                    


Yash wahin par hi khada tha. Mishti 10 minute baad Pari je room se bahar aayi aur usne Yash ko glare kiya. Yash glare back karke chala gaya. 

MISHTI'S POV

Kaisa ajeeb aadami hai yeh. Ekdum khadoos. Bhagwaan ji mujhe dobara is aadmi se mat milwana."

END OF MISHTI'S POV

Misti aisa bolkar waapas jaa rahi thi tabhi hallway mein wo kisi se takra gayi ar wo dono gir gaye. Mishti uth gayi aur wo us insaan ke liye haath aage badha hi rahi th jab usne iska chehra dekha aur uski aankh se ek aansoon tapak gaya. Wo ladka usko staircase ke paas kheechkar le gaya.

" Bahut time baad mili baby"

" Karan, dur raho mujhse."

Aisa bolkar Mishti wahan se jaane lagi to Karan ne uska haath pakad liya. 

" Chhodo mujhe. 5 saal pehle jo tumne kiya, us harkat ka zara sa bhi pachhtawa hai tumko. Mera haath chhodo warna tumhare liye achha nahi hoga."

Karan kuchh bolta uske pehle usko uski new girlfriend dikh gayi jo usko dhoondhti hui staircase ke paas hi aa rahi thi. Wo Mishti ko chhodkar wahan se bhaag gaya. 

Mishti ko woh saari buri yaadein yaad aa gayi. Yeh wahi yaadein thi jinse wo kahin door bhagna chahti thi. Mishti wahan se chali gayi aur woh usi park men gayi jahan wo humesha jaati hai. Usne apni mumma ko aur Saahir ko inform kar diya tha. Mishti park mein baithkar roye jaa rahi thi. Usne apne handkerchief se apne neck ka makeup saaf kiya aur wahan par jale hue ke nishaan ko trace kiya. Wo ro rahi hi. Wo charity event mein aane ko regret ka rahi thi. 

Mishti wahan 2 ghante tak akele baithi rahi. Use nahi pata tha ki koi uski photographs click kar raha hai. Asan shabdo mein koi use stalk kar raha hai. Wo aadmi uske polaroids click kar raha tha aur jab wo bahar aa ja rahi thi to usko trace kar raha tha. 

" Tum sirf meri ko Tripti" Us aadmi ne bola aur woh waha se bhaag gaya. 

Mishti bhi khadi hui aur apne ghar chali gayi. Wo apne ghar pahuch gayi aur usne dekha ki Kusum gusse mein sofa par baithi thi.

 Wo apne ghar pahuch gayi aur usne dekha ki Kusum gusse mein sofa par baithi thi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

" Mishti tune charges refuse kyun kar diye!!"

" Mumma aapne jhooth kyun bola tha...Aapk-"

" Shut up Mishti"

" Mumma aap jaanti ho ki papa ke jaane ke baad se humara kya haal hua hai. Aapkne kitni mushkil se hum chaaro ko paala hai."

" Tune fees kyun refuse ki"

" Mumma aap janti ho ki mai charity events ke paise kyun nahi leti hoon"

Ye bolte hue Mishti rone lag gayi. Kusum yeh dekhkar chinta mein aa gayi. Wo turant Mishti ke paas gayi aur Mishti ka sir apni god mein rakha aur uske baal sehlane la gayi. 

" Fees ko side mein rakh party mein kuchh hua kya beta?"

" Mumma wahan par hospital mein wo aaya tha"

" Kaun aaya tha beta. Apni mumma ko nahi batayegi to aur kisko batayegi...."

" K-Karan"

" Karan..."

" Haan Mumma. "

" Mishti usne tere saath kuchh aisa waisa toh nahi kar diya na!!"

Kusum panic karte hue bol rahi thi.

" Nahi mumma. Woh mujhe kheechkar lekar gaya tha uske wajah se thoda nishan pad gaya hai. Isse pehle wo aur kuchh karta uski g-girlfriend aa gayi thi."

" Mera baccha"

" Mum-"

" Mishti ja beta kapde badal ke aa. Mere room mein mere saath so jaa"

Mishti apni mumma ko yahi bolne wali thi par Kusum ne pehle bol diya tha. Mishti aur Kusum dono uth gaye aur chale gaye. Raat ko Mishti Kusum ki embrace mein so gayi.

Kusum Mishti se baut pyar karti hai par dikhati nahi hai. Samay ne usko aur uske baccho ki har kadam par pareeksha li hai. Wo apne sabhi bacchon se barabar pyaar karti hai par kabhi dikhati nahi hai. Mishti ki halat dekhkar aaj wo tension mein aa gayi thi kyunki Mishti ko us hadse ke sadme se bahar aane mein kaafi waqt laga tha. Usne dekha hai Mishti ko tadapte hue. 

" Hey khatushaam ji....Mishti ko woh din dobara kabhi mat dikhana... Meri bacchi yeh sab nahi deserve karti hai...Please kisi ko bhej do uske liye... Bas ab bahut tadap li meri bacchi..." 

Kusum ye dheere se bolkar so jaati hai. Tavhi doorbell bajti hai aur usko pata hai ki is time par Devika party se wapas aayi hai. Wo bahar jaati hai aur darwaza kholti hai aur Devik ako uke room mein chhodkar aati hai.


I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.  



KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें