Deepali shocked thi. Shock ke karann wo Yash ke ghar se bhaag gayi. Wo ekdum distress hokar chale jaa rahi thi jab wo ek insaan se takra gayi. Usne us insaan ka face dekha aur use rona aa gaya. Ye insaan aur koi nahi balki uska bachpan ka dost tha. Deepali ki aankhein bhar aayi aur us insaan ki aakhein bhi bhar aayi aur un dono ne ek doosre ko gale laga liya.
Dusri taraf Yash aur Mishti pareshaan hue jaa rahe the. Lekin fir Deepali ne Yash ko call karkar bola ki wo move-on karna chahti hai. Usne bola ki wo janti hai ki usne apni indagi ke 5 saal khoye hai. Poora sach janne ke baad Deepali ko genuinely samajh aaya ki pyaar force nahi kiya ja sakta. Ye sunkar Yash aur Mishti bahut khush the aur Yash aur Mishti ki poori family bhi bahut khush thi.
5 SAAL BAAD
Aaj sabko poora sach pata lage 5 saal ho gaye the. Deepali ko coma sebahar aaye bhi 5 saal ho gaye the. Aaj Deepali ki apne boyfriend aur bachpan ke best friend Namish Kaushik ke saath uski shaadi hai.
Haan, us din Deepali jis insaan se takayi thi wo Namish tha. Mishti aur Rohit ne ek saal date karkar ek dusre se shaadi kar li thi. Unki shaadi ko kuchh hi dino mein 4 saal poore hone wale hain.
Sach ke bahar aane se sabhi log bahut khush hain. Yash ne apne bhai aur Saahir, Kabir, Jai, Namish ki help se Karan ko bahut maara aur jail bhijwaya. Jab usko police ke dande pade tab usne sara sach ugal diya aur yeh bhi bata diya ki wo Mishti ko stalk kar raha tha.
Namish aur Mishti ke beech bhi sab kuchh theek ho gaya. Aur ab in saato ladko ke beech bahut achhi dosti ho gayi hai.
Namish aur Deepali ki shaadi hone ke baad Mishti aur Yash wapas apne ghar chale gaye. Raat kowo dono apne bed par bathkar baatein kar rahe the.
" Tumse kuchh kehna tha"
" Bolo Mishti, kya hua?"
"Yash maine kabhi bhi nahi socha tha ki mujhe kisi se pyar hoga dhokha khane ke baad."
" Mishti sach kahoon to maine bhi nahi socha tha aisa kuchh par jab hua to ek nervousness aur darr sa lagta tha"
"KIS BAAT Ka DARR" dono neek saath bola.
" Yahi ki kahin tum mujhe reject na kardo kyunki KAHAN HUM KAHAN TUM" dono ne yeh bhi ek saath bola.
Ye bolkar Mishti ne Yash ko kiss kardia and they spent a beautiful night
together and lived happily ever after.~THE END
आप पढ़ रहे हैं
KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FF
Teen FictionMin Yoongi aka Suga as Yash Maheshwari The reader aka Y/n as Mishti Agarwal Mishti Agarwal television ki duniya ka ek bada naam... Yash Maheshwari medical science ki duniya ka ek bada naam... Mishti besabri se apne sacche pyar ka intezaar kar rahi h...