Agli subh hote hi Mishti ne apne serial ki producer ki help lekar Kavya ke baare mein chhapne wale sahi articles ko rukwa diya. Ek local newspaper head deal nahi karna chata tha. Wo zid par ad gaya tha ki Kavya ka article uske newspaper mein chhapega.
Wo turant us newspaper ke malik se milne chali gayi. Us aadmi ka naam Ashish Mhatre tha. Jab Mishti uske office pahuchi tab wo Mishti ko buri nazar se dekh raha tha. Mishti ko yeh na to achha lag raha tha na hi uske paas koi aur raasta tha.
" To Mishti ji, kya kehe rahi thi aap?"
" Mhatre ji please kya aap Kavya Maheshwari ke wardrobe malfnctioning ka article apne newspaper mein chhapne se rukwa denge?"
" Aur main aisa kyun karunga? mishti ji aap to janti hi hongi ki aisi khabrein akhbaron ke liye ek breakthrough ka kaam karti hain!"
" Please. Aap jo bolenge main wo kar dungi but please" Mishti ne haath jodkar bola
" Mere bhai ki shaadi hai to yadi aap wahan par aakar ek dance performance dede aur humari drink party ki shobha badhaye...." Mhatre ne cheap smirk aur Mishti ko uper se neeche tak dekhte hue bola.
" Shutup you rascal. "
" Ab to aap bhool jaiye Mishti ji ki aap koi requst lekar aayi thi mere paas"
Mishti ne yeh suna aur chali gayi. Raste mein Mishti ko Kahani Tripti Ki ki producer ka call aaya.
"Mishti mujhe lagta hai ki hume na ek baar authorities se baat karkar green room ki exclsive footage nikalwa leni chahiye."
" Sumitra ji please aap bhi baat kariye unse and mai bhi wahin ja rahi hoon abhi. Please"
" Mishti please mat bolo yarr"
" Okay Sumitra ji"
Mishti venue ki taraf drive karti hai.
DUSRI TARAF
Maheshwari family ke sabhi male figures aaj ghar mein hi the and panic stricken the. Wo log hae newspaper agency ko call karkar news chapne ke liye mana kar rahe the sirf ek jawab paane ke liye.
Har newspaper agency se unko bas ek hi jawaab mila ki wo log aisi koi news nahi chhap rahe hai kyunki Mishti Agarwal ne unke newspaper ke liye interview schedule karwaya hai. Yash aur uski family shocked the and sabse zyada to Yash. Saahir ne Aashish Mhatre ko phone kiya to usne Saahir ko bataya ki Mishti aayi thi par nirash hokar chali gayi aur fir badi mushkil se bahut saare paise dene par Mhatre article na chhapne ke liye maan gaya.
Saahir ne yeh baat sabko batayi and Kavya ne bola ki usne Mishti ke saath bahut bura kiya. Usko aisa lagne lag gaya tha ki shayad Mishti ne ye sab kuchh nahi karwaya tha. Yash ko bhi lag raha tha ki usne shayad Mishti ko galat samajh liya hai.
Mishti aur uski producer venue par pahuchte hain aur manager aakar unhe greet karta hai. Mishti aur Sumitra Ji bahut request karte hai par manager unhe exclusive video nahi de raha tha. Thak haar kar unhone bahut politely request kiya aur bingo! Unko video mil gaya.
Mishti ne turant wo video dekha aur usko sara sach pata chal gaya. Video mein saaf dikh raha tha ki asliyat mein kya hua tha. Mishti bina der kiye apne ghar gayi aur Devika koapne saath lekar Maheshwari house chali gayi. Usne doorbell bajayi aur Yash ne darwaza khola.
" Kya main andar aa sakti hoon dr. maheshwari?"
" aajao andar par tum yahan kyun aayi ho?"
" Main Kavya se milne aayi thi aur poora sach lekar aagyi hoon saboot ke saath"
" come in quickly"
Mishti andar gayi aur Devikabhi uske peechhe gayi.Devika ko dar lag rahha tha ki ab kya hoga. Mishti ne sabko politely greet kiya. Kavya usko ghoore ja rahi thi.
" Um... Dr. Maheshwari kya aap ek laptop ya kisi TV mein is drive ko connect karwa sakte hain? Since this drive contains the proof of our innocence"
Yash ne Taahir ko signal kiya aur Taahir turant laptop lekar aaya aur use wo drive insert kari. Sabhi ne wo video dekha aur utter shock mein the.
INSIDE THE VIDEO
Wo video Namish ke room mein enter karne se start hui thi kyunki Mishti wo crop karwakar layi thi. Namish ne room mein enter kiya aur usko ek staff girl dikhi. Usne us girl ko paise diye aur tab jaakar us ladki ne Devika ki dress ke hooks loose kiye. Iske baad us room mein Devika jucice peete hue bhi aayi thi. Fir usne phone nikala aur Mishti se baat ki. Mishti room mein aayi thi parusne kuchh nahi kiya. Devikase dresspar juice gir gaya tha isiliye usne apni aur Kavya ki dress change kar di thi. Devikane staff member ko bola tha ki dress ke hooks tight kar de par usne nahi kiya kyunki usko Namish ne paise de rakhe the.
Sabhi logo ne video dekhi. Mishti Devikake uper gussa thi kyunki usne apni dress ko Kavya ki dress ke saath exchange kar diya tha.
" Devika, Kavya se maafi maang." Mishti ne gusse mein bola.
" Par d-di main kyun maafi mangu?"
" Kyunki tune dress badli.ye cheating karna hota hai. Kavya wo trouphy tum deserve karti ho kunki winning gown tumhara tha."
" Di, aap aisa kais-"
" Shutup and maafi maang warna tere liye achha nahi hoga. U will be grounded for straight 1 month"
Devika ne Kavya se maafi mangi. Kavya aur Yash ne bhi Mishti se maafi mangi. Yash nepehli baar kisi se maafi mangi thi isiliye poora Maheshwari parivaar thoda sa shocked tha. Yash ki maa aur dadi ek doosre ko dekhkar ek smile deti hain.
Mishti Devika koghar wapas lekar chali jaati hai. Yash bahar jaata hai usko see off karne aur uske saath Kavya bhi jati hai.
" Kavu tu Devika ko see off kar, mujhe Mishti se kuchh baat karni hai"
Ab Mishti aur Yash akele the.
" Yes, doctor?"
" Dr. Surgeon..."
" Ye Dr. Surgeon boliye?"
" Umm...friends?"
Ye bahut sudden tha but Mishti neapni warmest smile Yash ko pass ki aur haan mein nod kiya aur wahan se bhagte hue chali gayi.
I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.
आप पढ़ रहे हैं
KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FF
Teen FictionMin Yoongi aka Suga as Yash Maheshwari The reader aka Y/n as Mishti Agarwal Mishti Agarwal television ki duniya ka ek bada naam... Yash Maheshwari medical science ki duniya ka ek bada naam... Mishti besabri se apne sacche pyar ka intezaar kar rahi h...