CHAPTER 14 | POORA SACH

97 4 0
                                    

Mishti ko aaj subh discharge mil gaya tha. Deepali ko bhi discharge mil gaya tha par usko abhi bhi care ki need thi. Abhi shaam ho rakhi thi aur sabhi log Yash ke ghar mein the. Deepali bahut zyada upset thi aur Mishti nervous thi.

Sabhi log Maheshwari mansion ke living room mein baithe hue the. Yash Mishti ke saath tha aur yeh cheez Deepali ko achhi nahi lag rahi thi.

" To 26 September ki us raat ko aisa kya hua tha jisne hum sabki life mein uthal puthal macha rakhi hai" Veena ne teeno se poochha.

" Us raat yeh aurat mujhe wahin par marta hua chhodkar chali gayi thi. Agar yeh meri tim epar help kar 

" Nahi..."

" Kya kehe rahe ho tum dono"

Deepali ne apni side of the story batani shuru ki.

" 26 September ke din meri ek achhi friend Mitali ka mere paas call aaya tha. Wo call usne apna mann halka karne ke liye kiya tha. Usne bataya ki use shak hai ki uska boyfriend Karan uspar cheat kar raha hai. Ye khabar pakki nahi thi sirf tab tak jab tak humne telly news nahi suni thi. Telly news ke according Mishti Agarwal ki engagement same day rhi. Aur dulha Mitali ka boyfriend tha. Maine Mitali ko kaha ki wo Karan ko apne pent house mein bulane ko kaha aur Karan ka phone hack kar liya. Wahan par mujhe Mishti ka number aur uski kuchh photos mili. Maine Mishti ko call kiya tha aur use pent house par bulaya tha. Maine iska bhala chaha tha aur Karan ke two-timming ko expose karna chaha tha. Mujhe nahi pata tha ki logo ko bhalayi raas nahi aayegi"

Deepali ne Mishti ko taana maara. Yash kuchh bolne wala tha par Mishti ne usko rok diya. Yeh dekhkar Deepali ko aur bura lag raha tha. 

" Us din meri aur mere ex Karan ki engagement thi. Wo venue par aa raha tha but usne bola ki usko ek important work finish karna hai aur thoda sa late ho jayega. Karan ki call end karte hi mere paas ek anonymous call aaya. Wo call ek ladki ne kiya tha aur usne mujhe bola ki Karan mujhpar cheat kar raha hai aur agar mujhe yakeen nahi ho raha haito main ek baar us address par jakar check kar loon. Mujhe Karan par poora bharosa tha par us anonymous caller ko galat prove karne ke liye main us address par gyai thi."

" Mai jab wahan pahuchi tab Karan aur Mitali argue kar rahe the. Karan Mitali par haath utha raha tha. Jab main wahan gayi tab maine Mitali ko usse bacha liya aur bhaga diya. Main bhi wahan se bhaagne waali thi par Karan ne mere sir par vase se maar diya tha. Maine bhi uske sir par vase se maar diya tha. Jhadap karte hue hum dono glass window ke paas pahuch gaye. Karan ka pair wne botle ke uper se roll ho gaya aur usne mujhe dhakka maar diya. Mai window todkar wahan se gir gayi thi aur glass ke pieces meri body mein ghus rahe the."

" Jab main wahan pahuchi thi tab ek ladki mere saamne uper se aakar giri thi. Ab mujhe pata chala ki wo ladki Deepali thi aur wahi anonymous caller thi. Jaise hi Deepali wahan se giri, wo tadap rahi thi. Main us ghar mein gayi kisi ki help mangne ke liye par mujhe wahan Karan dikha to maine usi se help maangne ki sochi. Jab tak hum 5th floor se neeche aaye, Deepali wahan nahi thi. Paas ke guards ne bataya ki Deepali ko hospital lekar jaya gaya hai. Mai aur Karan turant hospital chale gaye. Jab humne dekha ki Deepali ka treatment start ho gaya hai hum wapas se engagement venue par chale gaye. Hum dono ki engagement happily ho gayi thi par..."

Bolte hue Mishti ki aankhein bhar rahi thi. Usne Kusum ko dekha aur Kusum ne assurance di aur fir Mishti ne bolna dobara se  shuru kiya.

" Ek ladki aayi aur usne Karan ke uper rights claim karne start kar diye aur mujhe is baat par bilkul bhi yakeen nahi ho raha tha. Par fir usne mujhe apni aur Karan ki intimate photos aur us ghar mein Deepali ke saath uski jhadap ki videos dikhayi. Usne bataya ki wo apne ghar gayi thi aur wo video wahan ki hain jahan Deepali aur Karan ki jhadap hui thi. Yeh dekhkar mumma ne humari engagement call off kardi. Karan gidgida raha tha aisa nahi karne ke liye. Par fir bhi mumma ne uski baat nahi suni. Saare guests wahan se chale gaye aur hum bhi chale gaye. Mujhe ek hafta lag gaya tha normal hone mein. Main Sumitra Ji ke office se Kahani Tripti ki sign karkar jaa rahi tab Karan ne mera peechha kiya. Mai ice cream khane ke liye park mein gayi thi but wahan par usne mujhpar acid fek diya. Maine face turn kar liya tha but wo mere neck par gir gaya tha. Uske baad i had to go through 23 surgeries and continuous counselling se I overcame it."

Mishti ye bolte bolte rone lag gayi. Fir jaakar Yash ko poori baat samajh aayi. Ab uski turn thi bolne ki.

" Deepali ko 2 log hospital lekar aaye the. Mujhe Seema aur Rajeshwari ne bataya ki ek accident patient hai to main gaya. Par mera waqt ruk gaya jab maine dekha ki wo patient Deepali thi. Uske sir se khun bahe jaa raha tha. Face mein, haath pe, pet mein oore mein kaanch ke tukde ghoose hue the. Kaafi zyada blood loss ho gaya tha. Maine surgery perform kari aur kaanch ke pieces wagarh nikale. Surgery ki wajah se Deepali, tumhari body shock mein chali gayi thi. Jab maine Mrs. Bansal ko yeh baat batayi to unhone gusse mein mujhe ek thappad maar diya aur treatment beech mein rukwa diya. Isi karan ki wajah se tum 5 saal coma mein thi. Meri Mishti ki ismein koi galati nahi hai"


KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें