"FAKE FIANCEE" wala natak chalte hue ab poore 2 hafte hone waale the. Mishti ki uncontrollable feelings badhti ja rahi thi. Wahin Yash ki feelings bhi uncontrollable thi. Deepali Mumbai mein shift ho chuki thi par koi bhi yeh nahi jaanta tha. Usko recover karne mein abhi bhi thoda sa time tha. Progress kaafi achha tha. Unki flight prepone ho gayi thi to Deepali 1 hafta pehle Mumbai mein shift ho gayi thi.
Aaj ek bahut suhana din tha. Mishti ko yeh baat andar se khaaye ja rahi thi ki yeh sab ek natak hai aur wo jaanti thi ki usko Yash se pyaar ho raha hai. Wo chahakar bhi yeh baat kisis ko nahi bol sakti thi kyunki ye sab kuchh pehle se hi ek natak tha. Usne aaj decide kar liya tha ki wo Yash se kehekar ye drama rukwa degi warna cheezein control se bahar chali jaayengi. Mishti ko yeh karte hue bahut bura lag raha tha aur usko darr bhi lag raha tha ki yeh ek kadam uski aur Yash ki yeh meethi si nok-jhok waali dosti tod sakta hai. Is baar Mishti ne socha ki thoda sa khudgarz banne mein koi burai nahi hai.
DUSRI TARAF
Yash apne doctor's cabin mein baitha hua tha. Wo apne patients ki reports ko review kar raha tha. Jab usne last report review kar li aur analysis drop kar diye wo Mishti ke baare mein aur apne pehle pyaar ke baare mein sochne lag gaya. Use pata hi nahi chala ki kab uske dimag aur dil se uske pehle pyar ka naam hatke Mishti ka naam aa gaya. Yash ne realize kar liya ki wo ab Mishti se pyaar karne laga hai. Usko is baat ki realization ho gayi thi ki ab "uska" wait karkar koi fayeda nahi hai aur usko aage badh jaana chahiye. Usne decide kiya ki wo 3 din baad Mishti ko real wala propose karega aur shaadi ke liye poochhega.
Usko ek taraf confession ki excitement thi aur dusri taraf usko rejection ka bhi dar tha. Par kahin na kahin uski gut feeling yeh kehe rahi thi ki yeh pyaar mutual hai. Wo apne mein hi muskuraye ja raha tha.
Usne Mishti ko message send kar diya. Wo free tha to apna instagram scroll kar raha tha. Wahan par usko ek meme mila jo Mishti ke serial Kahani Tripti Ki se tha. Yash ne socha ki woh serial ek baar dekhna chahiye. Usne apne airpods apne mac se connect kare aur wo serial ekhna shuru kar diya. Fact of the matter yeh tha ki Yash us serial ko 2 episode se zyada nahi dekh paya. Mishti ko Yash ka message mil gaya tha. Usne soch liya tha ki wo us din milte hi Yash ki is act ko stop karne ke liye bolegi.
DUSRI TARAF
Deepali ko hosh aa gaya tha. Wo coma se bahar aa gayi thi. Abhi wo kuchh bol nahi sakti thi aur na hi theek se chal sakti thi. Usko saans lene mein takleef ho rahi thi isiliye wo oxygen cylinder par thi. Doctors ki maane ko agle 2-4 dino mein Deepali poori tarah se theek ho jayegi.
Deepali ki maa ko jin sabhi baaton ka darr tha wo saari baatein dheere dheere sach hoti unko nazar aa rahi thi. Wo Deepali ko jaldi se jaldi apne ghar Rajasthan dobara lekar jaana chahti thi. Wo nahi chahti thi ki Deepali aur Yash ka aamna saamna ho.
TIME SKIP
3 DIN BAADYash ne Mishti ko jaise tyaar hone ke liye bola tha wo waise tyaar thi.
Yash bhi ekdum tyaar tha bas wo thoda sa nervous tha.
Yash Mishti ko andhere park mein le gaya. Wo usko fountain ke saamne le gaya. Chaand ki roshni ke neeche khai hui Mishti chamak rahi thi. Mishti ne bahut himmat jutakar ek gehri saans li aur bolna shuru kiya.
" Yash mujhe tumse kuchh kehna hai"
" Mujhe bhi kehna hai lekin pehle tum bolo"
" Yash bhagwaan ke liye yeh natak band karte hain. Mere se aur nahi hoga. Mai apne dil ko samjha kar thak chuki hoon. Agar humne yeh abhi nahi roka to sab kuchh mere control se bahar ho jayega. Mai nahi chahti ki mera dil toote ek baar fir se. Mai nahi chahti ki pyar par vishwas karne mein 2 baar sochu fir se."
" Mishti actually mujhe bhi kuchh aisa hi kehna tha. Mere se yeh natak aur nahi hoga. Maine socha bhi nahi tha aisa kuchh kabhi bhi that too tumhare saath to yeh meri wildest fantacy bhi nahi thi."
Mishti ki aankhein bhar gayi.
" Main ek natak mein itna ghol mil jaunga aur mujhe sachme pyar ho jaayega, maine aisa kabhi nahi socha tha. Mai tumhare saath yeh fake relationship khatam karna chahta hoon kyunki mujhe tumhare saath ek real relationship ki shuruat karni hai"
Yash ye bolte hue kneel down karta hai aur ek ring apni pocket se nikalta hai aur Mishti ka haath apne haath mein lekar usko wo ring pehna deta hai. Mishti ekdun shocked rehe jaati hai. Use ye sab kuchh ek sapne jaisa lag raha tha.
" Yash ye-- ye sab kuchh-- tum mazak kar rahe ho na"
Yash bas Mishti ko dekhkar smile karta hai aur use hug kar leta hai.
" Ye mazak nahi hai Mishti. Ye sab kuchh sach hai. I LOVE YOU Mishti Agarwal. Bhaut pyaar karta hoon main tumse. Shaadi karna chahta hoon main tumse"
" Par Yash mumma-"
" Kusum aunty mere ghar par hai meri mom aur baaki sabke saath."
" Yash-"
" Mishti tumne mujhe apni feelings nahi batayi"
Yash ne thoda sa nervous hokar bola.
" I love Dr. Surgeon Yash Maheshwari"
Yash ne Mishti ke cheek par ek pyari si kiss plant kari aur wo dono Maheshwari mansion chale gaye. Yash ne sabko pehle se sab kuchh bata diya tha. Jaise hi wo dono ghar pahuche Harsh, Kavya, Jai, Kabir Taahir, Devika ne confetti blast kiya. Sabhi lo ne unko congratulate kiya.
KUSUM' S POV
Maine Yash ke haath mein Mishti ka haath isiliye diya kyunki uski aankhon mein mujhe ek sacchayi nazar aayi. Us bure sapne se nikalne mein meri bacchi ki madad sirf Yash hi kar sakta hai. Agar isne meri beti ka dil todne ki koshish kari to is baar Mishti us sadme se bahar nahi aa payegi aur main ise chhodungi nahi.
END OF KUSUM'S POV
Sabhi log baith gaye aur shaadi k baare mein discuss karne lage. Achanak se ek aawaz aayi jisko sunkar Yash aur Mishti dono apni jagah par freeze ho gaye.
I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.
आप पढ़ रहे हैं
KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FF
Teen FictionMin Yoongi aka Suga as Yash Maheshwari The reader aka Y/n as Mishti Agarwal Mishti Agarwal television ki duniya ka ek bada naam... Yash Maheshwari medical science ki duniya ka ek bada naam... Mishti besabri se apne sacche pyar ka intezaar kar rahi h...