Ab final decision making round ki baari thi. Chaaro participants bahar thi. Break ka time chal raha tha. Namish green room mein gaya. Wahan par ek staff ki ladki thi. Usne us ladki ko kuchh paise diye aur Devika ki dress ka hook ekdum loose karne ko bola.
" Tumhari galati ki saza tumhari behen bhugtegi Mishti. Woh thappad nahi marna chahiye tha tumhe"
Namish us staff girl wo hooks loose karte hue dekhta hai aur wahan se chala jata hai. Thodi der baad Devika wahan jaati hai. Usko designer ne bheja tha ye hcheck karne ke liye ki green room khali hai ya nahi. Devika wahan gayi aur wahan koi nahi tha. Usko curioiusity hui jiski wajah se unse apni dress ko dekhna chaha. Usne apne number ki dress nikali aur uski beauty ko nharne ag gayi. Dress dekhte dekhte uski nazar us loose hook par padi. Usne Mishti ko phone kiya aur sab bataya.
" Hello"
" Hello Mishti di, mai ek problem mein hoon"
" Kya hua Devi?"
" Di meri dress jo mujhe final round mein pehenni hai uske saare hooks bahut loose hai aur agar maine dress pehen li to wo uske weight ki wajah se turant gir jaayegi"
" Apne kisi staff member se baat karkar dekh"
" Di koi hai nahi yahan par"
" Tu tension mat le main aati hoon"
" Thankyou di"Mishti ne apne bag se sui dhaga nikala jo wo emergency ke liye use karti hai aur green room ki taraf jaane lagi. Ye Yash ne aur Shivani ne yeh dekh liya tha. Dusri taraf Devika orange juice pi rahi thi jo gaati se uski dress par gir gaya tha. Wo achanak se panic karne lagi lekin fir usne apni dress Kavya ki dress se exchange kar di.
Jaise hi usne sab set kiya, Mishti wahan par aa gayi.
" Devi, teri dress?"
" Di wo ek staff member aa gayi thi aur usne repair kar di thi."
" Achha. To ab sab kuchh sorted hai na?"
" Han di"
" All the best"
Ye bolkar Mishti wahan se chali gayi. Shivani is cheez mein suspicious thi. Saari girls tyaar ho gayi. Devika ke siwaye koi bhi nahi janta tha ki asal mein hua kya. Technicallyy, Namish aur Devika dono hi aadha sach jante the. Ab saare finalists ko ramp par chalna tha. Sabse pehle Devika aur Kavya ko chhdkar 2 finalist gaye. Fir aayi Devika ki turn. Wo bahut beautiful lag rahi thi.
Devika ke saath to kuchh hua hi nahi bas yahi khyal Namish ke dimag mein baar baar aa raha tha. Usne fir bhi score diya par uski anxiety badh rahi thi. Fir aayi Kavya ki baari. Wo full confidence ke saath ramp walk karte hue aage aayi par achanak se uski dress slip ho gayi but usne pakad li aur wo shock ho gayi thi. Ye dekhkar Maheshwari family panic mein aa gayi thi. Mishti turant uth gayi aur usne Kavya ko cover kiy and Yash bhi usi time par wahan aaya tha.
Kavya ki aankhon se ansoon aa rahe the. Media bahut saari photos click kar rahi thi. AB Devika ko darr lag raha tha. Mishti ne jaise taise media ko bahar nikal diya par unhone Kavya ki bahut saari photos le li thi. Mishti dobara se Kavya ke paas gayi par Yash aur Shivani uske uper bahut zor se chillane lag gaye.
Kavya ko eliminate karna pada aur Devika ko winner pronounce kiya gaya. Maheshwari family green room mein baithi thi aur Kavya poore time apne dad Saahir ko hug kare hue thi. Devika, Mishti ke saath green room gayi to wahan par Yash was fuming in anger and so was Kavya.
" MISHTI HOW DARE YOU!! TUM KAVU KE SAATH AISA KAISE KAR SAKTI HO????"
" Yash tum aise kyun baat kar rahe ho? And maine kiya kya hai?!"
" Mishti, I thought you were my friend!" Kavya ne rote hue allegation lagaya.
" Kavya maine kuchh nahi kiya hai...Please koi misunderstanding hui hai"
" Stop it Mishti! Maine tumhe khud sui dhaga green room mein leke jaate hue dekha. Bloody stop lying on face" Yash ne gusse mein bola.
" Maine kuchh nahi kiya hai..Please trust me!"
" Shut Up Mishti. Get Out isse pehle main ek police complaint lodge kar doon"
Mishti ko Kavya wahan se bahar nikal deti hai and Devika bhi uske peechhe chali jaati hai. Mishti car drive kar rahi thi and bahut sad thi. Kusum aur Devika uski jeet ko celebrate kar rahe the.
Mishti ke dimag mein saare allegations ghume jaa rahe the. Wo soch rahi thi ki jaise taise usko Kavya ki photos newspaper mein print hone se bachani thi. Aur to aur usko galat fahmi bhi door karni thi. Ghar pahuchne ke baad wo apne room mein chali gayi aur ek shower lekar let gayi. Wo poori raat ek hi cheez soch rahi thi.
Udhar Namish darr gaya tha but jaise hi usko pata chaa ki Mishti fas gayi hai, he was more than happy.
I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. Stay tuned for the next part.
आप पढ़ रहे हैं
KAHAN HUM KAHAN TUM | INDIAN MYG FF
Teen FictionMin Yoongi aka Suga as Yash Maheshwari The reader aka Y/n as Mishti Agarwal Mishti Agarwal television ki duniya ka ek bada naam... Yash Maheshwari medical science ki duniya ka ek bada naam... Mishti besabri se apne sacche pyar ka intezaar kar rahi h...