CHAPTER 4 | BREAKUP

88 7 0
                                    

Agli subh, Sneha college ke liye ready ho gayi. Usne apne kapde pehne aur ready hokar neeche chali gayi.

Sneha ne apni mummy ko hug karkar good morning wish Kiya

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Sneha ne apni mummy ko hug karkar good morning wish Kiya. Wo living room set dining room mein gayi Jahan uske papaji aur bebe baithe the. Sneha ko dekhkar bebe ne ajeeb si shakal bana li aur fir papaji ko ishara Kiya.

Papaji ne Sneha ko dekha aur gussa hone lag gaye.

" Good morning Sneha bete"

" G-good m-morning papaji"

" Ye aap kya pehenkar ja rahi hain?"

" P-apaji w-wo kurti mein hume comfortable feel nahi hota hai...."

" Iski koi khaas wajah?"

" Papaji wo hume kurti pehenne ki aadat n-nahi hai" Sneha ki aankhon mein aansoon bhar rahe the. Uski mummy sab sun rahi thi par wo kuch nahi bol sakti thi.

" Aadat to dalne se banti hai. Ladke rijhane ja rahi hai kya college mein!?" Bebe ne gusse mein bola.

" Main-main abhi kapde badal leti hoon bebe..."

Sneha Adobe kamre mein daudkar gayi aur apna room lock karkar rone lag gayi. 10 minutes baad usne apna mooh dhoya aur kaise badal liye.

 10 minutes baad usne apna mooh dhoya aur kaise badal liye

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Sneha kaise change karkar chup chap college chali gayi. Gaye par usko Yashika dikhi. Yashika ne Sneha ko swollen eyes dekhi aur wo dono college ke bach side par jakar baatein karne lag gaye.

ON THE OTHER HAND

Parth apne friends ke sath tha jab usko ek call aaya. Usne wo call pick kiya.

Caller ne usko college terrace par jakar dekhne ko bola. Parth ne pehle to mana kar Diya par jab usne wo ek naam suna to use Raha nahi Gaya aur wo bhagte hue terrace par gata.

Terrace par jakar Parth ne Jo dekha usne uski eyes numb kar di thi. Parth ko apne heart mein ek pang feel hua.

Parth ko girlfriend Aradhna ek ladke ko kiss kar Rahi thi. Ye koi aur ladka nahi tha balki uske dushman gang ka member tha. Jab Aradhna ne Parth ko dekha to usne kiss break kar di.

Parth us ladke ko marne wala tha lekin Aradhna beech mein aa gayi aur usne Parth ko rok Diya.

" Parth, stop it! I want a break from you! I think we should break up!"

Ye bolkar Aradhna us ladke ke sath wahan se chali gayi. Parth ki aankhon se aansoon aa rahe the. Tabhi use ek awaz aayi.

" Bhai"

Ye awaz Sneha ki thi. Wo aur Yashika period bunk kar rahe the. Yashika ne Parth ko itne vulnerable state mein pehli baar dekha tha.

Sneha Parth ke paas hai lekin itne mein Sneha ke phone par uski mummy ka call aa gaya.

" Yashika, tu Bhai ko dekh. Main aati hoon"

Sneha chalo gayi. Yashika bhaag kar Parth ke paas gayi aur usko hug kar liya. Parth ne bhi yashika ko hug back kiya.

" Parth please shant ho jao... Kya hua?" Yashika Parth ki peeth sehlate hue bol Rahi thi.

" Aradhna ne... Mujhe dump kardia...koi reason bhi nahi Diya... Am i that unlikable..."

" Aradhna Sehgal? Tumahari girlfriend thi...?"

" Haan. Hum secret relationship mein the..."

Yashika ko bura laga ki Parth ki ek girlfriend hai lekin us baat ki Khushi thi ki uska breakup ho gaya. Par Parth ko aise dekhkar usko bura feel ho Raha tha.

" Parth tum unlovable nahi ho... Tum to bahut acche ho... Tumhe pata hai... Humne humesha use cherish karna chahiye Jo humne cherish karta ho..."

" Haan?"

" Wo tune deserve nahi karti Parth. She left you... This means that she never cherished you"

" Par I liked  her"

" You liked her... You didn't love her"

"...."

Parth speechless tha. Yashika ki baat usko sahi lag Rahi thi.

" Mujhse dosti karoge?"

" Hmm" Parth ne yashika ko ek smile pass ki. Wo dono apni apni class mein chale gaye.

Yashika ne Sneha ko message kardia.

Sneha terrace par Jaa Rahi thi thoda sa cool down hone ke liye. Uski mummy ne usko Jo bataya usse usko bahut bura feel ho Raha tha. Uski aankhon se aansoon aa rahe the.

Wo terrace par hai aur bench par baith gayi aur rone lag gayi. Usko bahut bura feel ho Raha tha.

Wo head down karkar to ratho thi lekin tabhi usko feel hua ki uske baaki mein koi aurat baith gaya hai.

" Yash...aap?"

" Hmm"

Sneha ne turant apne aansoon ponchh liye.

" Kya hua? Kuchh kaam tha?"

" Haan"

" Bolo?"

" Kuchh poochhna tha tumse"

" Tum ro kyun Rahi ho?"

" Arey kuchh nahi..."

Sneha Jaa Rahi thi par Yash ne uska hath pakad liya.

" Tum bol sakti ho. Hum friends hai..."

" Main is baare mein koi baat nahi karna chahti...I am sorry" Sneha wahan se bhag gayi.

Yash ko bahut sad feel hua but wo kuch nahi kar sakta tha. Aakhir Sneha use janti ho kitna thi. Kal hi to wo log mile the.

Sneha apni class mein gayi aur last bench par baith gayi. Yashika class mein nahi thi.

Sneha soch Rahi thi.

Sneha's PoV

Papaji aur bebe mujhse itni nafrat kyun karte Hain.... Maine kya Kiya hai... Wo mere sare jeans aur top aur Western dresses kaise dikha sakte Hain... Mere saath Aisa kyun hota hai... Pehle zabardasti 15 saal pehle apne aap se door London bhej Diya. Aur ab yeh sab... Mai itni buri hoon kya... Agar mujhse itni hi baat hai to mujhe is duniya mein bhi kyun laye...

End Of Sneha's PoV

I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work.

BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें