Sabhi ladies kitchen mein thi aur khana bana Rahi thi. Shreya zyada kaam nahi kar Rahi thi. Sneha ke clear orders the ki wo koi help nahi karegi par Shreya mani nahi.
Sneha ko sabziyan wash karni thi isiliye wo ek bartan mein paani bharkar kitchen Island ki taraf ja Rahi thi. Achank se Sneha ko chakkar aa gaya aur sab black out ho gaya. Sneha chakkar khakar gir gayi aur bartan bhi uske sath gir Gaya aur bahut zor se aawaz aayi.
Shreya achank se zor se Sneha ka naam lekar chillayi. Yash ko living room mein sabke sath tha, usne Shreya ki awaz sun Li aur bhagte hue andar Gaya.
Andar, Mrs. Luthra aur chachi Sneha ko hosh mein lane ki koshish kar Rahi thi. Yash ne turant Sneha ko lift kar liya aur apne room mein lekar Gaya aur bed par leta Diya.
Ahaan ne apne family doctor ko call karkar ghar bula liya.
Thodi der mein jab family doctor Ghar aaya tab usne Sneha ko fatigue tablet di aur uska blood sample le liya testing ke liye.
" Doctor, Sneha theek hai na?" Yash ne poochha.
" Yash ghabrane ki koi baat nahi hai. I can't conclude without the blood test reports but mere khyal se stress ki wajah se fatigue ho gaya hoga. Reports kal Tak aa jayenge to main online bhej dunga tumhe"
" Thanks doctor. Aur Sneha ko hosh kab Tak aa jayega?"
" Maybe raat Tak ya usse pehle bhi aa sakta hai"
Kabir doctor ko bahar Tak escort karne Gaya.
" Aap sab log khana kha lo. Main Sneha ke saath room mein hi rukta hoon"
Sabhi logo ne nod kiya aur chale gaye.
Yash Sneha ke baju mein let Gaya. Usne Sneha ke forehead par ek peck diya aur uski apni taraf pull karkar so Gaya. Jo bhi ho, hai to wo Yash Luthra (Min Suga) hi na. Sona uski hobby hai.
5 GHATNE BAAD
Sneha ko hosh aa gaya. Uske sir mein bahut dard ho Raha tha. Jab wo uthi, wo Yash ki embrace mein so Rahi thi.
Usne Yash ko hilakar uthaya. Jaise Yash ki neend khuli, wo turant uthkar baith gaya aur usne Sneha ko hug kar liya. Sneha ne Yash ko hug back kiya aur usko peeth sehlate hue boli.
" Kya hua Yash... Mai... Yahan..."
" Tumhari tabiyat kharab hai. Zyada baat mat Karo"
" Babe tell me. Is this something severe? Am I dying? Am I having cancer?"
Yash ne Sneha ke lips par kiss kar krdia jisse Sneha shant ho Jaye and trust me, isse wo shant ho bhi gayi.
" Baby, tum behosh ho gayi thi kitchen mein. Doctor ne tumhare blood samples collect kiye Hain. Kal subh 9 baje Tak tumhari reports aa jayegi"
" Achha okay. Yash, apne khana kha liya?"
Yash ne apne sir ko na mein hilaya.
" Babe, please ek sir dard ki tablet do na. "
Yash ne Sneha ko tablet di aur paani pilaya. Sneha ne Yash ka haath pakda aur usko neeche lekar chali gayi. Sabhi log apne room mein the.
Sneha ne Yash ko dining table par baithaya aur kitchen se khana lagakar lekar aayi. Usne Yash ko apne haath se khilaya aur Yash ne same plate se Sneha ko khilaya.
In dono ka ye moment Shreya ne witness Kiya Jo Pani lene aayi thi aur ek smile ke saath chup chap dheere se Bina notice mein aaye Pani lekar chali gayi.
Kaha khane ke baad, Sneha aur Yash apne room mein wapas chale Gaye aur change kar liya.
आप पढ़ रहे हैं
BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FF
FanfictionThe reader aka y/n as Sneha Kapoor Min Yoongi aka Suga from BTS as Yash Luthra. Sneha ek suljhi hui ladki hai jo shakal aur mann dono se bahut sundar hai. Yash ek bigda hua ladka hai jo shakal aur mann dono se achha hai. Sneha apni family ki bahut i...