CHAPTER 13 | SHOPPING SPREE

65 6 1
                                    

Gol gappe aur chaat khane ke baad, Sneha aur Shreya Mall ja rahe the. Mihir ne decide Kiya ki wo Sneha ka peechha karega.

Mall mein, Shreya aur Sneha Yash ke friend ke boutique ka rahe the par Sneha ko ek call aa gaya. Usne Shreya ko 2 minute wait karne ko bola. Sneha this side mein gayi aur caller id dekhkar uske face pe ek bahut pyari si smile aa gayi. Mihir uski smile ko dekhkar fascinate ho gaya.

Yash Baby♥️

Sneha ne Yash ka call pick Kiya.

" Hello?"

" Baby. I became the COO. After 10 months, I will officially take over. Mai bahut khush hoon!!"

" Congratulations babe. Mai bhi aapke liye bahut khush hoon Yash. Achha babe abhi na main, mall mein hoon Shreya bhabhi ke saath. I was going to buy the outfits. Colour batao"

" Black as usual"

" Babe, are you sure?"

" I can't be more"

" Achha listen, Western or Indian?"

" Dono Lelo. Mom jo allow karde"

" Okay then. See you at night. And chhota sa cake lekar aana. Hum ek small bedroom celebration karenge. Hmm?"

" Sure. Flavor?"

" Babe Mera usual wala"

" Chocolate and hazelnut it is... see you soon. Bye. Agar paise Kam pade to call me, main online payment kar dunga. Bye. Love you!"

" Bbyee. Love you too"

Sneha Yash ko phone par kiss deti isse pehle usko Shreya ne awaz lagayi.

" Sneha!"

" Aayi bhabhi"

Shreya ne usko bulaya jiski wajah se Mihir ko Sneha ka naam pata chal gaya. Sneha ne call cut Kiya aur apna phone rakh Rahi thi lekin tabhi usko feel hua ki koi uski waist ko touch karte hue aage nikal Gaya. Wo insan Mihir tha. Mihir Sneha ko touch karkar nikal Gaya aur usne peechhe mudkar dekha nhi nahi.

Sneha ko laga ki shayad kisi se galati se ho Gaya hoga. Usne shrug off Kiya aur Shreya ke sath boutique chali gayi.

Shreya ne Sahir se pehle hi poochh liya tha. Un dono ne pink decide Kiya tha.

Wo dono boutique Gaye aur pehle Shreya ne apne requirements batayi batayi.

" Mujhe pink mein chahiye. Sahir ke measurements apke pass Hain already and mere bhi. So pink mein female wear mein mujhe indian aur Western dono chahiye and male mein Sahir ne aapko apni requirements bata di thi."

" Han bhabhi. Bhaiya ne bata Diya tha." Akash, ek bahut bada fashion designer aur boutique ka owner, Yash ka friend hai. Wo hamesha, Luthra family ke liye design karta hai.

Akash ne pink tuxedo dikhaye.

Akash ne pink tuxedo dikhaye

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें