Ek bade se cafeteria mein bacche baith kar baate kar rahe the aur lunch kar rahe the. Ek badi si round table par kuchh boys baithe hue the aur baatein kar rahe the. Tabhi ek ladki wahan bhaagkar aayi aur usne sab boys ko ek ek karkar hug kiya.
" Bhai, aap log mere bina lunch kar rahe ho!" Us ladki ne sad pout karte hue bola.
" Arey nahi kar rahe. Dekh tere liye to seat bhi bacahyi hai tere judwa ne" Ek handsome ladke ne table par empty seat ko point karte hue bola.
" Awe!! I love you Yash bhai!!" Us ladki ne apne judwa bhai ko hug karte hue bola.
" Chalo di, zyada natak mat karo ab aur aapki woh London wali friend nahi aayi??" Ek khargosh jaise daant waale ladke ne bola.
" Wo aati hi hogi. Pehle use apne bhaiya se baat karkar apni class ka schedule lena hai uske baad wo aayegi. To probably 2nd half mein wo mere saath hogi. Tu bata Kabir, teri setting Bhavya ke saath kahan tak pahuchi?" Yashika ne eyebrows wiggle karte hue poochha.
" Iski setting hone se rahi...hehehe... Iski setting hone se pehle hi iska kar gaya!! Bhavya ka already college ke bahar scene chal raha hai" Ye bolkar Veer hammer laga aur uske sath sab hasne lag gaye.
Sabhi log apna khana khane lag gaye lekin tabhi ek zor ki awaz aayi.
" Parth Kapoor "
Ek ladki ne chhilakaar bola aur bhagte hue Parth naam ke ladke ko jakar chipak gayi. Sari ladkiyan yeh dekhkar shocked thi kyunki unko laga ki handsome Parth Kapoor ki koi girlfriend bhi hai...?
" Sneha~ apne bhai ko aise naam leke bulaya hain??? Hmm..??" Parth na mazak wali tone mein bola.
" To main kya karoon? Nachu? Aapko pata tha ki kal main India wapas aa rahi hoon fir bhi party karne chale gaye. Mujhe papaji ne jeans bhi nhi pehenne di. Bhaiya~aap papaji se baat karna na"
" Haan baba. Tune schedule le liya??"
" Haan. Aapko pata hai meri aur Yashika ki classes same hain."
" Good. Ab tu kuch kha le. Main ghar mein milunga. Shopping chalenge. Papaji ki mast bataiyo" Parth ne bola aur chala gaya. Tabhi Sneha ki nazar Yashika par padi aur wo zor se chillayi.
" Yashika!"
Yashika ne Sneha ki aawaz pehchaan li aur bhaagkar Sneha ko hug kar liya. Yashika ke bhai samajh gaye the ki Sneha uski London wali friend hai. Unme Yashika ka judwa yani ki Yash Sneha ko dekhkar kho gaya tha. Usko Sneha ki simplicity bahut pasand aa rahi thi.
" Sneha!!!"
" Yashika!!!"
" Tu late ho gayi kamini!!"
" Arey sorry. Papaji ne ye uncomfortable si kurti pehena di"
" Oho. Tu tension na le. Arey mai layi hoon na teri dress. Waise ye pink kurti buri nahi hai" Yashika ne Sneha ko tease kiya.
" By the way tu apne bhaiya se mil li?"
" Hmm. Ab jaldi chal change karna hai"
" Han mata chal"
Wo dono gaye aur 10 min mein aa bhi gaye. Yashika ke bhaiyon ke jaw drop ho gaye. Ye to ekdum hi alag Sneha thi.
Yash firse usko ghoor raha tha. Usko yeh hot Sneha bhi pasand aa rahi thi. Yashika use apni table par lekar gayi aur apne bhaiyon se milwane lagi. Sabne Sneha ke saath handshake kiya aur apna introduction diya.
Jab Yash ki baari aayi, to usne Sneha se handshake kiya lekin Sneha ne uske haath pakad liya. Dono ek dusre ki eyes mein apne aap ko dekh pa rahe the.
Unka yeh chhota sa cute sa interaction sabhi ne miss kardia tha. Yash ne apne haath uske haath se separate kiya aur eye contact tod diya. Sab bhai apne apne mein busy ho gaye aur Sneha aur Yashika aapas mein baatein karne lag gaye.
" Sneha... Mujhe na ek ladka bahut pasand hai... Meri usse setting karwane mein help karde "
" Main teri help karungi to uske baad meri karegi?"
" Haan sure."
" Bata kaun hai??"
" Tereko dikhaungi...jab mai usko dekhti hoon na to bas dil mein kuchh kuchh hota hai..." Yashika ne smile ke saath bola.
" Aaj main bhai ke saath shopping ja ri. Abhi class lene chalte hain. Uske baad change bhi karna hai. Break almost over ho gaya hai I guess"
" Haan chal. Sahir bhai, hum class jaa rahe hain. Bye"
Yashika aur Sneha ne sabko bye kiya aur ja rahe the. Sneha aur Yash ne ek doosre ko dekha aur smile kiya. Sneha aur Yashika chale gaye aur Yash ne unke disappearing figure ko dekhkar sigh kiya.
Class mein sare ladke Sneha ko dekh rahe the par usne sabko ignore kiya air apne aap ko introduce kara aur Yashika ke saath baith gayi.
Un dono ne sare lecture ke notes liye aur achhe se padha. Jab college khatam ho gaya, wo dono washroom chale gaye. Sneha ne wapas se apni pink kurti pehen li. Sneha ne 3rd year ke mid session mein join kiya tha isiliye bas 6 mahine ki college thi.
Sneha Parth ke saath jane wali thi. Wo aur Yashika bahar khade the. Yashika, Kabir, Veer, aur Jai ke saath ghar jane wali thi. Parth ki car pehle aa gayi aur Sneha jane wali thi lekin Yashika ne Parth ko dekh liya. Usne Sneha ka haath pakad liya aur usko dheere se kuchh aisa bola jisse, Sneha ki eyes widen ho gayi.
I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work.
आप पढ़ रहे हैं
BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FF
FanficThe reader aka y/n as Sneha Kapoor Min Yoongi aka Suga from BTS as Yash Luthra. Sneha ek suljhi hui ladki hai jo shakal aur mann dono se bahut sundar hai. Yash ek bigda hua ladka hai jo shakal aur mann dono se achha hai. Sneha apni family ki bahut i...