Jin 2 ladko ne yashika ko chair par bandha tha wo 2 ladke Mihir ke kehne par andar ek table kheechkar lekar aaye. Mihir ne Sneha ke baal pakdke aur usko table par forcefully bithaya. Jab Sneha jane ke liye utarne lagi tab Mihir ne usko ek thappad maar diya.
Mihir ne Sneha ke haath aur pair ko rassi se bandh diya aur fir table se. Sneha ro rahi thi aur Yashika chair par baithkar protest kar rahi thi. Mihir ne Sneha ki saree ka pallu hata diyaa aur uska blouse unzip kar diya. usne Sneha ki almost half naked body ko kiss karna shuru kar diya.
" NAHI!!!!! PLEASE NAHI!!!! NO!!!!! PLEASE MAT KARO!!!! I AM BEGGING YOU PLEASE!!!! INSANIYAT KE NATE MAT KARO AISA PLEASE!!!"
Sneha zor zor se rote hue, chillate hue mana kar rahi thi par Mihir ne uski ek nahi suni. He was raping her soul apart.
" TUM YEH SAB KYUN KA RAHO!!! YASH BHAI NAHI CHHODENGE TUMHE. TUMHE KOI IDEA NAHI HAI KI TUMNE KYA KAR DIYA." Yashika ne bola.
" YASH YASH YASH!! JAB DEKHO TAB YAHI NAAM... SNEHA KYA KAMI HAI MUJHME? TUMHARI SARI ZAROORATEIN MAIN POORI KAR SAKTA HOON. MIHIR RAHEJA TUMSE PYAR KARTA HAI TUMHE AUR CHAHIYE KYA!!!!"
" Par main tumse pyar nahi karti. Mai Yash se pyar karti hoon. Pyar is tarah se nahi hota...kisi ka rape karkar tum pyar nahi kar sakte. Please mujhe jane do"
Bas Mihir ko aur gussa aa gaya. Usne Sneha ke haath khol diye. Sneha ne turant apne kapde pehen liye. Mihir ne Sneha ke baal pakde aur usko table se utara aur zameen par dhakka maar diya.
Wo Yashika ke paas gaya aur usne uske baal pakde aur usko bola.
" TUNE MERE SAMNE YASH BHAI YASH BHAI KI JO RATT LAGA RAKHI THI USKI SAZA AB MAIN TERI WAJAH SE APNI PRINCESS KO DUNGA. TO AB SNEHA KE SAATH JO BHI HOGA USKI ZIMMEDAR TU HAI."
Mihir Sneha ke paas gaya jisne apne pet ko protectively clutch kar rakha tha. Usne apni belt se Sneha ko maarna shuru kiya.
Mihir total psyco ho chuka tha. Usko kuchh nahi dikh raha tha. Gussa, frustration, revenge, obsession, in sab feelings ne uske dimag ko takeover kar liya tha.
MEANWHILE
Jab Sneha ka call aaya tha, Yash bahar hi tha. Uski call lete hi apne bhaiyon ko bataya aur Parth aur uske doston ko bhi bula liya.
Parth ki gang ka member Rahul ek hacker hai. Usne Sneha ke phone se uski location kar Li. Thank God ki Yash ne GPS on karawa diya tha.
Wo log car mein the. Parth Yash ke saath tha jab usne Yashika ko call kiya. Yashika ka phone uski pocket mein tha par usne jo smart watch pehni thi, usme calls tranfer ho gayi. Usne Parth ka call bahut struggle ke saath pick kar liya.
Call pick hote hi Parth ko Mihir aur Sneha ke chillane ki aawaz sunayi di. Parth confuse ho gaya tha. Wo baar baar yashika ka naam le raha tha. Sneha ki loud cries sunte hi Parth ne Sneha ko bhi bulaya call par but in vain. Yashika Parth ke saath call par thi jab Ishan uske paas gaya.
" TUNE DEKHA TERI WAJAH SE MERI SNEHA KO KITNA ZYADA DARD DENA PADA MUJHE... MIHIR RAHEJA NE APNI PRINCESS KO TERI WAJAH SE TORTURE KIYA. "
Parth aur Yash dono ne yeh sun liya kyunki last mein Parth ne phone speaker par kar diya tha. Yash ki aankhon mein aansoon aa rahe the. Ye pehli baar tha jab wo ro raha tha. Pehli baar usko gussa nahi aa raha tha lekin Darr lag raha tha wo bhi Sneha ke liye. Parth ne Yash ko console kiya aur bola ki us Mihir ko wo log nahi chhodenge. Wo log almost pahuchne hi wale the.
Itna torture sehne ke baad Sneha behosh ho gayi thi. Uski body par bruises the. Uske pet mein bahut zyada dard ho raha tha and pregnancy was not helping. Uske lips tear ho gaye the. Uske gale par hickeys the. Yashika ko Sneha ki is halat par bahut zyada bura feel ho raha tha aur daya aa rahi thi. Wo ummeed kar rahi thi ki Yash aur Parth jaldi se aa jaye aur is narak se unhe bahar le jaye. Yashika ko Sneha aur Yash ke baby ki bhi bahut chinta ho Rahi thi.
I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work.
आप पढ़ रहे हैं
BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FF
FanfictionThe reader aka y/n as Sneha Kapoor Min Yoongi aka Suga from BTS as Yash Luthra. Sneha ek suljhi hui ladki hai jo shakal aur mann dono se bahut sundar hai. Yash ek bigda hua ladka hai jo shakal aur mann dono se achha hai. Sneha apni family ki bahut i...