CHAPTER 11 | BAD FEELING

78 7 0
                                    

Sneha ne nightsuit pehen liya aur Yash ke baju mein let gayi. Yash ne usko cuddle Kiya aur wo dono baatein karne lag gaye.

 Yash ne usko cuddle Kiya aur wo dono baatein karne lag gaye

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

" Kya hua Sneha... Tum mujhe nahi bataogi to kaise chalega?"

" Kya bataoon Yash?"

" Ki tumhari bebe tumko itna bura bhala kyun kehre rahi thi... Tumhari itni insult kyun Hui wahan par?"

" Yash..."

" Sneha batao"

" Jab meri mummy second time pregnant thi, tab unko pregnancy mein complications the. Papaji ko ek aur ladka chahiye tha. Papaji ne bola tha ki agar ladka hai to wo abortion nahi karne denge warna mummy ko abortion karna hoga. Meri mummy ne mana kar Diya test karane se. Jab unka delivery ka time aaya, tab doctors ya to mujhe ya fir mummy ko bacha sakte the. Meri mummy ne mujhe chuna aur wo mujhe deliver karte hi Hume chhod kar chali gayi. Isiliye papaji aur bebe mujhse itni nafrat karte Hain aur bebe ne wo sab kaha. Papaji ne dusri shadi ki. Mummy mujhe bahut pyar karti thi. Main khush to nahi thi par usse bhi nahi thi...."

" Tumhari koi galati nahi hai. Dad, mom, taiji, tauji, chachu, chachi, we all love you... Hmm... Bure khyal apne dimag mein aane hi mat do."

Sneha ne apna sir Yash ke chest par rakha aur usko hug karkar so gayi.

TIME SKIP
Agli subh, firse Yash aur Sneha unki mom ka sitar sunkar uth Gaye. Sneha ne Yash ke lips par morning kiss di aur apne kapde lekar nahane chali gayi. Uske baad Yash bhi nahakar aa gaya kyunki usko kaam se Jana hai.

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें