Jai ne rote hue doctor se Yashika ke baare mein poochha. Itne mein unki family bhi aa gayi. Yash ki mummy bahut ro Rahi thi.
" Patient ki halat critical hai lekin abhi unhe hosh aa gaya hai. Wo kisi Yash se milna chahti Hain. Aap sabhi mein Yash kaun hai?"
" Main apni bacchi se mil sakti hoon kya... Please...!! Doctor sahab" Yash ki mummy so Rahi thi. Par doctor ne refuse Kiya kyunki room ko zyada crowd nahi karna hai.
Yash andar chala gaya. Andar jakar jab usne dekha ki Yashika wires ke web mein hai aur uske sir par bandage hai, haath aur pair fractured Hain, uski aankh se ek aansoon taarak gaya.
Wo side stool par jakar baith gaya aur uska non fractured hath apne haath mein liya. Yashika ki akhon se aansoon aa rahe the.
Wo bolne ki koshish kar Rahi thi par usko problem ho Rahi thi.
" Yashi, bol kya hua... Adobe 6 minute bade Bhai ko bata de please..." Yash ko bhi rona aa raha tha.
" S-Sneh-Sneha ne k-kaha, ter-terrace...P-arth...P-Parth..." Bolte bolte, Yashika ki saans fulne lagi. Wo zor zor se saans le Rahi thi aur achank se uski aankhein band ho gayi. Side ka monitor bahut zor se beep kar Raha tha.
" DOCTOR!!" Yash bahut zor se chillaya aur doctor aur burger aa gaye. Unhone Sneha ko examine karna start Kiya. Nurse ne bahut mushkil se Yash ko room ke bahar bheja.
Jab Yash room ke bahar Gaya, usko family ne usko questions se bombard kar Diya. Yash kuchh nahi bol pa raha tha.
Thodi der mein doctor firse bahar aaya.
" Patient coma mein chali gayi hain. Ab wo kab uthegi ye to hume bhi nahi pata"
Doctor nurse ke saath Yashika ke vitals discuss karte hue chala gaya. Yash ki mummy aur uske papa andar gaye aur apni beti ko dekhkar to rahe the. Thodi der baad wo log bahar aa gaye.
Yash ke dimag mein Parth aur Sneha ghoom rahe the. Usko bahut gussa aa rahaa thaa. Usne apne fists itne tightly band kiye hue the ki uske nails uske palm mein penetrate kar rahe the aur knuckles white ho gaye the. Dusre hath ke knuckles se toh pehle hi khoon aa raha tha.
Usne Kabir ke haath se uski car chabi chheen li aur gusse mein hospital ke bahar Gaya.
Wo Kabir ki car mein baitha aur bola.
" Aaj main tum dono bhai behen ko nahi chodunga. Parth Kapoor! Teri wajah se meri behen Aaj is halat mein hai. Teri galti ki saza Sneha bhugtegi. Jaise Mai apni behen ko is tarah dekhkar tadap Raha hoon, tu bhi tadpega."
Yash full speed mein car drive karkar Sneha ke Ghar le Gaya. Ghar ka main door lock nahi tha aur thoda sa khula tha.
Yash ne darwaze ki ek bahut loss baje ke saath khola jisse sofa par baith kar TV dekh Rahi Sneha flinch ho gayi.
" Yash... Aap?"
Yash gehri aur kahi saansein le Raha tha. Sneha ki Nazar Yash ke bleeding hand par padi aur usne bhaagkar uska bleeding hand apne haathon mein liya. Sneha ko Yah kya hath dekhkar rona aa raha tha.
Yash ne Apne dusre hath se Sneha Dhaka mat Diya aur zor se chillaya.
" Parth Kahan hai!!"
" Yash aap chilla kyun rahe hain?"
Sneha ne politely pucha par honestly, wo bahut dar gayi thi.
" Parth Kahan hai Sneha!!"
" Bhai to Ghar par nahi hai..."
Bas, Yash ka gussa saatve Aman par tha. Uske Sneha ke Baal apni mutthi me le liye.
Sneha shocked thi. Usko samajh nahi aa raha tha ki kya ho Raha hai. Uske haath apne aap Yash us haath ko pakadne Lage jisse usne Sneha ke Baal pakad rakhe the.
" Tumhare Bhai ki galati ki saza tum bhugtogi. Bahut shauk hai na usse sabki feelings ke saath khelne ka! Mai dikhati hoon. Jab apni khud ki sahi behen ki zindagi kharab hoti to kaisa lagta hai!"
Sneha contemplate karti ki kya hua hai, Yash usko baalon se pakadkar ghaseette hue apni car ki taraf lekar Gaya aur usko zabardasti passenger seat mein bitha Diya. Sneha ko kuch samajh nahi aa raha tha ki kya ho Raha hai.
Yash driver seat par baitha aur car ko full speed mein mandir le Gaya. Sneha ne Yash ke face ki taraf rote hue dekha. Yash ki bloodshot lal aankhein dekh kar uske gale se aawaz nahi nikli.
Yash ne car ko mandir ke saamne pullover Kiya. Us mandir mein samoohik vivah chal Raha tha. Yash ne Sneha ko zabardasti car ke bahar nikala aur uski kalti bahut zor se pakad li. Uski grip itni tight thi ki Sneha ki wrist laal ho gayi aur Yash ki ungliyan chhap gayi thi.
Yash ne pandit ji ko paise diye aur bola.
" Ae pandit. Hum dono ki shadi karwao jaldi se"
" Par beta, ladki to ro Rahi hai-"
" Jo bola hai jitna bola hai, itna kar. Zyada shaana mat ban!" Yash ne gusse mein bola aur pandit ko apni aankhein dikhai.
Pandit dar Gaya aur usne mantra padhne shuru kiye. Sneha Sona haath diye hue Yeah ke hath se chudwane ki koshish kar Rahi thi lekin usne uska hath itni zor se pakda tha ki Sneha ki sari koshish vain mein ja Rahi thi.
Pandit ji ne Yash ko sindoor ki dibbi di aur usne Sneha ki maang mein sindoor bhar diya. Sneha constantly bolte ja rahi thi jiski wajah se sindoor thoda sa uski naak par gir Gaya tha.
" Sindoor naak par girna shubh means jata hai" pandit ne bola lekin fir Yash ne bola.
" It's shaadi mein kuch sukhi ya shubh nahi hoga. Jaldi se shadi poori Karo pandit ji"
Pandit dar Gaya aur usne Yash ki kaale dhaage wala mangalsutra Diya aur Yash ne wo pehna Diya. Fere bhi le liye. Sneha poore time to Rahi thi aur protest kar rahi thi. Usne apne bure sapne mein bhi nahi socha tha ki Yash uske saath aisa karega.
Sarva fera hote hi shadi poori ho gayi. Sneha route ja rahi thi. Pandit ji Sneha ko pity wali Nazar se dekh rahe the.
Yash apni car ki taraf Gaya. Sneha usko dheere dheere rote hue follow kar Rahi thi. Wo apni car mein jakar baith gaya aur Sneha wahin ruk gayi.
I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work.
Giving a double update😌😌
Coz why not.
Eva45694569 my friend mini wants it💞♥️♥️
आप पढ़ रहे हैं
BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FF
FanfictionThe reader aka y/n as Sneha Kapoor Min Yoongi aka Suga from BTS as Yash Luthra. Sneha ek suljhi hui ladki hai jo shakal aur mann dono se bahut sundar hai. Yash ek bigda hua ladka hai jo shakal aur mann dono se achha hai. Sneha apni family ki bahut i...