CHAPTER 21 | KIDNAPPED

60 6 0
                                    

Smiles, cuddles, hugs, kisses, blessings, celebrations ke saath ek hafta kaise beet Gaya pata nhi nahi chala. Sneha ko wo threats bhi nahi aaye the. Wo finally genuinely khush thi.

Aaj, Yash aur uske brothers ek round par Jaa rahe the. Unko apna area check karna tha.

Mrs. Luthra, taiji, chachi, Sneha, Shreya Aaj mandir Jane Wale the kyunki unko Panditji se ashirvad Lena tha. Wo log dopahar ke samay Gaye the jab mandir mein bheed kab hoti hai kyunki Sneha aur Shreya pregnant Hain. Yashika apne papers collect karne college gayi thi.

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dono bahuyein Panditji se aashirvaad lekar bhagwan ki Pooja karne lagi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Dono bahuyein Panditji se aashirvaad lekar bhagwan ki Pooja karne lagi. Pooja karne ke baad, sabhi log bahar chale Gaye lekin fir Sneha ko yaad aaya ki wo andar fool wali se fool lekar usko paise Dene bhool gayi.

Sneha mandir mein gayi par usko wahan par na Panditji dikhe na ho fool wali dikhi. Wo wapas Jane lagi lekin itne mein kisi ne uske sir par danda mara aur wo behosh ho gayi.

Jab Sneha ko hosh aaya tab usne apne aap ko ek band aur dark room mein paya jahan par ek window Jo thodi uper thi, ek matr source of light thi.

Sneha ke hath peechhe bandhe hue the aur uske pairon mein rassi bandhi hui thi. Same ek chair thi aur ek choti si coffee table thi jispar 2 phones rakhe hue the. Baju mein ek chair thi jis par ek ladka baitha hua tha aur wo bahut gusse mein lag raha tha.

" K-kaun ho tum...p-please mujhe jaane-jaane do" Sneha ne Darr hue bola.

" Dekho...tum jo bhi ho...bhagwaan ke liye mujhe jaane do....maine tumhara kya bigada hai..."Sneha ne rote hue bola.

" Tumne to mujhe usi din pagal kar diya tha apne pyaar mein jis din maine tumhe pehli baar flea market mein dekha tha"

" Par tum kaun ho...kya chahte ho mujhse!!"

" Us din mall mein wo white kurti... Kya lag Rahi thi tum... Man to kar Raha tha ki tumhe wahin kiss kar doon"

" Wo tum th-the...m-mujh-e laga ki koi- un-unjane- mein karkr ch-chala gya"

" No baby it was me"

Mihir ne rassi khol di. Sneha bhagne ki koshish karti lekin isse pehle usko Mihir ne ghuma kar ek chaanta maar diya. Sneha shocked thi. Wo wapas se apni seat par baith gaya. Sneha ki aankh se ek aur aansoon tapak gaya.

Mihir ne bolna start kiya.

" Tumhari pehli galati...Tum us Yash Luthra ki biwi ho"

Mihir Sneha ki taraf badh raha tha bolte bolte ki kaise usne Mrs. Luthra ko Sneha ke phone se message kar diya hai ki usko ek dost ke ghar emergency mein jana pad raha hai. Usne Sneha ko ek chaanta maar diya. 

" Tumhari doosri galati ki tumne party mein uske favourite colour ki dress pehni" Mihir ne Sneha ko ek aur chaanta maar diya. 

" Third, Tumhe uske haath se gol gappe nahi khana chahiye the aur us Yash ko Vada pav nahi khilana chahiye tha." Boom ek aur chaanta. 

" fourth, tumhe us din hotel uske saath sex nahi karna chahiye tha" Is baar usne Sneha ko apni belt se maara.

 " fifth tumhe club mein use lap dance nahi dena chahiye tha" ek aur belt. Sneha consciousness loose karna start kar chuki thi.

" pl-please m-muj-he j-ane d-o...ma-i preg-nant- hoon" Sneha ki plea sirf ek whisper ke form mein nikli. Ye sunkar Mihir ko bahut gussa aa gaya. Usne bechari Sneha ke mooh par bahut sara thanda paani mara. 

Iske effect se wo hosh mein aa gayi. Mihir ne is baar fisre usko ek thappad mara. Is baar uska lip tear ho gaya tha. Mihir ko ek call aaya aur wo attend karne ke liye bahar chala gaya. Sneha ko apna phone table par dikha aur usne turant udhar jakar Yash ko call kar diya.

Yash ne 2 rings mein phone utha liya. 

" Hello babe"

" Hello, Yash...I am stuck. Us admi ne mujhe behosh karkar kidnap kar liya hai aur bahut hurt kar raha hai. Please mujhe bacha lo...humara baby Yash...."

" Main aa raha hoon. Tum bas apne phone ka GPS on rakhna"

Sneha ne GPS on kardia aur usne turant call log delete kar diya aur phone wapas se table par rakh diya aur wahin jakar baith gayi aur rone lagi. 2 minute baad Mihir andar aaya. Lekin wo akela nahi tha. Wo Yashika ko apne saath ghaseetkar anadar laya. 

Yashika bahut dar gayi thi. Wo ekdum traumatize ho gayi thi. Sneha ne turant Yashika ko hug kiya aur uske mooh ki patti utar di. Yashika kuch time pehle hi Coma se bahar aayi thi aur uski body thodi weak thi. Mihir usko marne wala tha lekin fir Sneha ne yashika ko hug kar liya aur wo belt Sneha ko bahut zor se laga. 

" Good! Baby! If you want it that way!! Guess you are enjoying the pain!!"

Mihir ne call kiya aur 2 ladke andar aaye aur unhone yashika ko chair par bithakar bandh diya. 

I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work. 

BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें