CHAPTER 16 | MARRIED

68 7 0
                                    


Yash ne Sneha ko cuddle Kiya.

" Baby, kuchh hua hai... Why are you so silent...? Did something happen?"

" Nahi babe. Bas thoda thak gayi hoon"

Sneha ne Yash se yeh baat chhupa Li. Wo Yash ko pareshan karna nahi chahti thi. Yash pehle hi bahut stress mein hai Yashika ke liye. Sneha usko aisi baat batakar tension mein nahi dalna chahti thi.

" Good night Babe"

" Good night baby"

TIME SKIP
THE NEXT DAY

Aaj Sunday hai isiliye Yash Ghar par hi tha. Sneha kitchen mein kuch kaam kar Rahi thi tabhi peechhe se kisi ne usko back hug Kiya. Sneha ke face par ek smile aa gayi kyunki usko pata chal gaya tha ki yeh kaun hai.

" Sneha~"

" Yash~"

" Chalo na vaada pav khane chalte Hain"

" Pehle gol gappe fir vada pav"

" Get ready for today babygirl...I can feel the wetness" Yash ne Sneha ki bare waist ko caress karte hue bola.

Sneha turn Hui aur usne Yash ke crotch ko caress Kiya aur bola.

" Get ready for today babyboy... I can feel the hardness"

**YASH SHOCKED SNEHA ROCKED**

Sneha hasne lag gayi. Usko khush dekhkar Yash ke face par bhi ek smile aa gayi. Wo dono apne room mein ready hone Gaye.

 Wo dono apne room mein ready hone Gaye

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yash ne apni bike nikali aur wo dono Yash ki bike se Gaye

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yash ne apni bike nikali aur wo dono Yash ki bike se Gaye. Pehle gol gappe khane Gaye. Market ke andar bike nahi le ja sakte the. Sneha gol gappe Wale ke pass Gaye aur Yash bike park karne Gaya.

Mihir aur uske dost wahin par the. Mihir ne jab Sneha ko dekha, wo uske paas ja Raha tha. Wo kuch 10 kadam door tha jab koi Bhaagkar aaya aur usne Sneha ko back hug kar liya. Ye insaan Yash tha. Usne Sneha ke cheeks par kiss Kiya aur apne hath se Sneha ko gol gappe khila Raha tha. Dono bahut khush lag rahe the.

Mihir ko samajh nahi aa raha tha ki yeh sab kya ho Raha hai. Kyunki Yash to single hai. Ye sach tha kyunki Yash ki shadi ki khabar sirf kuch log hi jante the. Usko laga ki Sneha ka Yash ke saath extra marital affair chal Raha hai. Usne decide Kiya ki wo un dono ko follow karega.

Gol gappe khane ke baad, Sneha aur Yash Vada pav khane Gaye. Sneha ne apne haath se Yash ko khilaya. Uske baad wo dono Yash ki bike par baith kar ek 7 star hotel chale gaye. Mihir new bhi apni bike se unka peechha Kiya.

Yash ne ek VIP suite book Kiya aur Mihir ne uske baju wala suite book Kiya. Wo un dono ko follow kar Raha tha. Sneha aur Yash ko koi idea nahi tha ki Mihir unko follow kar Raha hai.

Wo dono apne room mein chale Gaye. Mihir bhi bagal Wale room mein chala Gaya. Thodi der mein jab Sneha ki aawazein ane lag gayi uska gussa aur agitation peek par chali gayi thi.

Sneha moan kar Rahi thi aur Yash ka naam le Rahi thi. Yash bhi moan kar Raha tha aur Sneha ka naam le Raha tha. Wo dono bahut loud sex kar rahe the. Unka hotel aane ka main purpose yahi tha. Yash bahut horny feel kar Raha tha and kyunki Aaj Sunday hai, Ghar mein wo dono kuchh karte to bahut problem ho jati.

4 GHANTE BAAD

Mihir ko Yash ka room unlock hone ki awaz aayi. Wo 2 minute baad bahar aa gaya aur usne Yash aur Sneha ko further follow Kiya. Yash aur Sneha wapas ghar chale gaye aur Mihir ne wahan par bhi unko follow Kiya. Jab usne Sneha ko Yash ke Ghar mein uske sath hath pakad kar jate hue dekha, ek baat saaf ho gayi thi ki Yash aur Sneha married Hain.

Mihir ka Dil toot Gaya tha. Usko bahut bura feel ho Raha tha. Par, duniya ki har khoobsurat cheez uski hai aur wo Sneha ko apna banakar hi rahega. Mihir wahan se chala Gaya.

TIME SKIP
1 MAHINE BAAD

Is ek mahine mein bahut kuchh hua. Sneha ko bahut sare threats aaye. Yeh threats unknown number se aate the. Wo number block bhi to kaise karti, har baar ek naye number se theatres are the, abduction threats, rape threats, death threats and what not! Sneha ne Yash ko yeh sab kuchh nahi bataya.

Sneha is waqt yashika ke room mein thi. Wo uski unconcsious body se baatein kar Rahi thi. Wo Yashika ko bata Rahi thi ki usko life mein kya chal Raha hai.

Tabhi Sneha ko ek movement feel Hui aur wo shocked thi.


I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work.

BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें