CHAPTER 17 | YASHIKA LUTHRA

69 6 0
                                    

Sneha yashika ke room mein thi aur use baatein kar Rahi thi. Tabhi Sneha ko feel hua ki yashika ne apni finger hilayi. Sneha ko laga ki yeh uska veham hai. 

Usne shrug off Kiya aur fir yashika ke kapde change karne lagi. Jab Sneha ne yashika ke kapde change kar diye, wo Jane wali thi lekin usko peeche se ek awaz aayi Jo ki kisi whisper se Kam nahi thi.

" Yash bhai..."

Sneha peechhe mudi aur usne dekha ki Yashika dheere dheere apni aankhein khol Rahi hai aur usne Yash ka naam liya.

Sneha ne turant doctor ko call kar Diya aur gharwalon ko bhi bata Diya. Yash aur baki boys Ghar mein nahi the. Jaise hi Sneha ne call Kiya, sare boys wapas aa rahe the and within no time, poori family wapas aa gayi thi. Kuchh der mein yashika ke doctor bhi aa gaye.

Yashika ko hosh aa gaya tha. Yash aur Sneha bahut khush the aur wo dono ek dusre ka haath tightly pakad kar khade the. Un dono ki aankhon mein Khushi ke aansoon the.

Doctor ne Yashika ka checkup Kiya, usko examine Kiya, kuchh medicines di.

" Congratulations. Ms. Yashika coma se bahar aa gayi Hain. Thodi si weakness feel hogi but sab theek hai kyunki zyada lamba time nahi hua hai. "

" Thankyou so much doctor" harsh ne bola aur doctor ko bahar Tak escort karne chala gaya.

"Sneha... Tu yahan aise..." Yashika ne dheere se bola.

" Y-yashika wo Sneha... Tumhari bhabhi hai... Meri wife hai Sneha.." Yash ne bola.

Sneha aur Yash ne yashika ko hug kar liya aur rone lag gaye.

" Tu thodi bewakoof hai, ye mujhe London se pata hai, par itni pagal hogi, yeh maine kabhi nahi socha tha. Kya zaroorat thi. " Sneha ne rote hue Yashika ko bola.

Sabhi log Yashika ko gale laga rahe the aur almost tear up ho Gaye the.

" Parth... Usne us aradhna ne saath mujh par cheat Kiya... Mai bardasht nahi kar payi..."

" Naam mat le us Parth Kapoor ka. Itna gussa aa raha hai na is waqt mujhe us par jiski koi limit nahi hai" Sahir ne gusse mein bola.

" Tu bata Sneha- I mean Sneha bhabhi~ ki yeh hua kya aur tere college crush ka kya?"

Sneha ki eyes wide ho gayi. Usne Yash ki taraf dekha jo usko aur Yashika ko ek sath death glares de Raha tha. Usne turant Yash ka haath pakad liya aur Sneha ko verbiage bolne lagi.

" Yashika~ chup rehe le... Kyun meri neend haram karna chahti hai... Main to Teri best friend hoon na..."

Yashika aur baki sab hasne lag gaye.

" Kuchh khayegi meri bacchi?" Mrs. Luthra ne bola.

" Han mom. Bahut bhookh lagi hai" Jai aur Ahaan yashika ko dheere dheere dining table par le Gaye aur Aaj itne dino baad yashika ko chair mein koi baitha tha. Yashika ke favourite dishes bani thi aur sab apna khana enjoy kar rahe the.

Dinner ke baad, sabhi log apne room mein chale Gaye. Yash aur Sneha apne room mein the aaye hug karkar khade hue the. Unhone apne kapde change kar liye the.

Wo dono ek dusre ko hug karkar khade hue the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo dono ek dusre ko hug karkar khade hue the. Sneha turn ho gayi aur ab Yash ne Sneha ko back hug kar rakha tha. Yash Sneha ke crook of the neck ko kiss kar Raha tha. Wo dono apna moment share kar rahe the lekin tabhi darwaza bahut zor ke bang ke saath khul Gaya. Darwaze par Yashika, Kabir, Jai, Ahaan, Veer, aur Harsh kade the.

Sneha ne jaldi se Yash ko dhakka Diya aur fir Yash ne jaldi se Sneha ka robe bandh diya.

" What the fuck yrr. Knock to karte at least"

" Itna hi romantic hona tha to room lock karte" yashika ne sass ke saath Yash ko reply Diya.

" Yashika~" Sneha ne blush karne hue bola.

" Kya hua?" Yash ne what the fuck face banakar poochha.

" Bhai, Parth Kapoor Kahan hai?" Kabir ne poocha.

" Bhai abhi India se bahar Gaye hue Hain. I don't know ki wo kab aayenge..." Sneha ne sad hokar reply Kiya.

" Bhabhi, we know ki aapko bahut bura feel ho Raha hai but hum abhi bhi college jate hai and har koi  Parth aur Yashika di ki baatein kar Raha hai. Usne humari behen ke saath bahut galat Kiya hai..." Veer ne bola.

Sneha bahut sad thi. Sadness uske chehre par saaf dikhayi de Rahi thi. Yashika ne yeh notice kar liya.

" Sneha... Tu stress mat le. Chalo na Bhai club chalte Hain... Sneha to clubbing maniac hai..."

Sab Sneha ko wife eyes ke saath dekhne Lage. Yashika ne sabko Sneha ki clubbing photographs apne phone se dikhai.

" Sahir bhai aur Shreya bhabhi ko bhi bula lete Hain. Then sab ek saath chalte Hain" Yash ne bola.

" Sneha, mujhe apni wo blue wali mini frock de de"

" Baby, tumhare paas aisi dresses bhi Hain??" Yash ne ek eyebrow raise karkar poochha.

" Yashika tujhe pata hai na... Papaji ne sari Western dresses jala di thi. Jo ab hai, usmein se le le"

" Theek hai"

Sneha aur Yashika walk-in closet mein chale Gaye aur dresses dekhne Lage. Yashika ne dress pasand kar Li aur sare boys ko bahar le gayi. Usne Sahir aur Shreya ko bhi bata Diya. Shreya drink nahi karegi but jayegi.

Sab tyar ho gaye aur club chale Gaye. Unhone Chachi ko inform kar Diya kyunki wo safest cheez hai.

I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work.

BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें