CHAPTER 12 | MERI PRINCESS YAHI BANEGI

72 7 0
                                    

"Yash, pata nahi kyun, mujhe na bahut ajeeb feeling aa rahi hai... Jaise...jaise kuch bada hone wala hai..."

" Kuchh hua hai kya baby?"

" Yash what's with this baby?"

" Bas aise hi... Socha ki abse kuchh pet name se bulaya Jaye"

" Ooh. To main kya bulaoon?"

" Mmmmm.... Babe? Haan babe"

" Ye bahut cheesy ho Raha hai!!!"

" Par tumhe darr kyun lag raha hai?"

" Pata nahi... Bas aise hi... Aapko kaunsi position milegi?"

" Sahir bhai CEO banenge India branch ki. To main COO. Harsh aur Ahaan managing directors. Baki Jai, Veer, Kabir department directors. Yashika ko company mein koi interest nahi hai to uske upar tha ki kya karna hai. But ab..."

" Mere Bhai ki wajah se..."

" Parth ne Kiya hai sab kuchh... Tumhari koi galati nahi hai..."

Yash ne Sneha ke temple ko kiss Kiya aur usko baalon mein haath ferte hue caress karte hue Sula Diya aur khud bhi so Gaya.

NEXT DAY

Roz ki tarah Mrs. Luthra ke siren se sabki neend khul gayi. Sneha ne Yash ko morning kiss Diya. Yash ne usko hug Kiya aur kya back kiya. Yash ko jaldi Jana tha isiliye wo jaldi se nahane chala gaya aur Sneha ko apne liye formal tuxedo nikalne ko kehe diya. Sneha ne tuxedo nikala aur apne liye matching saree bhi nikali.

Yash nahakar aaya aur tyaar ho Raha tha. Sneha bhi jaldi se nahakar aa gayi aur apni saree pehen Rahi thi. Sneha se uske blouse ki zip band nahi ho Rahi thi. Usne Yash ko awaz di Jo walk-in closet mein tha.

" Babe"

" Kya hua Sneha?"

" Ye blouse ki zip band nahi ho Rahi hai. It's out of reach"

" Wait"

Sneha mirror se Yash ko dekh Rahi thi. Wo uski zip band kar raha tha. Uski fingers Sneha ke bare back par brush ho Rahi thi. Iski wajah se Sneha ko alag sensations feel ho Rahi thi jisse uski eyes band ho gayi.

Yash Sneha ki back neck par kiss kar Raha tha. Unknowingly, Sneha ne moan kardia. Wo dono itna kyo Gaye ki unhone yeh realise hi nahi Kiya ki unhone room ka darwaza lock nahi Kiya hai.

Un dono ka moment darwaze par khadi Shreya ne unintentionally break kar Diya. Shreya ko dekhkar Sneha ne Yash ko peeche she se dhakka Diya. Yash blush karte hue neeche bhaag Gaya.

Sneha ne turant apni saree pehni, Baal banaye aur tyar ho gayi.

Sneha ne turant apni saree pehni, Baal banaye aur tyar ho gayi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FFजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें