Sneha wahan behosh padi thi aur Yashika chair par bandhi hui thi. Isiliye Mihir bahar chala gaya. Usko gaye 10 minute ho gaye the. Yashika bahut koshish kar rahi thi ki wo apne aap ko untie kar le but in vain. Achanak se darwaza dobara khula aur Yashika ruk gayi.
Lekin is baar Mihir nahi balki Yash aur Parth aaye the. Parth bhagte hue gaya aur usne Yashika ko kholna start kiya aur Yash ne Sneha ke mooh par pani ke chheetein mare aur wo hosh mein aa gayi. Yash ko dekhkar Sneha rone lagi aur usko tightly hug kar liya. Wo apne aap se khadi ho rahi thi lekin Yash ne usko bridal style mein utha liya. Parth aur Yashika aur Yash jane wale the lekin itne mein Mihir aa gaya.
Mihir ne Yash ko Sneha ko le jate hue dekha aur usko dhakka diya jiski wajah se wo stumble ho gaya but gira nahi. Usne Sneha ko aaram se chair par baithaya. Aur usko ek smile ke saath reassure kiya. Sneha ne bhi usko ek faint si smile di. Yash utha aur usne Mihir ke face par punch kiya jiske effect se uski naak se khoon nikal gaya. Parth ke friends aur BTS Mihir ki gang se fight kar rahe the kyunki wo almost double the.
Parth Sneha aur Yashika ke saath tha. Yash ne usko fight mein aane ko mana kar diya tha. Parth ne turant police ko call kar diya. Yash ne Mihir ko bahut mara. Mihir ka poora face bloody tha.
" TERI HIMMAT KAISE HUI MERI BIWI KE SAATH YEH SAB KARNE KI!!! HOW DARE YOU!!! TUNE USKO APNE GANDE HAATHON SE CHHUA BHI KAISE!!! TUNE USKO HURT KIYA!! USKO MARA KAISE!! MAI TUJHE MAR DALUNGA!"
" Ab to chuu liya...kya mast skin thi..."
Parth ne aage aakar Mihir ko ek punch maara. Uski behen ke baare mein koi itni ghatiya baat nahi bol sakta. Jaise hi police siren ki aawaz aayi Mihir bhagne wala tha par Parth aur Yash ne usko tackle kar liya tha.
Jab police aayi tab unhone Mihir ko hathkadi pehna di. Mihir ne mauka dekhkar ek constable ki revolver bag ka button untitch kar diya.
AN- TODAY IS MY BOARD EXAM. I WROTE THIS PART WHILE GOING TO THE CENTRE. IT'S JUST THE DRAFT THAT I WROTE. PUBLISH TO BAAD MEIN HOGA.
I hope you like it and do not copy my work. Also do not forget to follow, comment, vote for my work.
आप पढ़ रहे हैं
BLINDED BY RAGE | INDIAN MYG FF
FanfictionThe reader aka y/n as Sneha Kapoor Min Yoongi aka Suga from BTS as Yash Luthra. Sneha ek suljhi hui ladki hai jo shakal aur mann dono se bahut sundar hai. Yash ek bigda hua ladka hai jo shakal aur mann dono se achha hai. Sneha apni family ki bahut i...