Part - 3
girl:- cadet naina ah singh first year...raj:- cadet naina ah... singh ajeeb naam hai... ( naina looks at naveen ) aur tum dekh k nahi chal sakti kya... mujhe gira diya...
naina;- oh hellow... galti tumhari thi samjhe... tum girls hostel me kya kar rahe ho... warden ko bulau...
raj:- ja ja bula le... main yahan pichhle 2 saal se hu... aur tum sirf aaj ayi ho... meri 1 complain se tu is academy se bahar... samjhi... kyuki itani rat ko academy me entry karna... rules todna hai... aur pehle hi din rules todne pe muchhad kya saja dega yeh abhi tujhe pata nahi
naveen:-are meri baaat
raj:-chup... tu mera dost hai ya iska...
naina:- oye tameez se bat karo... yeh kya tu tu laga rakha hai... ek to mujhse takra kar mujhe gira diya... upar se sorry bolne ki bajaye attitude dikha rahe ho teri to... mujhse
naveen;- bus... dekh raj tu chal yahan se... aur naina tumhe koi kuchh nahi kahega tum bhi jao...
raj:- tujhe iski badi fikra hai... waise mujhe kya karna... ( to naina ) bach k rehna tum mujhse... ( to naveen ) tu aa raha hai ya main jaun...
naveen:- raj tu ja main wo bas... wo...
raj:- i m going... jab fursat mile to aa jana... ( raj left from there )
naveen:-naina... where the hell r u... aur raj se aise kyun lad rahi thi...
naina:- wo meri bus late ho gayi main kya karti... aur ha aapne kisi ko bataya to nahi na ki aapki behen hu... aur jahan tak sawal hai ladne ka to wo sadu mujhse lad raha tha... hnnn
naveen:- nahin bataya meri maa... warna tu mujhe kha jati... yahan tak ki raj ko bhi nahi bataya...
naina;- raj...
naveen:- wahi jo abhi yahan se gaya... mera best frnd...jisse tu billi ki tarah lad rahi thi
naina:- ohhh... yeh tha aapka raj...
naveen:- sunn tune apna nam kya bataya raj ko naina ah singh
naina;- are wo main pahle naina alhuwalia bolne wali thi... phir mujhe laga ki agar main aisa bol dungi ki mera naam naina singh alhuwalia hai... to sabko saq ho jayega ki mera aapse koi relation hai... jo main nahi chahti,... isliye sab mujhe cadet alhuwalia nahi cadet singh kaheinge...
naveen:- theek hai... par ek din to sab ko pata chalna hi hai... chal ja apne room me aur plzz kisi se koi panga mat lena ok
naina:- ok bhaiya... i will try... waise... aap yahan girls hostel me kya kar rahe the... ( she raised her eyebrow )
naveen:- ah aa wo aise hi gudiya tu ja and dont worry main kisi ko nahin bataunga ki u r my sister...
naina:- ehasaan nahi kar rahe ho bet hare ho to aapko karna hi padega... khair good night bhaiya...apke love k bare me baad me mujhe pata chal hi hi jayega...
naveen:- are aisa kuchh... ( but naina ran away to her room )
naina's room...
sam:- hi i m sameera rastogi... and u?
naina:- naina singh
sam:- hi naina nice name ... u can call me sam... after all now we r room mates na... and frnds too...
naina:- ya ofcrz
sam:- so tell me what brought u here...?
naina:- a bet
sam:- what...?
naina:- nothing... just patriotism... and what about u?
sam:- i m here to proove my self... that i can do any thing that a boy can do so...
YOU ARE READING
Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FF
FanfictionHi everyone, I am chandni , I m a bigggg fan of Rajeev, I used to write ff on rajeev in India forum but due to some personal reasons I stopped writing, now a days I m reading again, so thought y not to post my stories here as well, so it can be reac...