***RN-Humko Tumse Pyar hai***
part 22naveen & aalekh(run after him to hit him):- teri toh...(and raj runs away)...
its the time before sangeet ki tabhi naina apne ma baba ke kamre me aati hai...
maya:- naina chal yahan kya kar rahi hai..chal beta humein hotel pahunchna hai...aur yeh raj aur aalekh ready hue kya...
naina:- ma..baba mujhe aap dono se kuchh bat karni hai...
harshad:- are beta baad me kareinge na...abhi chalo...
naina:- nahi baba...main aap dono se kuchh chhipana nahi chahti...
maya:- aisi kya baat hai beta...(naina maya ko bed par bithati hai aur uske god me apna sir rakh leti hai)
naina:- maa yeh sach hai ki mujhe aapka aur baba ka meri raj ki sadi ko lekar jo faysla hai wo manzoor hai...but maa mujhe wo isliye manzoor hai kyuki main raj se pyar karti hun...
maya:- kya sach mein...are beta yeh to bahut achhi baat hai...
naina:- nahin maa...main raj se kal ya aaj se nahi balki pichle 3 saalo se pyar karti hun(maya and harshad both are shocked)jabse main kma me thi tab se...actually ma wo...(then naina told them every abt her, naveen and raj...)maa main aap dono se kuchh chhipana nahi chahti thi bas isliye...
maya:- naina meri baat ka sach sach jawaab dena...kahin tune aur raj ne apni seemaye to...
naina:- nahi maa...aisa kuchh bhi nahi hai...
maya:- dekh naina mujhe khushi hai ki tune humein sab bata diya...
harshad:- ha bachha...aur ab hum aur bhi jyada khush hai tere liye...bahut saha hai tune naina...tu ek bata to deti ki tu raj se to hum bahut pehle hi...
naina:- haan...baba par us waqt halaat mere sath nahi the...par ab raj aur raj ka pyar dono hi mere sath hai...
maya:- hum tere liye khush hai beta...bas naveen ki shadi hote hi hum mr and mrs shekhawat se baat kareinge...(tabhi maya looks at raj who was at door)are raaj wahan kyun khade ho andar aao...
harshad:- kya hua beta...(raj looks at naina then maya and harshad...)
raj:- actually uncle...jo kuchh bhi abhi naina ne aapse kaha...wo sab sach hai...aur main bhi aap logon se yahin baat karne aaya tha...main bhi chahta tha ki aap ko sab sach pata ho par...mere kuchh bolne se pehle hi naina ne aap dono ko...uncle aunty...i m sorry agar humari wajah se aap dono ko dukh hua ho to...bas aap logo ko koi problm na ho isliye mom ne humari sadi ki baaat ki thi(naina looks at raj and raj assures her with his eyes)...
maya:- nahi raj humein koi aitraaz nahi...balki humien khushi hai ki humare bachhe...itane pyare aur achhe hai...bas tujhse yahi kahungi...meri naina ka humesha khyaal rakhna...
raj:- aap chinta mat kijiye aunty naina meri zindagi hai...
harshad;- achha ab chale...(raj nods in yes and both raj and harshad left and naina is looking at that direction with smile...)
maya;- naina kya hua?
naina:- maa mera veer kitana achha hai na?(naina realised what she said and bites her lips)
maya(teasing her):- oh mera veerrr...haannn...(naina hugs her)
naina:- kya maa aap bhi...
maya:- naina ab chale...(naina nods in yes and both left)
hotel...at sangeet of Naveen - Shalu...and Aalekh - Neelu...
sabhi hotel me maujud hai...all are enjoying very muchh...aalekh neelu aur shalu naveen ko ek stage pe bithaya hai...tabhi huda waha aata hai...
YOU ARE READING
Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FF
Fiksi PenggemarHi everyone, I am chandni , I m a bigggg fan of Rajeev, I used to write ff on rajeev in India forum but due to some personal reasons I stopped writing, now a days I m reading again, so thought y not to post my stories here as well, so it can be reac...