part -11

257 27 0
                                    

***RN-Humko Tumse Pyar hai***
Part - 11

all were dancing like crazy and naina just looking at them... ya yeh kaha jaye sirf raj ko... now all are having drinks and chit chatting... tabhi huda naina k pass jata hai...

huda:- oye phoolan... kya baat hai... aj to bahut hi jyada soni lag rahi hai aur kya dance karti hai yaar tu... tu us raj k sath kya kar rahi hai tujhe to huda jaise dude ke sath hona chahiye... aur dekh use aaya tere sath hai... aur baat sirf neelu aur shalu se kar raha hai... sala... pata nahi samajhta kya hai khud...

naina;- just shut up huda... aur ha dusro pe ungli uthane se pehle khud ko dekh... aur raj ka comparison khud se mat kar... usme aur tujhme koi mail nahi... aur yeh faltu bakwaas agar tune mujhse dubara ki to i swear... us din raj se maar khaya tha aaj mujhse khayega... (naina turns to go but again turns towards huda) aur ek baat aur...  main chahe jitana bhi raj ko bura bhala kahu par koi aur raj ko kuchh kahe yeh mujhey gawara nahi... ( naina gone and huda is shocked from naina's words par in dono ko hi nahin pata tha ki aalekh ne inaki saari baat sun li thi...)

aalekh to him self:- pyar to tujhe ho gaya hai naina... par tu maan nahi rahi hai... chal koi baat nahin... tujhe apni behen mana hai... tujhe aur tere pyar ko mila k hi dam lunga... (tabhi aalekh ki nazar wapas naina aur raj pe padi jo hall k do corners me khade hai) is raj ka kuchh nahi ho sakta... itani khubsurat date ko sath lekar aaya hai... par uske siwa sari duniyaan k liye time hai iske pass... iski to... ( alekh raj k pass jata hai... jo ab akela khada sab ko dekh raha hai...)

aalekh:- abe hatele... tu kab sudhrega...??

raj;- kya bol raha hai...

aalekh:- abe tu pagal hai... naina wahan akele khadi hai... ja na uske pass...

raj:- main kyun jaaun... aur maine to use nahin kaha na ki akeli khadi rahe.. uski marzi chahe jo kare...

aalekh:- kabhi kabhi apun ko lagta hai... jb bhagwan ladki se related baate hum sab k dimaag me daal raha tha tab tu ghash charne chala gaya tha... hai na...

raj:- kya?

aalekh:- kuchh nahi mere baap bus ja aur naina ko comapny de...aur agar tune kaha ki mujhe nahi jana to main abhi tujhe yahin phod dunga...

raj;- ja raha hu... jabse yeh naina aayi hai academy me...kabhi kabhi mujhe doubt hota hai...ki tu aur naveen mere dost ho ya uske...( but aalekh is making a face so raj left to naina... tabhi neelu aalekh k pass aati hai)...

neelu:- tu kar kya raha hai... tu jaan bujhkar raj naina ko...

aalekh:- apna khali dimag jayada mat chala...short circuit ho jayega...chal apun ke sath apun tere ko pyar karna sikhata hai...(aur aalekh neelu ko kheech kar bahar le jata hai...)

raj;- hey naina...wheres ur drink...?

naina:- raj main nahin peeti...u carry on...

raj:- naina tumhe pata hai ki main bhi nahin peeta...but us din to tumne...

naina:- wo galti se hua tha raj...

raj:- ha mujhe pata hai...so tell me aaj mr fresher aur miss fresher kaun ban sakta...

naina:- dont know...koi bhi...jo sabse jyada achha dikh raha hoga...

raj:- to us hisaab se to tum aur main...

naina:- kya...

raj:- ya dekho...we got highest marks 10/10 so it means ki hum hi sabse jyada achhe lag rahe hai...

naina:- but raj how it is possible...i mean u are not a fresher u are a 3yr cadet...

raj:- ya naina i know that...i cant be but tum to ban sakti ho na... and i m damn sure tum hi banogi...waise let me inform u mere fresher balls me main mr fresher tha...

Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FFWhere stories live. Discover now