Part -10

278 25 1
                                    

***RN-Humko Tumse Pyar hai***
Part - 10

huda & naina...:- whattt...

sam:- aa i mean... u know ( she actually dont have words)...

aalekh:- chhodo na yar... aur agar tum sab ka khana peena ho gaya ho to chale waise bhi apun ko bahut neend aa rahi hai aur kal bhi puri rat party honi hai...

sam:- kya sach me poori raat... ( tabhi naina aalekh ko ishara karti hai...)

aalekh:- a wo neelu... kal tu apun k sath party me aayegi...

neelu:- no

shalu:- kyun...?? aalekh tujhse pooch raha hai aur tu mana kar rahi hai...

aalekh:- ha kyun...?

neelu( tears):- sachha pyar kiya hai maine tujhe... par tu seedhe muh mujhse baat tak nahin karta... mera pyar koi dikhawa nahin hai... aur ha jab tujhey mujhse koi kaam hota hai to tu mujhse achhey se baat karta hai aur baki samay... no i m not coming with u... ( aur neelu uth kar wahan se chali jati hai...)

aalekh:- neelu sunn to...

huda:- to chale wo nahin manne wali aalekh...

aalekh ka mann udash ho jata hai... aur naina aur shalu yeh achhey se samajh rahe hai...

academy...

aalekh room me nahi gaya... aur bahar hi ghoom raha hai... naina apni window se dekhti hai aur uske pass jati hai aur ja kar uske kandhe me hanth rakhti hai... and alekh turns...

aalekh:- are naina tu...

naina:- ha aalekh main... tu ander kyun nahin gaya... yahan kya kar raha hai...

aalekh..:- bus aise hi...

naina:- dekh aalekh mujhe pata hai ki tu janta hai ki main naveen bhaiya ki behen hu...( aalekh has shocked expression) ab aise expression mat de... aur bhaiya ne hi mujhe kaha tha ki tu mujhe apni behen manta hai... hai na? (aalekh nods in yes with smile)... to behen hone ke naate ek baat kahun... aalekh zindagi me sachha pyar badi mushqil se milta... aur bahut khusnaseeb hote hai wo jinhe wo pyar karte hai wo bhi unhe utna hi pyar kare... tu neelu se apne dil ki baat keh de... ab yeh mat kehna ki tu usse pyar nahi karta... karta hai mujhe pata hai... ja abhi ja der mat kar aalekh... kahin aisa na ho ki bahut der ho jaye... manega na meri baat...

aalekh:- ha naina tu sahi bol rahi hai... tujhe pata hai... raj ne janbujh kar mujhse kaha hai ki main neelu ko hi apne sath lekar aaun... kyuki wo bhi yeh janta hai ki...

naina:- ki tu neelu se bahut pyar karta hai... waise soch le aalekh... agar tune neelu ko jaldi apne dil ki baat nahi ki to kahin koi aur... u know na what i mean... ( aalekh is shocked)... afterall she is very beautiful...

aalekh:- chup kar meri maa aisa mat bol... apun abhi jata hai...

naina:- good boy... aur ha one more thing,... bhul se bhi academy me kisi ko mat batana ki main naveen ki behen hun...

aalekh:- ha ha pata hai... par tune mujhe to itana bada lecture de diya par tu kab keh rahi hai raj ko...

naina:- kya?

aalekh:- ab natak mat kar... yahi ki tu usse pyar karti hai...

naina:- what... tu pagal ho gaya hai... main aur raj se never... wo to bas... ( but aalekh is smiling..).. what muskura kya raha hai...

aalekh:- chal apun chalta hai neelu k pass... par tu maan ya naa maan... but tere ko wo raj se i love u ho raha hai... ya yeh kahu ho chuka hai... ( naina wahan shocked khadi hai... aur aalekh smile karte hue nikal gaya... par in dono ko hi nahin pata tha ki do loge inhe dekh rahe hai... shalu jo aalekh ko wahi kehne aayi thi jo naina ne kaha aur raj apni khidki se naina aur aalekh ko haste dekh raha tha... aur uske face expression bata rahe hai ki wo jealous bhi ho raha tha...)

Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FFWhere stories live. Discover now