Part -6

268 29 3
                                    

Part - 6


major:- cadet shekhawat... kiski permission se aap cadet singh ko utar kar laye...


raj:- sir naina behosh ho gayi thi... isliye...


major:- maine poochha kiski permission se... ( tabhi baki sabhi bhi aa jate hai)


raj:- sir naina ki koi galti nahi thi... maine uska sath chhoda tha na ki usne mera  aapko punishment deni hai to mujhe dijiye... par abhi yeh faint hai mujhey ise infermery le jana hai... theek hai... le jaiye... par aapko jhuth bolne aur rules todne ki saja to jarur milegi... inhe infirmiry chhodne k baad aap ko 24 hrs k liye soliatary confinment me bheja jata hai... dismiss... (dhamake on all others faces )


raj turant naina ko infirmary le jata hai jaha dr uska checkup karte hai... aur sabhi ko kehte hai ki naina ko aadat nahi hai dhoop sehne ki aur weakness ki wajah se wo faint ho gayi hai... thodi der me wo theek ho jayegi... fir raj bina kisi ko kuchh kahe... khud hi confinement me chala jata hai... jab naina ko hose aata hai to sam use sab batati hai... ek taraf naina khush hai ki raj ko uske kiye ki saja mili par dusri taraf use bikul achha nahi lag raha tha... bcz raj uski wajah se saja bhugat raha hai...


raj & naveen's room...


aalekh:- naveen ab naina theek hai dont worry...


naveen:- hmm... par raj ne aisa kyun kiya... usne naina ka sath kyun chhoda... aur fir qubool bhi kar liya...


aalekh:- abe dhakkan... tujhe samajh me nahi aa raha...


naveen:- kya...??


aalekh:- abe naina aur raj ka 36 ka aakda chal raha hai... dono hi ek dusre ko bilkul pasand nahi karte... jab bhi milte hai sirf jhagda karte hai... par raj dil ka bura nahi hai... isliye jab naina behose hui to usne sab qubool bhi kar liya...


naveen:- ha wo to hai... par raj to... oh no... maine to socha tha ki naina raj k sath rahegi to safe rahegi... par yahan to...


aalekh:- dekh bhai hone k naate tune bilkul sahi socha... aur waise bhi apna raj itana bura bhi nahi hai... dekha na... aakhirkar naina k liye hi sahi confinement me hai... isliye chill mar... aur waise bhi mujhey huda k irade achhey nahi alagte naina ki taraf... isliye tune sahi kaha raj apne gusse me khud naina ke sath bura karega par ek limit tak... par kisi aur ko galat nahi karne dega... dont worry naina is in safe hands... ( naveen nods in yes) waise 1 baat kahu... tu raj ko bata de ki naina teri behen hai,...


naveen:- yar naina mujhey maar dalegi...


aalekh;- yar tu naina se itana darta kyun hai...


naveen:- nahin yaar darta nahin hun... pyar karta hu... main nahin chahta ki naina jo chahe wo na ho... isliye humesha uski zayaz nazayaz maange poori karta hu... aur plzz abhi tu bhi kisi ko mat batana... chal aaj yahin soja raj to hai nahi...

Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FFWhere stories live. Discover now