Part -4

260 30 4
                                    

Part - 4


naveen:- what are u doing naina...??


naina:- ab maine kya kiya...


naveen:- oh my dear sis tum itani bholi to nahi ho... aur tum barbar raj se panga kyun le rahi ho... aur wo major nair usne janbujhkar...


naina:- oh bhaiya... common... chill dont worry... aur mujhe us nair se koi fark nahi padta... aur jahan tak baat hai raj ki to panga main usse nahi wo mujhse le raha hai... pata nahi... apne aap ko samajhta kya hai... bhaiya... u know na... i m here just to enjoy my life like you... wo bhi with out any support... isliye main nahi chahti ki kisi ko bhi yeh pata chale ki main aapki behen hun... so chill bhaiya... stop being over protective... kuchh nahi hoga mujhey...


naveen:- to tu nahi manegi...


naina:- nooo


naveen:- theek hai... par plzzz mere dost ko baksh de tu jaisa samajhti hai... raj waisa nahi hai... meri nazar se dekhegi to raj is duniya ka best insaan hai... ( naina looking at naveen like stop it bhaiya..) ok ok... achha sun ma baba se baat ki... ( naina nods in no..) ohk... aaj kar lena... aaj saturday night hai... sabhi ko rat me bhi permission hoti hai ghar bat karne ki...


naina:- ohk kar lungi... ab main jaaun... waise bhaiya... ek baat bolun... yahan hai sabhi ek no. k namune... ( naina is laughing )


naveen:- chupp... ( naina ran away ) pagal...


aur naveen bhi wahan se chala jata hai... par koi tha jo in dono ki hi baat ko sunn raha tha...


aalekh:- oh to yeh baat hai... naina singh... naveen ki chhoti behen hai... achha hai bahut achha hai... ( now he smiling wide )


in mess...


raj is talking to her mother at home...


raj:- hi my lovely mumma... hows u... dad... ayaan... and tai...??


veena:- sab bahut acchey hai... kal hi tere dad tujhe pooch rahe they... sunn beta is baar leave milte hi ghar aajana samjh... ayaan tujhse bahut naraaz hai... tujhey bahut miss karta hai... (raj is smiling... ki ayaan snatched phone from veena )


ayaan:- hi bhaiya... main aapse bahut naraz hu,... ( making a gussa wala face )


raj:- oh no... my kiddo is angry with me... waise kaisa hai mera bachha...


ayaan:- main to bilkul theek hu... par aap bahut bure ho... aapne promise kiya tha ki aap mujhse milne aaoge par aap nahi aye...

Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FFWhere stories live. Discover now