Part -23

259 22 0
                                    

***RN-Humko Tumse Pyar hai***
  part 23

rambha:- abba dabba chabba...

raj & naina:- kyaaa..???

raj:- oye...yeh kya bol rahi hai...

3 aadivasi:- wo bol rahi hai...use aap pasand ho...

raj:- par mujhe yeh pasand nahi hai...

3 aadivasi;- ek to tumne humara niyam toda hai...pehle tumne kaha tum wahi karoge jo hum kaheinge...ab tum mukar rahe ho...agar tumne shadi nahi ki to tumhari bali de di jayegi...

raj:- nahi- nahi...mujhe marna nahi hai...

naina:- toh kya tum iss moti se shadi karoge...??

raj;- nahi nahi...kabhi nahi...oh god...yeh baki ke sipaahi kahan reh gaye jaldi se jao...ek tarah kua hai ek taaraf...aur yeh sab tumhari galati hai...tum jo meri baat nahi sunti...

naina:- ab maine kya kiya...

raj:- bar bar main yeh keh raha tha ki yahan side mat aaoo naina...par tum...ab socho kya hoga...humare bachho kya hoga...bechare...ab anath hi reh jayinge...

naina:- bachhe??...(raj winks at her...) ha ha...raj humare bachho ka kya hoga...humare tolu molu...aaa

raj;- naina...plzz chup jao ab kya kar sakte hai...jaise sab anatyh jeete hai...waise hi jeeyeinge we bhi...thokar khayeinge...aur kya...

3 aadivasi:- kya tum dono aadmi aurat ho...aur tumhare bachhe bhi hai...

raj:- ha bhai yeh meri biwi...aur main isse bahut pyar karta hun...main apne aap se wada kiya tha ki apni antim saans tak sirf isi se pyar karunga...isliye main rambha se shadi nahi kar sakta...mujhe manf kar dena rambha(in full nautanki style...naina controls her laughter)chalo bhai saab mere bachho ko anath ho jane do...khane do unhe dar dar ki thokre bechare hai bhi sirf 5 saal ke...khair bhagwaan unki raksha karega...ya phir wo bhi aap hi ki tarah aadiwasi ban jayeinge aur kya,...

3 aadivasi:- nahi nahi...main aisa nahi hone dunga...(starts crying loudly)...mera bhi bachapan anath ki tarah guzara hai...aur main kisi aur bachhe ko aadivasi nahi banne dunga...(raj & naina both have twinkle in thier eyes bcz...raj ne to sirf andhere me teer chhoda tha...par wo bilkul nishaane me laga)...par ek minute...5 saal ke bachhe...wo bhi do...tum logon ki shadi bachapan me hui thi kya...

naina:- nahi nahi...wo kya hai...us waqt main sirf 17 saal ki thi...aur yeh 19... isiliye...bas...ab samjha kariye...baba...

3 aadivasi:- baba...main bhi apne bapu ko baba kehta tha...

naina:- toh baba...aap apni beti ki bali chada deinge...aur apne natiyon ko anath kar deinge...

raj thinks:- iske saamne to daily soap ki heroine fail hai...raj tera kya hoga...

naina:- veer...kuchh kaho na...

raj:- ha ha...

3 aadivasi:- ruko ruko...main baat karta hu...(then yeh aadivasi rambha aur sardaar se kuchh bolta hai...aur raj ko aankh marta hai...)

actually wo aadivasi...raj naina ko bahana bana kar unke ilaake se door lekar aata hai...

3 aadivasi;- yeh lo bachho...tum dono k kapde...aur ha...tolu molu ka khyal rakhna...

naina:- ha ha...jarur...apka bahut bahut sukriya...thankyou baba...

raj:- suniye...main aap logon ki sifarish karunga...taki aap logon ko bhi rehne ke liye ghar mile...ab hum chalte hai...dhanyabaad...

aur phir wo aadivasi wahan se chala gaya...aur apne sardar ko kaha ki raj naina use mar kar bhag gaye hai...sardar ne yakeen kar liya...aur bhechari rambha ka dil toot gaya...naina aur raj ne jhad ke peeche...apne kapde change kiye..aur bhage wahan se...aur phir apna mission bhi complete kiye...aur main point par aakar mile...ab sabhi loge wapas base camp ja rahe hai...naina lagatar has rahi hai...

Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FFWhere stories live. Discover now