Part -20

394 23 0
                                    


Part - 20

naina raj ke bagal me baithi hai aur bas raj ko dekhe ja rahi hai...uske aanshun rukne ka naam nahi le rahe hai...usne apne ek hanth me raj ka hanth liya...ab naina apne aur raj ke bitaye hue sabhi haseen pal yaad aa rahe hai...unka milna...unka ladna...pyar ka ehsaas aur sath me unki judaaiii..naina dheere se raj ka haanth apne hanth me leti hai aur bahut hi pyar se uske hanth ko chumti hai...uski aankhon ke aanshun raj hanth ko bhigo rahe the...
naina apni jagah se uth kar raj ke chehre ko apne hanth me leti hai...aur uske chehre ko bhi kiss karti hai...raj apne andar ajeeb sa ehsaas mehsoos kar raha hai...aur naina aaj use bas apne raj ke pass rehna tha...

naina:- veer...plzz utho na...dekho tumhari naina tumhare saamne baithi hai...veerr mujhe tumse bahut kuchh kehna hai...tumse bahut kuchh sunna hai...plzz veer...bas ek bar uth jao...veer tum nahi jante humari ek galat fehami ne humein 3 saal tak ek dusre se door rakha hai...mujhe pata hai veer u loves me alot...plzzz raj uth jao na...

par raj hai ki usme koi bhi movement tak nahi ho rahi hai...naina bahut hi der se raj ke hantho ko sehla rahi hai...uske manthe ko sehla rahi hai...par raj ki taraf se koi bhi posistive response nahi aa raha tha...ehan bahar bhi sabhi tensed the...ki raj ko hose kyun nahi aa raha hai...neelu aalekh ko sambhal rahi thi to shalu naveen ko...yahan naina ka jee bahut hi ghbara raha hai..kyuki 12 ghante poore hone ko aa rahe the par raj koi bhi response nahi de raha tha...ki achanak se raj is sinking...very hard...naina daud kar bahar gayi aur dr ko bulaya...naina ki awaaz se sabhi andar aa gaye...dr puri kosis kar rahe hai raj ko cntrol karne ki...par aisa lag raha tha mano raj ne hi ummeed kho di ho...aur yahan raj ko is tarah dekh kar sab bahut hi jyada ghabra jate hai...dr ne kai baar kosis ki par atlast raj ki saanson ne uska sath nahi diya...

dr:- i m sorry...he is no more...(dhmaake on all's face...naina, naveen and aalekh was completely in shock tabhi dr raj ke face par wo chadar dalne hi jate hai ki...naina unka hath rok leti hai...)

naina;- veer utho...veerrr...dekho bahut mazaak ho gaya...plzzz veer...uthooo(naina is shaking raj very badly but raj was not responding...)veerr dekho plzzz aisa mat karo...uth jaao...veerrr uthooo(naina is crying badly and shaking him) (to aalekh)aalekh use bol uthne ko...aalekh...tu kuchh bolta kyun nahi...(to raj) dekho veer plzzz mazak chhod do...uth jaao...baat karo mujhse...veer plzzz i love u alottt veerrr...plzzz. uth jao...veeer uthooo...uthooo...uthoooplzzzi cant live without u ...main marrr jaungi...

aalekh:- wo mar chuka hai naina...raj ab kabhi nahi aayega...(naina holds aalekh's coller and slaps him..)

naina(cying):- how could u...haa..how could u to say some thing like that kuchh nahi hua hai use...kuchh nahi...

naveen(shouts):- stop it naina...he is dead...raj mar gaya hai...

naina:- bhaiya...aap bhi...no...no...(to raj) dekho na veer sab kya keh rahe hai plzzz veer main thak chuki hun...plzzz uth jao...uthooo...uthooo verrr...utho veee...

naina raj k seene me sir rakh kar ro rahi hai...aur baki sab bas laachar khade use dekh rahe hai...tabhi naina ko raj ki body me kuchh halchal si mehsoos hui...wo turant uthi aur usne dr ko bulaya...dr aaye aur unhone fir se raj ka full checj up kiya...nurse unn sabhi ko bahar bhej deti hai...bahar sabhi bahut pareshaan hai...par sab ke mann me ek ummed jaag gayi thi ki raj ab theek ho jayega...use kuchh nahi hoga...kareeb 1 hr ke baad dr bahar aate hai...

dr:- he is fine now...kabhi kabhi jab dawa kaam nahi karti wahan dua aur pyar asar kar deti hai...(all are relaxed...to naina)wakai aaj agar wo mar kar wapas aaye hai to aapke pyar ki wajah se...abhi he is not consious but out of danger...(all are having smile and tears at the same time...dr left...)

naina wapas jakar raj ke pass baith jati hai...aalekh baki sabhi ko wapas camp bhej deta hai...par naveen, aalekh aur naina wahin hai...agle din raj ko hose aa gaya...he was feeling pain...but good to see naina around him...aise hi kuchh din beet gaye...sabhi raj ka bahut khayal rakhte the...koi bhi raj ko akela nahi chhodta tha...specially naina wo to bas change karne ke liye camp jati thi...aur pura waqt raj ka khayal rakhti thi...raj ne bhi naina ki aankhon me kuchh ajeeb si kashish mehsoos ki...par wo abhi bhi pure sach se anjaan tha...naina ne abhi sabhi ko mana kae rakha hai raj ko kuchh bhi batane se...kyuki wo apne dil ki baat khud raj se karna chahti thi...raj sabhi ke rehne par khush hota tha...but jab jab huda uske saamne ata tha...raj ka mann use marne ko karta tha...wo aaj bhi huda k bardast nahi kar sakta...aur huda apni harkato se baaz nahi aata tha...jaan bujhkar raj ke saamne naina se close hota...baki sab ko to sach ka abhaash tha oar raj ko yahi lag raha tha ki huda uar naina khush hai sath mein...

Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FFWhere stories live. Discover now