part -14

241 25 3
                                    


***RN-Humko Tumse Pyar hai***
Part - 14

naina;- bhaiyaaa...

naveen again punched him hard across his face...jisse raj gir jata hai...again fir naveen raj ko marne jata hai ki aalekh uska hanth rok leta hai...

aalekh:- pagal ho gaya hai kya...tujhe hose bhi hai ki tu kar kya raha hai...tu raj par hath...

naina:- bhaiya aap jaisa samajh rahe ho waisa kuchh bhi nahin hai...aap...

naveen(shouts at naina):- chupp...bilkul chup...(to aalekh)...aur tu aaj tu mere aur iske beech nahin aayega...(now raj stands up with lots of anger in his blood shot red eyes)

raj:- ha aalekh aaj tu kuchh nahin bolega...karne de ise jo karna hai...main bhi janu..kya kya bhara hai iske mann me mujhe aur naina ke liye...(naveen fir raj ke kareeb jata hai aur uska coller pakadta hai)

naveen:- khabardar jo aaj k baad meri behen ka naam bhi liya to...tujhpar main apne aap se jyada bharosha karta tha raj par...tune ek baar bhi mere baare me nahin socha na...ki jis ladki ke sath aisi harkat karne ki kosis kar raha hai...wo meri behen hai...aur yeh tasveer jhuth nahi bol sakti raj...tune achha nahi kiya...mera vishwaas toda hai tune...agar tujhe naina pasand bhi thi to tu mujhe batata par tune aisa nahi kiya...tune meri behen ka istemaal karna chaha(dhamake on raj naina's face)...bas ab aur nahi bahut dekh liya maine...aur bahut seh liya...ab se, aaj se tera aur mera har rishta khatam(dhamake on all's  face...par huda ke chehre se saaf khushi jhalak rahi thi...)ab se tu naina ke kareeb bhi aaya na...i promise u i will kill u...(again dhamake on all's face)tune humesha mere sath galat kiya...main humari dosti ke khatir sehta bhi raha par ab nahin...na main laachaar hun...na kamjor ki tere bina meri zindagi nahin chalegi...maine humesha tera har kaam me sath diya chahe wo achha ho ya bura,...par ab nahi...ab se tera aur mera rasta alag hai...ab se meri zindagi me ya meri behen ki zindagi me...rajveer naam ke insaan ka koi wazood nahi hai...now u dont even exist for me mr Rajveer singh shekhawat...(Raj closed his eyes with tremedious pain naveen jakar naina ka hanth pakadta hai aur kheech kar wahan se jaane lagta hai...tabhi raj speaks )

raj:- Thankyou naveen...(par naveen naina ko lekar chala ja raha hai...)

naina:- bhaiya...bahiya plzzz...aisa..kuchh nahi hai bhaiya...ek baar raj ki baat to...(par naveen use legaya...)

shalu(runs behind naveen and naina):- naveen meri baat to suno...( aur baaki sab bhi whan se chale gaye...sirf aalekh khada hai...raj bhi wahan se ja raha hai...aalekh raj ko anshun bhari nigaho se dekh raha hai...)

raj & aalekh's room...

aalekh:- raj...tune naveen ko sach kyun nahin bataya...apun ko pura yakeen hai ki yeh photos galat hai...tu kabhi sapne me bhi...

raj (with sad smile):-thanks aalekh...kam se kam tujhe aaj bhi mujhpar vishwaas hai...ek dost ko to humehsa ke liye kho diya hai par ab tujhe nahi khona chahta...(raj hugs aalekh and crying)...aaj maine apna sab kuchh kho diya aalekh...wo dost kho diya jiske liye maine apne pyar tak ki kurbaani de di...aaj mere pass kuchh nahi hai na mera dost na mera pyar...kuchh nahi bacha...he hates me...use mujhpar jara bhi bharosha nahi hai...(aalekh saparates raj)

aalekh:- iska matalab tu naina se pyar...hai na...bol raj tu naina se pyar karta hai na?...bol...

raj:- ha karta hun main naina se pyar bahut pyar karta hun main use...par yakeen man mujhe nahi pata tha ki naina ki behen hai...jab pata chala ki naina ki behen hai...tab tak bahut der ho chuki thi...par maine faisla kiya ki kabhi bhi main naina ko nahin pata chalne dunga ki main usse pyar karta hun...sirf aur sirf naveen ke liye...kyuki use mujhpar vishwaas tha...wo mere bharose naina ko chhod kar nainitaal tak chala gaya tha...itana trust karta tha mujhpar...aur dekh maine kya kiya maine usi ki behen k sath...mujhe uski behen se pyar ho gaya...

Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FFWhere stories live. Discover now