Part -12

242 25 5
                                    

***RN-Humko Tumse Pyar hai***
Part - 12

naina to herself:- bhaiya raj se milne se pehle main pyar par vishwaas tak nahin karti thi... par ab main pyar karne lagi hu rajse...se oh god i m in love with rajveer... no no not rajveer...and not raj for me... he is veer for me...only for me i love u veer...aur ab main tumhari dream girl ban kar dikhaungi... ( naina smiles herself aur jakar so jati hai...)

next day at mess...

sabhi loge baithe hue hai aur kal ki party aur masti k bare me discuss kar rahe hai... shalu naveen ko dekhkar bahut khush hai...  but raj apne hi khayalo me khoya hua coffee pee raha tha...tabhi naina aati hai aur unn sab k sath baith kar baatein karne lagti hai...raj ne ek nazar naina ko dekha fir wapas apne khayalo me kho gaya naina ne notice bhi kiya aur sam ko elbow se hit kiya to sam ne puchha...

sam:- hey raj kya hua tum kaha khoye hue ho...

raj:- no sam nothing...

shalu:- kya baat hai raj main subah se notice kar rahi hun tera dhyaan kahin aur hai...

raj:- nahin shalu aisa kuchh nahi hai...i m fine bas apne future ke bare me soch raha hu...

aalekh:- future...?

raj:- ha yar ab bas 6 months ke baad hum sab officers ban jayeinge...sab alag alag ho jayeinge pata nahi kaha posted homge... (naina ka face utar jata hai)

naveen:- ha yar yeh to hai i wish main tu aur aalekh sab sath me hi kahin posted ho...(raj looks at naveen and then turns his face...)...

raj:-aalekh wo main ja raha hun...

aalekh:- kaha?

raj:-wo kuchh din baad main delhi ja raha hun...mom ne bulaya hai kuchh kam hai sayad...

shalu:- oh bc ne permission dedi?

raj:- ha aaj subah hi bat ki thi aur unhone 3 din ki leave di hai...

naveen:- achha tu ja kab raha hai..?

raj( rudely):- 2 din baad...(naveen naina, & aalekh all sence that some thing is wrong with him...)

huda :- achha hai... i mean tu ja raha hai to wapas aate waqt kuchh khane ko lana yar...i mean ghar ka maa kre hanthon ka...

sam:- tujhe khane k siwa kuchh sujhta hai...abhi naveen lekar to aya hai...

huda:- to jyada aa jayega to kya problem hai tujhe...

sam;- mujhe koi peoblem nahi hai par tu kha - kha kar mota ho raha hai huda...

shalu;- are bas karo jab dekho ladte rehte ho...main to chali sone...kal se fir left right left suru ho jayega...

sam:- main bhi...

huda:- main bhi,...

sam:- tu kyun?

huda:- agar tu ja sakti hai to huda kyun nahi aur waise bhi sona to apna janmsidh adhikar hai...main to chala...

aalekh:- nautanki...( all are left there are only raj naina naveen and aalekh... raj bhi uth kar jane lagta hai tabhi naveen held his hand)

naveen:- kya baat hai kya chhipa raha hai...(raj firstly looks at naina then naveen)...

raj:- main kaun hota hun tujhse kuchh chhipane wala...

naveen:- dekh raj natak mat kar... tere chehre pe saaf saaf likha hai ki tujhe kuchh problm hai...

raj( apna hanth jhatakte hue):- ha hain... par tujhe kyun bataun ha...

aalekh;- raj tera dimaag khisak gaya hai kya...

Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FFWhere stories live. Discover now