***RN-Humko Tumse Pyar hai***
Part - 9raj:- woh?? woh kya... ??
naina:- u know maine na tumhari baat suni jab tum apni us chulaid GF se baat kar rahe the... tab tum na kisi ayaan se baat kar rahe the to mujhe laga tum uske boy frnd ho aur mujhe laga ki tum gay ho...
raj:- kya ( raj naina ko shock ki wjah se chhod deta hai aur naina gir jati hai...)
naina:- ahhh... teri toh... sale...
raj:- kya kaha tumne gay... ( now naina gets up )
naina:- to kya hua tum aise baat hi kar rahe the ki main kya karti... mujhey aise laga to laga ( tabhi naina ki nazar ek ice cream trolly wale k upar padi... ) raj mujhey icecream khani hai...
raj:- kya tum pagal ho naina tumhe itani rat ko ice cream khanni hai... kabhi nahi...
naina:- raj mujhe khani hai to khani hai... warna main... ( wo ek pathathar utha kar us trolly wale ko marne jati hai ki raj pakad leta hai... )
raj:- are meri maa ruk main lekar aata hu... ( aur raj jakar naina ke liye ice cream lekar aata hai..) yeh lo aur thus lo... ( aur apna muh pher leta hai... naina ice cream kha rahi hai bilkul bachhe ki tarah aur phir raj ko dekhti hai )
naina:- kya hua raj... ( blinks her eyes and makes a puppy face ) kuchh problem hai...
raj ( shouts ):- ha hai... meri sabse badi problem tum ho jab handle nahi kar sakti to piya kyun... ( now naina throws the icecream and starts crying... ) a naina i m sorry... wo main gusse me tha... plzzz stop crying naina... naina plzzz... oh god ab kya karu... ( raj apna muh pher kar kuchh soch raha hai aur yahan naina ek baar me ghus jati hai... aur ek aur drink ki bottel lekar aati hai now raj turns... ) ab naina kaha gayi... ( now he looks at naina...) oh nooo... iske pass bottel kaha se aayi...
(DDLJ song is used over here imagin almost same style)
hmmm...hmmmhmmm lallalallalla laaa aaa...aaa
naina:
jara sa jhoom lu main...raj:-
are na re na re na...naina:-
jhara sa ghoom lu main...raj:-
are na re na re na...naina:-
aa tujhe choom lu mainraj:-
are na re baba na...naina:-
main chali... banke hawan...raj:-
rabba mere... mainu bachaaa...( raj is totally shocked with these actions of naina...)
naina:
jara sa jhoom lu main...raj:-
are na re na re na...naina:-
jhara sa ghoom lu main...raj:-
are na re na re na...naina:-
aa tujhe choom lu mainraj:-
are na re baba na...naina:-
main chali... banke hawan...raj:-
rabba mere... mainu bachaaa...
( naina is totaly drunk and khud to nach rahi hai aur raj ke sath bhi jabardasti kar rahi hai)naina:-
mausam yeh beyimaan... masti ka yeh samaan...
roko oh logon jameen pe girne laga aasmaan...
thumak- thumak ke jhulungi...
main udte gagan ko chhulungi...
main chali... banke hawan...
(now naina ek shop se ek dress pehen kar aati hai kind of sexy dress in red colour and dancing on the road like a baby)
YOU ARE READING
Humko Tumse Pyar Hai-Rajveer -Naina (Raina) FF /LRL FF
FanficHi everyone, I am chandni , I m a bigggg fan of Rajeev, I used to write ff on rajeev in India forum but due to some personal reasons I stopped writing, now a days I m reading again, so thought y not to post my stories here as well, so it can be reac...