Kaira had done all the shopping part and drop all the shopping bags at hotel .
N: kartik batao na ham kaha Jaa rahe hai .
K: aree naira rukh jao yaar please thoda wait Karo.
N: theekh hai lekin ye sher se dur nahi hai .
K: haa thoda out mein hai but i hope tumhe accha Lage ( he said looking in her eyes with hope)
N: ofcourse aacha hoga agar tumne jagah chose hai to waise bhi mujhe kya hi dikat hogi tumhare sath chahe kitna hi late ho jaye .
K: to aap ready hai ma'am aapke suprise ke liye .
N: kuch suprise hai !! Wow batao na .
K: i mean wo jagah abhi tumhare liye suprise hai naa .
After sometime they finally reached the destination .
K: naira ek minute please abhi mat utarna .
He come outside sthe car and apen gate for her .
N: wow bada gentleman wala behaviour dekha rahe ho.
K: madam main gentleman hi hu ye sab chodo. Aur rukho do sec
N: kyu kya hua .
K: haa ... Ye ye tumhe aaanko pe bandhna hai .
N: are par kyu .
K: please na you trust me naa .
N: ofcourse i trust you...acha tekh hai
He take her to the area where he had done all preparation.
K: naira mujhe bhaut nervousness ho rahi hai .
N: aree aankh mein patti mere hai aur nervousness tumhe ho rahi hai .aankhe kholo meri .
K: naira please main tumhari aankhe tab hi khulunga jab tum ye promise karogi ki agar tumhe accha nahi laga to tum mujhse naraz nahi hogi.
N: aree Aisa kya hai aur main pagal thodi an hu jo befaltu se choti baato pe naraz ho jau .
K: per promise Karo tum hamesha meri best friend rahogi .
N: accha baba tekha promise. Aab to aankhe khol do .
He opened the patti from her eyes
Kartik bend on the knees and took out a box of ring from his pocket .K: naira i Know main jo kehne wala hu wo ackward Lage tumhe shayad but i promise you ki main iss baat ko kabhi bhi hamari dosti mein nahi aane dunga ...naira tumhe shayad Aisa Lage main ye tumse sirf iss shadi ke karan keh raha hu but ye Jo main feel karta hu aur jo main kehne wala hu uska realisation mujhe bhaut pehle hi ho gaya tha .naira sidha sidha bolu to
.............I Love you naira ..............
Will you like to have a date with me ..Naira was totally num she was not speaking a single word . Kartik seeing her condition think that she was not ready for this proposal or may be not like this proposal although they are husband and wife but he never want naira to accept him for just sake of this marriage.
K: i am sorry naira i really don't want to hurt you... I think hame chalna chahiye main abhi aata hu manager ko ye sab hatane ke liye phir ham chalte hai ..
He started to leave ...... But but but he felt soft arms holding his shoulder from backside.
N: tumhe jo kehana tha keh diya aur meri sun bhi nahi rahe ho .( She said while little sobbing)
K: tum roo kyu rahi ho ... See I AM sorry naira ..
N: chup ho jao mendak .. ........tum pagal ho kya ...sun to lo mujhe kya kehna hai ..
K: nahi mujhe wo sunne ki himat nahi h...
N: mendak pit jaoge sun to lo main kehana kya chati hu khudh ki propose kiya khudh hi answer deke Jaa rahe ho .
Mujhe kehne bhi doge ki nahi ki khudh hi sab bol loge mujhe bhi to kehna hai ki
Kartik i love you..And listening to this kartik turn to her side and looking her with wide eyes . They both were locked in eac other's arm . feeling different kind of emotions in their heart ofcourse they already knew that they have feelings for there partner but knowing that it is not one side gives them a new felling which was something different but sure something good after some second finally kartik speaks
K: naira tum ne jo abhi kaha wo sach hai yaa main koi sapna dekh Raha hu agar ye sapna hai naa to mujhe kabhi iss se bhar nahi aana ..i love you naira i love you . I love you.
Here naira was blushing like hell seeing kartik being litrely screaming that he love her . She was on cloud nine . This was the best feeling and this was the best day of her life .
N: i love you too.
K: ohh main to bhul hi Gaya ye ring wait main phir se knee pe Jake pehnata hu .
N: nahi abhi nahi mere paas koi ring nahi hai ..
K: aree main laya hu .
N: tum??!!!!
K: 😅haa wo Maine socha ki shadi to ho gayi engagement baki thi aab wo bhi ho jayegi
N: whaa itna bharosa ki main haa hi bolungi .
K: sach kahu to nahi tha but phir pata nahi Dil keh raha tha tum Maan jaogi .
N: waise tumhe kab realise hua mujhe to uss din jab party thi tab realise hua but himat hi nahi ayi kuch bolne ki.
K; mujhe shadi se pehle hi tah infect crush to mujhe hamesha se tha but tumhe yaad hai main tumhe ignore kar raha tha uss samay mujhe samajh aya ki i love you but phir laga kahi dosti hi khatam nah hoo Jaye isliye thodi duri maintain karne ka socha but tumhe udas dekh ke wo bhi nahi hua .
N: 😳 tumhe itne pehle se ...
K: haa sach kahu to jab tumhari shadi ka pata chala main to tuut gaya tha Aisa laga aab zindagi khatam ho gayi hai par pata nahi Dil ne kaha tum musibat mein ho to kaise bhi karke tumhe bachana tha tab real meaning samajh aaya pyar .. aab ye mat sochna maine tumhe hasil karne ke liye mandap mein beth gaya . Sach to yeh hai ki main hamesha se chata tha hamari shadi ho lekin uss halat mein nhi . Hamari shadi pure function ke sath wo bhi tumhari Khushi ke sath ho lekin kismat ka likha kon Mita skta hai .
N: nahi kartik iss baar pehli baar mujhe mumma papa ke jaane ke baad apni kismat pe bharosa hua hai sirf tumhari wajah se . Pata nahi tumse shadi nahi hoti. To kya hota agar kisi aur se ...
K: main aisa hone hi nahi deta .
N: haa Jo bhi ho ant bhala to sab bhala .
K: abhi to khani shuru Hui hai meri janeman .
N: 😲 Janeman tumhara dimag tekh hai na .
K:. Dimag ka to nahi pata but Dil to gaya .
Precap : date .
YOU ARE READING
Love Can Heal You
FanfictionStory is about kartik and naira . They both are best friends. married under some circumstances.......read to know *Language - Hinglish* Note: daily update but short chapter around 1200+ words