part 56

223 31 3
                                    

K: kya hua naira kya soch Rahi ho .

N: kuch nahi . Bas yahi soch Rahi thi ki kartik kahi ham kuch galat to nahi kar rahe naa dadi se sab chupake . Wo kitni acchi hain aur unnhe jab sach pata chalega to unka bharosa uth jayega .

K: naira iss baree mein maine bhi socha lekin I think maa aur di ka pov galat nahi hai . Sach kahu to problem aab tum badi bachi hi nahi hai jitna hamne Sochi thi dadi sach mein badal gayi hai lekin i think agar unnhe pata hota ki hamari shadi ho chuki hai aur jaisa ki gharwalo ko lagta hai hamne bhag ke shadi ki hai dadi ko ye pata chalta to pakka tum Jo unka pyara rup dekh rahi ho wo to nahi dekh pati . But I am sure ek bar ye shadi ho  Jaye aur kuch samay neet jaye main sahi samay dekh kar unnhe sab bata dunga .

N: I hope kartik sab tekh rahe aaj jaise sab khush hai  . Ham sab hamesha hi aise rahe .

K: hmm .

A girl came to toward them .

B: hello ma'am .

K: ji aap kon .

N: boliye

G:  main mehdi lagane ayi hu. Aap please catalogue se design chose kar lijiye phir main bana dungi .

N: ji ....

K: aree naira ye wali iske pecche wali dekho . Ye wali acchi hai .

N: aree mujhe dekhne to do .

K: aree main bata Raha hu naa wahi acchi lagegi .

G: ma'am aap lagwa lijiye Jo sir keh rahe hai . Sach mein bahut sunder hai . Sach mein sir ki pasand bhaut achhi hai .

Naira noticed that girl was stearing kartik from first second

N: jii ☺️ acchi to hogi hi naa . Akhir main bhi to inki hi pasand hu aur . Aap apne kam pe dhyan de wahi accha hai main decide kar lungi ki mujhe mere husband matlab soon to be ki baat Sunni hai hai yaa nahi .

G: ji ma'am main mehndi lati hu .

N: yaa sure .

She left

K: aab tumhe kya hua sherni uss bichari se kyu aise baat ki .

N: oh oh to wo apko bichari dekh rahi to ek kaam kyu nahi karte uss se hi shadi kar lejiye .

K: aree ye kya baat Hui tumhe kya ho gaya hai .aur usne kya bigad diya tumhara .

N: aree usse chodho. Bhale hi usse nahi pata par tum abhi bhi mere hi husband aur sir mera maal ho aur tumhe ghutne ka hak sirf mujhe mendak.

K: hayeee .

N: kya hai

K: pyar Janam pyar tum jeleousy mein bhi kitni pyari dekhti ho .

N: main koi jeleous Wales nahi hu samjhe .

And they their nokchok session.

Unknown to them someone was watching them .

Kerti : kyaa hua naksh aap bhaut der se shant khade hai . Aur waha kya dekh rahe hai . Stage ke paas abhi to perform bhi hold pe hai .

Naksh  : wo dekho kitni khush dekh rahi hai meri behn,, wo nahi janti lekin uska bhai uss se bhaut pyar karta hai main aaj bhaut bura feel kar Raha hu apni hi behn ki shadi mein uske pati  ke side se shamil ho raha hu .

Ke : naksh itna mat sochiye jab usse pata chalega sab tab wo khud apko apna Bhai bole  Bina nahi thakegi . Apko uski nafrat chubti hai par mujhe usmein mein bhi uska pyar dekhta hai ,, wo aap se itni gussa iss liye hai  kyuki usne aap se expectations bhi high level ki rakhi thi . Uski galti nahi hai naa hi  aap ki . Aab usse sach batane ke liye hame bhi to pura sach pata hona chahiye na .

Nak : haa kerti aap sahi keh rahi hai bas meri behn aise hi khush rahe . Itne salo baad khushi dekhi hai meri behn ne .

Ke: bilkul rahegi . Ham sab rakhenge ,, aur ham rakh paye yaa nahi mujhe pura vishwas hai kartik uska pura dhyan rakhega bhaut pyar karta hai wo naira se .

Nak : haa nazar na Lage inn dono ko .

Ke : chaliye main chalti hu agge ke announcement karti hu .

Skipping the other performance function end on the good note .

And family gathered for dinner.

Naira : bhabhi .

Ke : haa naira bolo .

N: apko nahi ...

S: haa to kisko bula rahi hai .

Dadi ; aree Shreya beta naira  tumhe hi bhabhi bulayegi na .

S: haa Sorry pata nahi main kya soch Rahi .

Ay: aree isko adat nahi hai na naira aur Shreya dost bhi ahi naa isliye itni adat nahi hai baccho ki .

D: 😄 accha .aab tum bolo beta kuch problem hai kya .

K: haa naira sab tekh hai na .

N: ji dadi sab tekh hai bas main khana kaise kahu i mean ye mehdi kharab ho jayegi .

S: haa tekh hai ye rukh main khela deti hu .

D: aree haa hamne to socha nahi tha iss bare mein . Shreya beta tum aur naira ek kaam karo room mein Jake kha lo yaha dinning pe bethane mein kahi medi nahi bigad Jaye .

S: ji

Soo they did dinner .

Ay : to chaliye maaji ham chalte hai . Kal milte hai phir 2 baje nikalna hai naa .

Sw : jii  haa 3 baje ki flight hai aap log aa ajyega .  Yee lo naira bhi aa gayi beta acche se bag pack kar lena .

K: par koi kahi kyu jaa raha hai . Aur naira bhi parso to shadi hai naa .

N: haa maa bag kyu .

Ke : wo isliye kyuki aap dono ki shadi yaha nahi hamari biknair wali hawali mein hone wali hai . Bahut sunder hai wo hawali ham to pata nahi kabse nahi gaye phir Idea ki destination wedding wahi rakh lete hai  .pehle Sangeet bhi wahi tha phir  wah ki preparation nahi ho pati thi to wedding planner ko aur samay chahiye tha .

Dadi : yeh to kehna padega ye idea bahut accha hai ham bhi chahte the wo hawali ek baar Jana akhir  tumhare dadaji ne Li thi wo hawali ki  hotel banane ke liye phir unka man nahi Kiya usse hotel banane ka . To unn ne ye hawali Manish aur akhil ke naam kar di . Aur aab ye unke baccho ki hai .

M: haa maa . Aur accha hi hai waha shadi hogi to pitaji ka ashirwad bhi rahega dono baccho ke sath .

Dev: chaliye to bahut acchi baat hai . To phir ham chalte hai already 2 baj gaya hai .

D; haa tekh hai ham nahi rahenge kyuki baccho Aram karna bhi zaruri hai nair beta apna dhyan rakha .

N: ji dadi .

Precap : flying to destination

Please do vote if you like the chapter ❤️

Next chapter after 25 votes

Love Can Heal YouWhere stories live. Discover now