part 43

282 31 2
                                    

After some  months

In these months their shedule was so busy and hectic .almost daily practicals and the exam load  had make them very busy. They  really not get proper time for each other because even at home they are preparing for exam or just taking rest . They only spend some time properly with each other on Sunday .... But these all things never intrupt in their relation even  their love grows more in this tuff time .,,,,

K: naira tumhara bag pack ho gaya hai naa . Abhi 30 minutes mein nikalna hai .

N:haa sab rakh liya hai .tumne college ki formalities Puri kar di .

K: haa sab ho Gaya hai .

N: kartik mujhe iss ghar ki yaad ayegi .

K: konsa ham hamesha ke liye Jaa rahe hai sirf 6 mahine mom ke sath rahe ke aa jayenge . Aab tumhe unki bhi to yaad aa rahi ho rahi hai na.

N: haa yaad to bahut aa rahi hai . Bas zyada acche se enjoy bhi nahi kar paye .

K: haa koi na Dr.Naira waise bhi hamme yaaha ka hospital bhi sambhalna hai .

N: haa chalo. Waise bahi aur Shreya kaha hai .

K: woh bas ready ho rahe hai .phir chalte hai .

N: mujhe to sach mein believe nahi ho raha hai ki Rohan ke parents bhi udaipur mein shift ho gaye hai .

K: wo pehle bhi yahi rehte the . Baad mein unnhe Jana pada tha but aab wo wapas aa gaye udaipur Rohan 10th se Mera freind hai .

N: wow .chalo aab  bag utha lo aur haa main aati hu kitchen se maine tumhara fav kuch banaya hai .

K: wow i love you naira chalo mein bhi chalta hu wahi kaha lunga .

N: tum chup chap jao aur  bhai ko aur Shreya ko breakfast ke liye bula lo .

K: okay ma'am.

At dinning.

S: yaar Aaj to kartik ji favourite bana hai ,,,kya khas hai naira.

N: akele kartik ka nahi tum sabh ka bhi Shreya ke liye uska favourite samosa aur bhai ki fav jalebi bhi hai .

R: naira pagal ho gayi hai kya itna sabkuch kyu banaya aur itni subha uthke .

S: aur banana hi tha to madat le leti . Mujhe bola ki main banaungi kachori,,

K: sach mein isliye vo subha jaldi uthi thi mujhe laga packing baki hogi .

N: aree bas bas mujhe bhi bahut samay se man kar raha tha ye sab khane ka aur time nahi mil raha tha banane ka .

R: chalo teekh hai chalo jaldi jaldi kha lo

K: haa ..Haye naira kya kachori hai .bhaut tasty hai .

N: sach mein!!

K: haa

S: hogi kyu nahi paper khatam hone ke baad pehla kaam madam ne yahi Kiya hai badi mushkil se internet pe mehnat karke ye special rajasthani kachori banai hai .

K: 😦 sach mein naira , ye sab karne ki koi zarurat nahi thi . Aur haa aab tum ye sab nahi karogi already paper ke samay fever tha aur uske baad Aram karne ki jagah ye sab dekh rahi thi.

R: oye gaadhe aab usse zyada mat suna ,, besharam bichari meri behn ne tere liye banaya itni mushkil se aur tu usse daant raha hai

K: i am sorry 😔 lekin please agli baar aise pareshan hoke kuch nahi karna mere liye kisi bhi cheez se zyada tum important ho.

N: okay 👍

They did breakfast and soon lead to airport..and did all formalities and soon reach to udaipur.

Love Can Heal YouWhere stories live. Discover now