part 58

239 31 2
                                    

She said this while sleeping and not. aware about reality ..

K: naira main sach mein yahi hu uth jao aab dekho halka fever bhi hai Jaan dewai khaa lo .

Kartik pov

Utf maharani ki dekho to soo hi rahi hai aur main yaha kitna soch ke betha tha acche se time spend karunga.

She started to open her eyes ..

Through her expression it is not so tough know that she is suprise to sea me

Naira's pov.

I was in deep slumber and this kartik is  disturbing Mee .. wait woh yaha kaise

N: naira sojaa pata nahi pagal ho gayi hai har jagah yahi mendak dekh Raha .

K: sorry ma'am lekin ye mendak sapne mein nahi reality mein yaha hai .aap jag jayeye .

O my god . What he would been thinking about me .... Pata nahi kabs yaha hoga bichara

I settled my self on seat properly as I was all leaned upon him while sleeping.

N; I am sorry kartik .

K; kyu kya hua tum mujhe kyu sorry bol rahi ho ..

N: wo mujhe pata hi nahi chals tum kab aa gaye . Aur ye batau maine tumhari god mein sir rakh liya tha to utha dete na aise befaltu mein uncomfortable position mein kyu bethe the .

K: tumhe kisne kaha main uncomfortable tha . Pata hai finally aab Jake to comford Mila tha .. aur aap to chup hi rahiye madam temprature high tha apka .. accha hua soo gayi thoda  teekh ho gya hai . Pehle pata hota to dusri flight kar wa late with private room

Opps use pata chal gaya ..ab to sun naira iska bhashad aacha hua subha dewai kha Li warna subha ka Temperature dekh ke to ye shadi hi cancel kar deta .

N; aree itna bhi kuch nahi hai mujhe to pata bhi nahi chala .

K; naira I want one promise from your side.

N: bolo

K: tum mujhse apni tabiyat ke bare mein jhoot nahi bologi .

N: haa naa to main kyu hi bolungi .

K: phirbhi promise Karo .

N: accha tekha hai but ek promise tum bhi Karo agar thodi tabiyat bhi kharab Hui to bhi shadi kare Bina nahi chodoge . Kartik mujhe ye shadi enjoy karni wo har cheez feel karni hai ji main nahi kar payi especially hamare pyar ko . Mujhe dekhna hai wo sab .. sirf naam ke liye nahi Balki pure hosho awaaz mein wo sare pheere aur vachan karne hai tumse .

K: mujhe bhi akhir Main hu hi itna lucky apna pyar se phirse shadi karne jaa raha hu .

He looked in her eyes and leaned his face towards her .

N: kart..ik ham flight mein hai koi..d.ekh lega .

K:, dekhne do .wife ho tu meri .

N: haa lekin dadi ko nahi pata hai naa.aur unn ne dekh liya to shadi hi cancel ho jayegi .

K: o my god naira itne acche rommantic mode ka satayanash kar diya .. dadi sabse aage wali seat pe aur ham sabse peeche ki corner wali pe .

N:aree paar  ..

K: kya par war pata hai tumahara Bina soo bhi nahi paya main to dhang se .

N: haa to main konsa so payi pata nahi Aaj kaise neend lag gayi .

K: wo to lagegi hi na madam tabiyat jo kharab thi apki.

N: haa haa chalo aab phirse mat shuru karna ye bato ki kya plan hai .

Love Can Heal YouWhere stories live. Discover now