Next morning 🌄
Naira was sleeping laying half. Of her body above kartik . kartik woke up first
Kartik's pov
Uff ye to soye hue bhi itni sunder lagti. Ekdum bachi aur ye kharate accha hua ye Rohan ke wajah se adat hai . Thank you naira meri life mein aane ke liye aaj bhi wo din yaad hai mujhe jab jabardasti uss mandap mein betha tha aur uss samay jab. Tum. Behosh ho gyi to Aisa laga meri duniya tham gayi jo ho sabh ho raha hai mere wajah se . Meine tumhari life barbad kar di . Uss din jab tum behosh lati Hui thi hospital ke bad pe maine apne aap se wada Kiya tha ki kabhi tumhara sath nahi chodunga .i love you thank you Krishna ji ki meri naira bhi mujhe pyar karti hai ...
He started to move himself slowly to mave towards washroom but here her sleep broke.
K: sorry main uthana nahi chata tha .
N:, it's okay main hi pagal hu aise kon sota hai . Tumhara hanth to sun nahi ho gaya naa
K: aree bilkul nahi infact . Main to hamesha aise reh sakta hu bolo to tum phirse waise soo sakti ho sherni .
N: waha Mr mendak to bhaut chepo lines marte hai .
K: oh oh . Tumhe accha nahi laga ???
N:woh..woh maine to aisaa nahi kaha.
K: naira yaar batao na tumhe mere touch se dikat to nahi hoti na ...
N: nahi kartik maine tumhe pehle bhi kaha tha aur aaj bhi kehti hu i am comfortable with you but tum ye sawal kyu kar rahe ho .
K: nahi main bas isliye puch raha tha maine suna tha ki ladkiyon ke liye pyar aur kisi bhi tarah ke touch liye comfortable hona dono bhaut differ hai .
N: hai to lekin tumne kab suna .
K: internet pe research......wo wo galti se internet pe dek gaya tha .
N: tumne ye sab search kiya 😂 Haye mere mendak tum kitne pyare ho yaar
K: 😁woh bas aise hi but on serious note tumhe kabhi kisi bhi tarah ka uncomfort feel ho just tell me .
N: Haye tumhari research ...aisa kuch nahi hai mujhe kabhi bhi fee hua to bata dungi Jo ki mujhe nahi lagta feel hoga because I trust you more then i trust myself. Aur tum bate to aise kar rahe ho jaise kuch ho hi Gaya hamare bich sir hug karke to soye the usmein bhi tumhara hanth maine Tod diya .
K: 😳 Hain kya bola tumne !!
N: jo tumne suna ....bye pehle washroom to main jaungi ...i love you mendak (she said while kissing his cheeks and went to the washroom)
K: Hain😳 kartik tu sapna dekh Raha hai kya ye to wahi ladki hai na Jo college mein apni ek nazar uper nhi karti thi Jo bhi ho yee acha change hai ....phela phela pyar hai pheli pheli baar hai jaan ke bhi anjana Aisa mera pyar hai .
After some time
At garden area all of them were sitting .
R: yaar ye kya hai kal tak kaise prepare kare .
K : haa mujhe to dance bhi nahi aata hai.
S: yaar tumhara phir bhi tekh hai mera first performance hai kyuki uske baad mehndi lagni hai .kiska idea tha ki ek din mein hi mehdi aur Sangeet ho jayega .
K: tera hi tha .
N: loo main aa gayi aur ye hai sabke liye icecream .
R: tum kaha thi .
N: main uncle aur aunty ke sath uncle ka kutta select karwane gayi thi . To aate waqt maine soch icecream le aao sabke liye phir badi mushkil se 15 family pack aur hamare liye sabke alag flavour ke hisab se icecream layi hu .
K: areeee shant ho jao naira Beth jaao pehle .aur itni sari icecream
S: haa madam mere baki cousin ke liye bhi layi hai .aab unn se bhi iski zyada pat ti hai .
R: aab behan kiski hai. Chalo aab batao Sangeet kaa kya karna hai .
S: ohh wait tension kis baat ki jab naira hai hamare paas ..
K: oo wow naira tumhe dance aata hai .mujhe pata hi nahi tha ...this is not fare
N: nahi mujhe koi dance nahi aata hai .main abhi aati hu .
She left
K: Shreya isse kya hua .
S: kartik naira ne chodh diya hai dance karna maine uske pehle ke vedios dekhe the school ke jo ek baar mujhe uske phone mein dekhe the . She is brilliant dancer maine jab pucha to usne kaha ki usne apne parents ke Jane ke baad dance chodh diya hai .
K: okay main abhi aata hu .aur don't worry hamara dance bhi wo karwa degi i am sure ki wo sunegi aur tune kaha hai tu pakka wo accha dance karti hogi .
S: ohh pehli baar tere muh se tarif mere kahe Gaye labzoo pe wo bhi naira kke liye hi hai i know. Chal jaa warna main jati hu .
K; nahi nahi main jaunga .
R: bye
At nairas side
K: hmm 🧐 kaha hai kaha hai ...naira tumhe pata hai kahs hai .
N: kon kaha hai
K: areeeee sherni yaha to bhegi billi khadi hai .
N; please kartik main abhi mazak ke mood mein. Nahi hu.
K: haa to main konsa mazak kar Raha hu ..aur tumne promise Kiya tha mujhse sab share karogi . please
N: kartik mumma papa ke jane ke baad main dance chodh chuki hu aur aab to mujhe aat bhi nahi hai .to please waise bhi main kisi ki help nahi kar paungi .
K:, accha ye to batao tumne choda kyu .
N: pata nahi shayad isliye kyuki jab bhi main dance karti thi mujhe wo dekhne lagte the.
K: ye to acchi baat hai naa wo bhi chahte hai ki tum dance Karo naira unnhe dukhi hoke miss karna band kar do aab unhe yaad karo ek smile ke sath .
N: haa . . Waise bhi aab nahi roti main unko yaad karke .
K: pehle roti thi ?!
N:haa tumhare aane ke pehle phir jab tum mile tab kabhi akela feel nahi hua .
K: haa to ham mein main aur tum akela nahi hota aur abb tum aur main ham hai ... please i love you please na dance kar lo mein pehli baar tumse kuch mang Raha hu please. Aur i know Shreya ke liye tum kuch bhi kar sakti ho.
N: okay per mujhe nahi aata hai .
K: aree koi naa. Aaa jayega mujhe pata hai tum sab badiya hi karogi .
N: okay 👍
And theirs whole day was busy with practice of dance .. at the end naira finally choreograph dance as she never stop watching different dance vedios in her free time
Kartik was amused to see her as dance diva she was looking so beautiful. Kaira to have to perform 1 couple dance which after soo many practice they prepare it perfectly..
.Precap: Sangeet
YOU ARE READING
Love Can Heal You
FanfictionStory is about kartik and naira . They both are best friends. married under some circumstances.......read to know *Language - Hinglish* Note: daily update but short chapter around 1200+ words