part 48

280 29 2
                                    

S : aree tu nahi samjh Raha hai kya naira ko . Kapde change karne mein problem hoga Naa isliye uski help karne jaa rahi hu .

Ke : areee Shreya usse sab samjh aa raha hai i think tum bech mein haaddi ban rahi ho .

K&N😳

N: nahi di aisa kuch nahi hai aur main itni lachar bhi nahi hu kar lungi main change .

K: Shreya tu jaa naira ke sath mein apne room mein change karke aata hu. Aur naira chup chap uski madad lelo zyada mahnta ki murat mat bano .

Ke : haa chàlo okay phir milte hai .

After some hours .

K: naira .aab per to tekha hai naa .

N: haa baba tekh hai .

K: Okay to message aya tha kerti ka aane ke liye .

N: kaha .

K: kuch nahi bas movie ka plan hai .

N: okay per koi hai to nahi naa waha you know naa . What i mean to say....

K: nahi ye baat maine pehle hi confirm kar Li hai ,, par kab tak naira .

N: atleast jab Tak main tumhe sab naa bata du Jo ki main Aaj raat ko tumhe baat dungi .

K: ye sab chodo aur yee mera haanth pakad ke chalo .

N: Hmm

At tv room

Ke : loo aa gaye dono .ham tumhara hi wait kar rahe the aur ye naira ye space tumhara ye couch bad mein transfer ho jata hai to you can easily rest.

N: nahi dii i am fine main bimaar nahi hu .

S: haa chal chodh ye baat aur kartik wahi khada rakhega naira ko yaa andar bhi aaa jaye bichari.

K; haa chalo Beth jao .

R: waise  movie konsi dekhenge

Ke: wo Sara aur Vicky ki ayi hai na nayi movie Zara hatke . Wo wali.

N: haa let's see .

They watched the movie

After some time

Now it was 7 in the Evening , kartik was not at home he has some official work in hospital.while Shreya and Rohan are gone for date . And kerti is busy in kichen and strictly order naira to not come . Naira was felling much better . As she was bored she decided to sit in garden to get some fresh air .

At hall

Swarna ,Manish and naksh was sitting their

Sw: lekin Manish ji ye sab

Just then kartik enters .

K: kya hua aap dono chinta mein lag rahe ho .

M: wo beta baat ye hai ki tum dono ki shadi ke baare mein hamne kisi ko kaha hi bataya hai . Aur ham chate bhi the thoda dhum dham se bataye akhir ye choti moti baat to nahi hai. Aur sabse badi baat . Kuch din pehle tumhari bua ka phone aaya tha to hamne keh Diya ki shadi hone wali hai tumhari . Aur hamne soch suprise bhi ho jayega tumhe waise bhi kaha enjoy kar paye the tum dono .

K: matlab unnhe lagta hai main kuwara hu

Sw: haa . Aab unnhe to waise bhi shor sharab zyada pasand nahi hai par hamne jab kaha ki choti ceremony bas rakhenge to unn ne keh Diya ki . Kittu ki shadi hai dhum dham se hi hogi .

K: par maa abhi aap jante ho naira ki tabiyat kharab hai aur shadi mein sabse bada role to uska hi hoga Naa aap unn se keh dejiye ki kittu bhaga laya hai ladki.

Love Can Heal YouWhere stories live. Discover now