part 50

276 30 1
                                    

Ke : wo sab tekh par apne socha bhi hai  ki kya kahengi aap ki hai kon naira aur kaise ye arrange marriage hai jiske liye hamne pucha bhi nahi unse .

Sw : aree Sara plan hai sab kuch aur kisne kaha ki ye arange marriage hai . Aur sab plan ke hisab se hoga to koi issue nahi ayega .

N: per maa koi bhi issue kyu hi ayega .

Ke : naira believe me maa sab tumhari bhalai ke liye hi kar rahin hai taki unnhe jo bhi problems face karne pade shadi ke baad wo tumhe na karne pade. Aab sab mom dad jaise nahi hote naa  jo lovemarriage ko Bina kisi doubt ke haa kar de . Aur jismein dadi to mat hi puccho bachpan se dekh rahin hu maa ko taane deti ayin hai haa mana ki aab bhaut pyar se baat karti hain maa se but maa nahi chahti wo phase tumhari life mein aye .

K: ye baat to tune sahi kahin lekin koi baat nahi dadi ko jo sochna ho soche .mujhe nahi farak padta bass wo naira ko kuch naa bolein .

M: aree kya tum log shuru ho gaye ho .aur haa kartik har cheez pe nara leke nahi khade hote .

R: to aap log karoge kya uncle .

M: aree ek no. Idea hai swarna tum batao

Sw : wo hamne socha hai maji ko kahenge ki unke favourite kittu ko ek ladki pasand hai , au le usne hame bataya to phir hamne rishta bheja to waha se bhi haa agyi

Soon naksh came and sit beside kerti for dinner while naira ignore him . As she really don't want to have any type of conversation with.

Ke: Tai naksh ke liye plates laaa dijiye.

Tai : haa kerti beta

K: to phir tum batao naira ye plan kaisa hai .

N: par wo maan jayengi

K: haa because unfortunately main bachpan se unka favourite hu to ye baat sun ke Maan bhi jayengi aur unnhe ye bhi laga rahega ki tumhari side se arrange marriage hai .

S: bas to phir sab set hai .

Sw: haa to karein ye plan applicable waise bhi abhi khane ke baad wahin call karna hai

N: nahi maa ye plan tekh nahi hai . I mean meri koi family nahi hai aap jante to ho .mera khana ho Gaya hai agar aap dadi ko bata pao ki main aanath hu to tekh hai warna kuch aur sochiye . Mera khana ho Gaya hai main chalti hu

She left .

Listing to naira words naksh really fealed his heart broken into pieces his own sister hate him so much . Even he was also sitting on the same table but he can't even say that ki wo aanath nahi hai uska bhi mayka hai .

K: main bhi chalta hu maa . Aap jante hai naa wo kitni emotional hai .

Sw : haa jao usse tumhari zarurat hai .

He also left

Ke : maa agar aap bura Naa Mane to ek baat kahu . .

Sw: haa bolo beta

Ke : maa ek tarike se dekha Jaye to naira  meri nanad hui . Kyuki wo naksh ki behn hai .to uske mayke wale to ham  ban sakte hai like phir koi problem nahi hogi.

Nak : nahi sorry Amin bech mein bol Raha hu ,, per wo nafrat karti hai mujhse aur uss din ki naira ki halat dekh ke to main even ye soch Raha hu ki jitna ho sake uss se dhur rahu uski tabiyat ke liye wahi sahi hai .Tai aap mera khana kamre mein hi serve kar dejiye mujhe waise bhi kuch files se related kaam hai .

He also left

Sw: kerti tumhari baat to sahi hai but naksh bhi jo keh raha hai wo galat nahi hai .

R: aunty main kuch kahu

Love Can Heal YouWhere stories live. Discover now