part 34

305 22 0
                                    

K: abhi to khani shuru Hui hai meri janeman .

N: 😲 Janeman tumhara dimag tekh hai na .

K:. Dimag ka to nahi pata but Dil to  gaya .

N: bas bas sachmein tum pagal ho gaye ho.

K: haa to kyaa aap meri ring accept karengi pretty lady .

N: ofcourse Mr Mendak.

K: aaj to mendak mat bulao yaar sherni.

N: aacha baba tekh hai but mein tumhe konsi ring pehnaungi.

K: aree same box mein hi hai tumne dhyan hi nahi diya aab rukho main kneel down hota hu aur acche se ring pehnaunga .

N: aree main bhi kyu pecche rahu .

And both of them kneel down and make eachother wear the ring

Rings

K: aab batao kaisi lagi tumhe ring.

N: bahaut sunder hai but bhaut costly hai ...aur iss pehle tum mujhe kuch bolo main kehna chati hu ki kartik i really don't want any expensive gift from you jabtak tum kamane nahi lagte ..

K: okay ma'am lekin ye maine badi mushkil se Li hai actually mom ne bola tha ki tumhe ek ring gift karu aur paise bhi diye the lekin maine unn se sirf addhe paise liye wo bhi meri ring ke liye tumhari ring ke liye to ..aab datna mat .. wo maine mere paas Jo bhi paise the aur ek gold ki chain thi bhaut purani jo main kabhi nahi pehnta wo bech ke Li hai .

N: kartik tum ring kuch samay bad bhi to le sakte the Naa .

K:yaaar maine bhaut Dil se Dil hai please except kar lo .(he said with little disappointed face ),.

N: i AM sorry ek to tumne meri liye itna sabkuch kiya aur maine tumhe daant diya .

K; nahi naira i Know tum mere liye hi keh rahi ho.

N:haa chalo mujhe bhook lag rahi hai kuch mangaya bhi hai ki khane ke liye yaa Bina khane ki date hai .

K: chalo aaj to sab tumhara favourite hai .bas ek caal karna hai wo log le ayenge ....lo aa gaya .

Waiter come and serve the food and leave

N: kartik tumhe kaise pata ..ye sab to mera favourite hai .i love you kartik .

K: hayee...pata hai kabse taras gaya tha ye sunne ke liye ..aab mujhe kuch gift mil sakta hai kya 👉👈

Naira act as she not understand what he want.

N: par main tu kuch layi hi nahi hu

K: please naa ek kiss.

Seeing kartik cute face her finally melt and she come forward and gave him kiss on hi left cheek .

K: hey bhagwan isse kiss kehte hai tumhare yaha .

N: tumhara yaha bhi to kehte hai yaad nahi hai kya ..waise bhi tumne kiss mangi thi kaha ye mentione nahi kiya tha .

K: waha kartik tere hi shabd tujhe hi wapas .

N: chalo aab mujhe khane do .

K: haa chalo khate hai .

They complete their food .

N: kartik hame chalna chahiye.

K: kyu sab tekh hai na naira .

N: haa sab thik hai wo actually Shreya ka message aaya tha wo logo ki pucha ho gayi hai hai aur wo pauch hi Gaye hai Mandir to wo keh rahi thi usse kal ki kuch preparation ke liye help chahiye .

Love Can Heal YouWhere stories live. Discover now