They all were done with shopping and .was moving out of mall .
R: soo guys tum dono ki ho gayi na acche se shopping..
N: haa bhai ..sab ho gaya hai ..hame chana chahiye waise bhi shaam ho gayi hai aur mujhe to bhook lagi hai ..
Sh: haa yaar bhook to mujhe bhi lagi aur thakhan bhi ho rahi hai .
K: aree ham log bhar hi chalte hai naa kuch khane uske baad haveli niklange
N: aree par waha pe to staff ne kuch bana liya hoga na ....
K: don't worry main phone kar deta hu ..waise bhi banane se pehle wo log mujhse puch leta hai...menu ..aur aabhi maine unnhe nahi bataya ..accha hi hai issi bhane unnhe bhi Aram mil jayega ..
N: tekh hai ..
Soon they did their dinner in one of the famous Rajasthani restaurant.. and finally reached back to palace ..
N: waise kartik ye hawali tumhari hi hai kya ..
K: meri nahi dadi ki hai ..dadaji ne ye dadi ke naam Kari thi ..
N: wow tumhare dadaji to bade romantic the ..
K: haa ..dadaji bhaut pyar karte the dadi se ....waise tumhe kaisa feel hua yaha reh ke ..i mean ...hamari shadi .. ofcourse ham already husband wife the but ..iss shadi ne haame wo saree mauke jeene ka mauka de Diya Jo hame jine the
N; waise sahi mayne mein to yahi shadi ne hame ek dusre ke aur paas Kiya hai ..ham bhaut pehle se ek dusre se pyar karte hai par pata nahi kyu aab sab complete lagta ..bhaut satisfaction milta hai ..haaa i know mere muh se ye baat ajeeb hai but ham aab har mayne se husband wife hai .. par kartik
K: haa bolo
N: kahi hamare pyar ko Nazar to nahi lag jayegi Naa ..kahi ham alag naa ho jayein ..
K;, kya hai naira !! Aise kyu keh rahi ho ..
She came and hugged while he was little angry listening her word
N: I am sorry main ye sab nahi kehna chahti thi tum gussa mat karo ..mujhe dar lagta hai main tumhe nahi khona chati baki sab ki tarah .
His expression soften as he realised what's hit her mind ..
K: naira shant ....tum chahogi bhi naa to bhi tumhe apne aap se alag nahi karunga ..samjhi ..aur hai kisi ki dam jo kaira ko alag kar de ....aur rahi baat kismat ki ..to jitna bura hona tha wo ho chuka hai aur aab aap hai kartik ki naira ..jiske saath ye kartik kabhi bura nahi hone dega .aur main to kahi nahi jaunga mera sab to tum ho ..
She smiled...he brings her face infront of him ..and kissed her forehead
.N: okay sir .. thank you and i love you.. chalo aab so Jaye kal hame nikalna hai
K: haa so jao waise bhi itni shopping karne ke baat to mujhe bhi bhaut thakan ho rahi hai ..
Next day
Naira's pov
Finally we are soon leaving for..... Opps ye to mujhe pata hi nahi hai ham jaa kaha rahe ..
Sh: naira yaar ham jaa kaha rahe ye bhi nahi pata ...
N: dekh India mein to nahi because details jis hisab se lagi hai..
Sh : aree meri maa ye to mujhe bhi samjh but phir bhi kaha ...aur Manish uncle ne to bata hi Diya hoga na abhi tak
N: haa. Bataya hai naa par sirf kartik aur usko bhi Kasam di hai hame naa bataye
S: waha tere sasurji to bhaut excited hai ham sab ko suprise Dene ke liye ..par tekh hai ..
N: haa wo to hai per don't worry kuch ghanto mein pata chal hi jayega ..
Sh : tune sab rakh liya na
N: haa bas ho hi gayi sab packing aadhe ghante se nikalte hai .
Sh: haa tekh hai ..chal phir main Rohan ke baache ko jaldi ready hone ke liye bolti hu ham sab to ready ..
N: rohan bhai ka baccha ..aree waha yaar tune to mujhe bataya hi nahi itni badi khush khabari ..i thought honeymoon se aane ke baad ..
Sh : litrely naira itna bekar joke tujhe except nahi Kiya tha maine ..aur ye Jo Tera kartik hai naa isko dekh lo to lagta hai pehle main hi masi banungi ..😂
N:😲 what !
S: aree wo Jo pure Samy tujhe hi dekhta rehta hai ..aree Bhai ..aur kisi baat bhi kar raha ho to har 4 5 min mein tera naam to ek baar le hi leta ..
N : haa haa chal mera kartik nazar mat laga ..aur jaldi jaa warna ..Bhai late Kara denge ..
S : haa haa chal ...call kar dena neeche aake
N: okay
And she left ..and i finally took a sign of relief ...waise Jo bhi kaho ..ek baat to sahi hai ..he loves me soo much ..chal naira jaldi warna late ho jayegi.
After some time they all reached to the airport.
N: kartik itna time kyu lag raha ..
K: flight delay ho gayi ..kuch ghante yahi weight karna padega ..
Rohan : chal koi na thoda weight aur sahi ..
N: kartik aab to bata do jaa kaha rahe dekho papa ne kha tha ki ..aurprt tak suprise rakhna
K: naira pata bhi hai tum ye baat mujhe kitni der se keh rahi ho
N: haa to aab bata do naa
K: okay madam ...to phir aap itna keh hi rahe to main to bhaut exited hu apko ye batane ke liye that we ..arreee goinnggg too Greece ....
Sh : wow .. amazing ham sab Greece jaa rahe hai it's beautiful and soo much romantic yaar
R: haa kartik I don't thought ki uncle choice is quite good..
I was so happy .. because I just wanted to visit their i remember..when I told maa about ..that before my parents passed away we were planning to have a trip to Greece..my papa give that ticket to my moon account of their anniversary..but eventually life have some other plans ..
I smiled as i realised it's all they didi choose this destination for my happiness ..K: kyaa hua naira kuch to bolo ..tumhe idea accha nahi laga kya ..
N:nahi Kartik i love it...we are coming Greece
Sorry guys i know it's sooo much late .
YOU ARE READING
Love Can Heal You
FanfictionStory is about kartik and naira . They both are best friends. married under some circumstances.......read to know *Language - Hinglish* Note: daily update but short chapter around 1200+ words