At Sharma niwas
Ay:chalo baccho aab kuch khaa lo .
S: chal naira
N: haa chalo .
At dinning
N: thank you so much uncle aunty aap log mere liye jo kar rahe wo koi kisi ke liye nahi karta uss zamane mein .
D: aab beta ye sab bol ke to tum hame paraya kar rahi ho . Aaj hamari beti Zinda hoti to tumhari hi jitni badi aur pyari hoti beta tumhe dekh kar tumnse mil kar ek Dil se fealing aati hai ki jaise ke wo tum mein hi ho .aab usse to chin liya bhagwan ne aab beti ke roop mein tum aur Shreya hai . To aab se ye mat kehna .
N: ji uncle.
Ay: naira beta uncle aunty nahi maa papa bulane ki adat daal lo . Swarna ka phone aya tha keh rahi thi ki dhyan rakhna tumhari dadi ke samne ham hi tumhare parents hai .
N:jii
D: Rohan tera room bilkul ready karwa Diya hai . Shift hone se pehle pura furniture badla hai dekh lena tu apne hisab se agar kuch tekh naa ho to bata Dena tum dono .Sharmana nahi Shreya.
S: ji papaji
Ay: haa to tum dono apne room jao naira ye Shreya ke left wala room hai tumhara . Aur jao aab tum log Aram kar lo bhaut kaam hai kal . Sangeet aur mehndi hai kal .
Shreya and Rohan left
N: wo to tekh par aap please kisi bhi cheez ka stress mat lijiye ga . Maine dekha hai Rohan bhai ki shadi mein pure samay aap stress mein thi .main nhi chati aap meri shadi mein bhi itni stressed rahein . Haa haa i know aap kahenge ki main bhi apki beti hu but don't worry apki ye beti already uss gahr ki Bahu hai ye sab to bas formalities hain ..
Ay: tekh hai lekin ek maa ka farz to main acche se nibhaungi aur tum mana nhi karogi beta .
N: okay par apna khayal rakhne ke sath .Tekh hai to main chalti hu please kuch bhi kaam ho to be jhijhak bol dena . Aab aapne hi beti mana hai naa to pure hak se bol dejiye ga .
Ay: haa beta chalo aab jao so jao kal subha taiyariyan bhi karni hai .
N: ji .
She left towards her room
At Goenka vilaa
At dinning
Su: waha didi aaj bade Samay baad ake haath ka khana khaya hai maza aa gya .
L&k ; haa taiji .aap mumma ko bhi yeh wali dish banana sikha Dena
Ak : haa bhabhi .
Su: aree mujhe aata hai bas waha proper saman nahi milta isliye waha ke log ajeeb hi hai zyada spicy nahi khate .
Sw: are thankyou aap sab ka aur mujhe chole bhature acche banane aatein hai to maine wo bana diya . Compare karni koi baat nahi hai . Surekha ki aur dusri dishes mein mastery hai .
Dadi : haa hamari surekha ko to sab aata hai .
Swarna become little upset listening this .
D: aur swarna ne bhi aaj bhaut accha khana banaya hai khush raho .
Everyone was shocked to hear a praise for swarna from dadi's mouth.
D: sab hamein aise kyu dekh rahein hai . Khana sach mein accha bana hai isliye bol rahein hai . Aur abhi to ham bhaut khush hai hamare kuttu ki shadi hone wali hai .
Sw: shukriya maaji .
D: hmm ,, Aur tu bata dadi se to milaya hi nahi tune apni pasand ko .sidha tera papa ka phone aya usne surekha ko bataya aur mujhe iss se ye nahi ki apni dadi ko khud bataye .
YOU ARE READING
Love Can Heal You
FanfictionStory is about kartik and naira . They both are best friends. married under some circumstances.......read to know *Language - Hinglish* Note: daily update but short chapter around 1200+ words