Here everyone was busy in different ritual whereas kartik was standing with his and Rohan's freinds but his mind was waiting for naira .
Akash: yaar karti bro kaha gum hai yaar .
K: kahi nahi .
Yash : to chal kuch khate hai .
K: nahi yaar tum log Khao main aat hu baad mein baat karte hai yaar .
A: Jane de bro iske bestfriend ki shadi hai ...Aram se kahyega .
K: nahi yaar mujhe sacein aabhi bhuk nahi hai aabhi starters khaye hai jo barat mein diye the in logo ne
Y: waise naira...i mean bhabhi kha hai .
K; uski best friend ki bhi shadi hai .
Y: accha to wo nahi aa payi
A: are budhu Shreya hi naira ki bestfriend hai . Wo dulhan ke sath hogi .
K: haa .
Y: dulhan aane wali hai chalo apan khana khate hai phir bethenge waha mandap ke paas .
A: haa chalo tu bhi chal kartik .
K: haa ..nhi wo actually mujhe kam hai tum log jao aur waise bhi apna group tujhe wahi khane ke paas hi milega .
Y: haa wo to hai chal bye 😂
Here as pandit ji call vadhu Shreya come with naira . And .. here our everytimeajnu again get flat on her the other world become blur for him .
Soon Shreya settle on the mandap and they got busy in rituals but naira got diminished from his eyes just after a second... Soon he spot naira on the backside with Shreya's cousins he followed her .
K: naira tum yaha kya kar rahi ho aur aise achanak se gayab bhi ho gayi .
N wo bas aise hi ham yaha bate kar rahe the haina manvi ( Shreya's cousin age 14 year)
Manvi : haa jiju didi sahi keh rahi hai wo ham bas aise hi Masti ki baate kar rahe the .
K: okay okay to chale waha bethte hai.
M: aap jao mujhe to abhi khelne Jana hai phir photo ke liye bag se camera nikalna hai .
N: haa tu jaa .
Manvi left
N: kartik ye kya kar rahe ho chodo ..koi aa jayega
K; aane do ye batao it is sunder kaise dekh rahi ho yaar Mera to aaj pakaa Dil bhar nikal ayega meri Jaan hayeeee.
N:, tum aur tumhari ye lines ...waise tum bhi bade handsome dekh rahe ho mr.
K: haa wait main tumhari photo khichta hu please.
N: okay.
K: yee haa wow kitni sunder photo hai bilkul tumhari jaisi .
N: kyuki meri hi photo hai .
K: haa wo bhi hai ye deko .
YOU ARE READING
Love Can Heal You
FanfictionStory is about kartik and naira . They both are best friends. married under some circumstances.......read to know *Language - Hinglish* Note: daily update but short chapter around 1200+ words