Next day ...
In Kavin office..Dushyant : Kavin tune jaisa bola tha na waisa kr diya hai .
Karan: I think yeh sab glt hai .Kavin : kuch glt nhi hai usne jo mere family k saath kiya hai woh glt hai .
Karan: pr koi saboot nhi hai Kavin tu bs aise hi soch rha hai .
Purvi ; maa mein ja rhi hu ..
Purvi maa: sun yeh le phone isme mein woh shadi ka app dal Diya hai inme se kuch ladke bhi dekhe hai tu baat kr lio.Purvi; maa mein kaam k liye ja rhi hu bkwas krne nhi ..
Purvi maa; aare beta kb tk kuwari bethegi ha ... kr le shaadi jldi..
Purvi; bye .... ma'a.... aa..
In office purvi enter ..
Purvi; shant pari ... Ishu n kya kha hai ki tu yeh sab apne NGO k baacho k liye kr rhi hai .. bs... un baacho ko aachi zindagi dene k liye mein us batemiz Kavin ko jhel skti hu..
And she shocked to see only men's...
Purvi; kya office hai saare hi aadmi hai hai ek bhi girl nhi hai ..
In meeting...
Purvi; See mr. Khanna aap Jo bol rhe ho woh thik hai .. pr according to my research yeh medicine diabetica ur hypertension walo k liye thik nhi hai ..
Kavin: uff bhut garmi hai ... Purvi ji paani.
Purvi; drnak at least 2-3 glasses..
After meeting...
Purvi; excuse me washroom kha hai ..
Man: waha ..
Purvi; aare yeh men's loo. Hai .. next floor mein dekhti hu
..and she checked 4-5 floors...Purvi; excuse mein yha ladies washroom nhi hai kya .
Man: nhi hai ..
Purvi; koi cafe hai aass passMan: ha hai . Bhar hai road cross krke ..
After few minutes...
Kavin: see purvi coming back..
Purvi went to laboratory..Purvi; uff itni garmi kyu hai ..
Man: ma'am aap Pani pee lijiye..
Purvi; uff no ... phir washroom k liye jaana hoga.. she worked for 2-3 hrs and feeling giddiness.....Man: ma'am aap thik hai lijiye paani..
Purvi; fall down. But she heard ...Man: yeh sab Kavin sir kr rhe hai ... saare ladies washroom tudhwa diye.
In nyt..
Purvi; fuck yeh jaan bhuj ke kr rha hai aise toh mein pagal ho jaugi..
Ishita; seriously.. pr i doubt ki ek bhi ladki nhi...
Purvi; sach hai pr jaane kaise..Ishita; dushyant yaad hai Kavin ka dost ek party mein mile the hum .... khafi cute hai ..
Purvi; cute .. ek min kahi tujhko woh psnd toh nhi hai na ..