In Kavin place.
Kavin sitting and remembering the vikrant words.
Shanya came : yeh le pee. U need to relax
Kavin; aisa nhi hai ki mein shaadi nhi krna chahta hu.
Shanya; really tu kregi mere se shaadi.
Kavin; ha kyu tere mom dad force nhi kr rhe hai .
Shanya; ha ..Kavin; pr yr monami ki shaadi se sab khush the aur monami. Ko ..
Shanya; monami ko sab pta tha aur uski bhi glti hai ...
kavin; khash mujhko phele pta hota toh shyd aaj sab thik hota mein usko smjha deta ..
Shanya; no tension mein hu na monami ko smbhal lugi.In purvi place.
Ishita; kya hua baby tujhko smjhana tha na Kavin ko..
Purvi: kya smjhau... Usko bs gussa hone mein bs Kavin khanna ka hi haq hai kya .. khud nhi dekhta hai kya apne aap ko woh kya kya kiya hai phele mere dost ka Dil thoda phir professionally mere saath kaisa behave Kiya aare mujhko toh time bhi nhi Mila ki usko kuch bta pati...
Purvi; i decided mein yeh job se resign kr dugi ab. .. nhi rhna hai uske saath mujhko..
Ishita; aare dhyan se soch le job milna easy nhi hai ..
Purvi : I don't care job mil jayegi pls..
In kavi. Place..
Komal; kya hua hai .. sab sad kyu ho... Tum log.. glti thi monami ki.Praduman; kya mere beti ki shaadi tuti hai..
Neil; oh god mujhko toh ladka koi kitni aacha nhi tha mujhko toh gay lgta tha woh..
All look at him ..
Kavin; pagal hai kya tu.
Dush; chup Jaa tu Beth ja chl.
Dadi; ha woh ladke mein toh tha kuch ... Aare Punjabi ladka non veg khata hu nhi...All dadi yr..
All smile..Shayana; oh god pls yeh na monami jb aaye toh sab usko pamper krna ..
Monami came..
Neil; wow beautiful jb aap neeche aaye toh lga ki jaise .. pari aayi ho.
Monami; what .
Dushyant; Mona Paratha khaogi nhi juice.
Praduman: nhi mere beti le kha na ..Monami; oh god pls.. mujhko bhookh nhi hai mein bhar ja rhi hu..
Shanya; nhi bhar mt Jaa ... Log kya bolege... Pls... I know tere ego hurt Hui hai ki vikrant ne tujhko us average looking girl kiye chodh diya..
Monami; nhi pr...
Shanya: tu na pyaar bhi nhi krti thi aur tujhko bhi pta hai woh hi nhi krta tha toh chillMonami : I think so... Shyd ..
Shanya; old times ki traha kre breakup k baad apne aap ko pamper..Pradyuman; breakup .. kb hua
Monami; dad pls....Shanaya and monami. Leave....
In Kavin place...
Pradyuman; waise guys yeh Shanaya apne Kavin k liye aachi nhi hai .
Kavin: please guys leave me alone .
In khanna company..
Purvi; is going back to her seat and collecting the things . And she see a statute.

FlashbackKavin; hmmm kaam ho gya .
Purvi; hi Kavin kya hua ..
Kavin; waise mein kuch laya hu tumhare liye...
Purvi; angel statute.. kyu.
Kavin; kyuki tum angel ho na aachank sr aakr humari company baacha li..
Purvi; oh pls mein tumhari dost hu na ...
Kavin: thank u dost..Flashback end.
Purvi; ab dosti khatam toh trust bhi khatam..
In gym area.
Dushyant; hi Ishita tum gym mein purvi nhi aayi.
Ishita; hi .. woh toh tum apne us bewafook dost se kyu nhi puchte ho .Dushyant; waise tum Roz gym aati ho.
Ishita; ha tumhari traha fit bana hai naDushyant: yes I know I'm best... Chlo aao help krdu tumhari.
Ishita; ha let's start push up.
Dushyant; oh really kitne push mar leti ho tum .
Ishita; 10-20 bs.Dushyant; I knew it chlo..
And they start doing push up
Dushyant did 20 and lose.. and ishita smile..Ishita; kya hua 30-40 maarte ho na aap.
Dushyant; woh.
Ishita: mein kamzorr nhi hu mein ...Dushyant; purvi bhi na humesha yhi krti hai .
Ishita; ek min tum logo ko kya dikkat hai har baar purvi glt nhi hoti hai aur is baar uski glti nhi hai ...
In khaana company..
Karan: Kavin purvi ku ja rhi hai kuch hua hai kya .
Kavin; tu pagal hai kya pta hai na kya kiya hai usne .
Karan; mein humesha tujhko khata hu ki personal aur professional life ko alag rkh .
Kavin; i...Purvi knock..
Purvi : yeh wapas Dene aayi thi ..
And place the angel on the desk... And leave..Outside all giving her farewell...
One girl; unexpected hai kyu ja rhi ho yr.
One boy; yes purvi tumhari himat ki daat dete hai akele ladh gyi thi yr tum.One girl; off course tum bhut strong ho.. boys washroom mein ja kr aukat dikha di na tumhne..
Karan; Kavin woh bhut aachi hai kaam mein she is good... Usko rol le..
Kavin see the angel and remember the think.
Karan: chl farewell.. mein papa n hi traditional bnaya hai ki koi bhi jayega toh boss usko thanks bolega..
Kavin : tu chla ja .
Karan: boss tu hai kyu mn nhi hai usko farewell Dene ka .. toh rok le.
Kavin; kya rok le rok le lga rkha hai tune crush toh ni hai tera.
Karan; drame mt kr aur apna mere mein mt daal.. chl.
Outside.
Boy; sir apka wait kr rhe the . Kuc boliye purvi k liye..Kavin; look at purvi
Batemiz, dhokebaaz aur back staber.All look at Kavin
Kavin: what agar yeh 3 traits tumhe nhi hai purvi toh tum ek bhut aachi ladki ho... Aur baaki toh aap log smjh gye ho gye aur bol Diya hoga purvi ko . All the best ..
And leave..Outside..
Purvi mom: kr aayi apne mn ki mera nuksan krwa diya ... Are woh Anamika kya tere sagu bhen thi kya...Karan : Kavin tu kya kr rha hai tu toh dost Manta tha na purvi ko ... Phir.
Kavin; kya dost dhoka Diya hai usne.Purvi; maa aap kya bol rhi ho pta hai pregnant thi woh suicide krne ja rhi thi ... Kya krti mein .
Purvi ma: toh saari duniya ka bhoja tune uthaya hai ky.
Purvi; maa kya hai woh mushkil mein thi.Karan: Kavin monami n bhi toh nhi btaya tha na ..
Kavin; woh thik ho jayegi uske pass hai mom dad shanya sab .
Karan: aur purvi ka sochKavin; ab kbhi vishwas nhi kr pauga yr bhiya ajeeb lg rha hai kuch hai space..
Karan; tu khud jaanta hai kyu kavin tu kyu nhi kr rha hai baat usse.
Purvi maa: tune mere sapne mera bhut nuksan kr wa diya ..
Purvi; mere bhi bhut nuksan hua hai ..
Purvi maa: kya nuksan chup kr depress na ho koi aur job mil jayegi..Purvi: sit in car ... And see Kavin... And said aap nhi smjhoge maa ki mein kya khoya hai...
Pls guys is mein toh ab views aur post aane bhi bnd hi gye hai ...
Pls if u guys like it do vote and comments 🙏..