In a cafe...
Vikram: kya hua monami kyu bulaya hai mujhko yha pr bolo..Monami; Vikram yr hum shaadi krne Wale hai thoda time toh spent kr skte hai na ..
Vikram: monami abhi konsi shaadi .. pls I need time.. aacha suno I need to go ek meeting hai ..
Monami; ok bye and call karan..
Karan: kya hua
Monami; i hate it .. yeh kaise car purchase ki hai tumhne..
Karan: car ko kya hua monami.. bolo.
Monami; i hate this colour...
Karan: kyu tumhara favourite colour hi toh hai .... us din toh aacha lga tha na..tumhko.
Monami; ha ab nhi lg rha hai .. jldi aao mujhko pick kro aur yeh color change krwao...
Karan: kuch hua hai kya kis liye gussa ho..
Monami; zaada boss mt bno... naukar ho whi rho smjhe..In kavin's place
Kavin; yes Peter.. bolo.
Peter; boss is purvi n toh mr. Singh ko impress kr diya..
Kavin; what kaise..
Peter; sir jaise krte hai...
Kavin: disgusting I knew her...
Peter: waise sir yeh dekhiye... and show him a app for marriage... in which a proposal is there...Kavin; fuck yeh kya hai Ameer ladka .. chaiye madam ko... hmmm now wait and watch purvi...
In nyt...
Ishvi in cafe..
Ishita; kya.. men's loo...
Purvi : ha yr mein na woh cafe Wale washroom ja ja kr thak gyi thi kuch toh action Lena tha na mujhko...
Ishita: tb bhi yr... mens... loo.. yack...Purvi: yeh Kavin khaana kaisa Banda hai yr .. isko . Ladkio se baat krne ki .. sense nhi hai kya...ek no. Ka batemeez... mein toh uske Ghar walo k liye soch rhi hu..apne ghar ki aurto ko bhi aise hi treat krta hoga kya yeh ..
In kavin's place
Kavin: aur woh chudail .. pedh se neeche utar rhi hoti hai.. and look aside seeing her dadi sleeping peacefully...
Kavin about to goo.. but..Dadi; bolta rhe .. mujhko Puri khani suni hai..
Komal; maa aap so jaiye.. Kavin ki bhi kl meeting hai..
Kavin; koi nhi mere raani so Jaye bs and kiss his dadi forehead..Dadi; mere itne pote poti hai .. pr Kavin jaisa koi nhi ...
Neil; aww.. dadi mein apke liye Jo ice cream Lata hu woh kuch nhi..
Komal; ice cream.. and hold Neil's ear..
Neil; maaa.. yr... dadi..Dadi; bewakoof apne baap pr gya hai...
Komal; maa ji aap dawai Li jiye aur so jaiye..
Kavin; good nyt maa .. and hug her..
Kavin went to monami room..
Kavin : yeh Mona mere .. kya hua Aaj Karan bta rha tha car aachi nhi lgyi..
Monami; nhi bhai woh... and cuddle Kavin..Kavin : hmm let me guess Vikram se jaghda hua hai .
Monami; hmm ..
Kavin; is ki toh ruk.. abhi btata hu usko..
Monami; nhi woh mein usse shaadi k liye pareshan kr rhi thi na isliye..Kavin: itni jldi hai apne bhai ko chodhke jaane ki ..... aur ek baat bta betu. Tune Aaj ek glt chiz ki hai ... Karan ko naukar bola hai ..
Monami: woh bahi mein bhut gusse mein thi aur mein bol diya..
Kavin; pta hai sabke Zaada fikar Karan ko hai tere.. woh tere saari cheezo ka dyan rkhta hai pr tune aacha nhi kiya .
Monami; ha .. koi nhi kl mein usko sorry bol dugi..
Kavin phone ring ..
Peter; boss kl ki planning ho gyi hai.
Kavin; good job and sleep.Next day.
In workplace.