3 months later...
Neil : lo bhai pheno isko... Hmm not bad..ab lg rhe ho na perfect.Kavin: mein nhi socha tha ki kbhi shaadi k kapdo k liye pareshan hoga..
Dush: dude pta hai ab aadat dal le kyuki ab toh tujhko button bhi uske matching blouse k phene ho ge..
Kavin: guys kya kr rha hu mein .
Karan: nice pta hai yeh demonetization bhi itni badi news nhi thi jitne badi yeh hai ki Kavin khanna is getting married.
Flashback
Kavin and Karan back.. in India
Pradyuman: bhut aache time pr aaya hai chl ab tere shaadi krwa dete hai.Kavin: mujhko shaadi nhi krni hai.
Praduman; kyu tujhko ladke psnd hai kya..
Kavin: dad...
Mamta; Kavin thik hai tujhko akela rhna hai fine mujhko problem nhi hai pr Jin wahao se akela rhna chahta hai usse mujhko problem hai ....
Kavin : mom pr..
Mamta; beta bharosa krna shikho.... Aur I know tum ananya pr bharosa kroge....
Kavin: ok kruga.
Mamta; humari Khushi k liye nhi apni Khushi k liye... Ok...
Flash back end.
Karan: kya hua kha ho gya
Neil: shyd apni exs ko yaad kr rhe ho.Kavin: chup rho dono beta tum logo ka din bhi aayega...
Dushyant: Kavin kya hua hai bta na . Kya dikkat hai .
Kavin: kuch nhi yr fat rhi hai mere shaadi k naam se u know nervous..
Karan: tere itni aachi ladki se shaadi ho rhi hai phir bhi ...
Kavin: seriously aachi hai woh...
Ananya: kyu mein aachi nhi hu kya Kavin.
Neil: gye bhai aaj...
All supress their laughter...
Kavin: baby tum ..
Ananya: abhi engagement Hui nhi hai na jitna bolna hai bol lo... Engagement k baad tumhko btati hu and hit his leg..Kavin: ouch... Tum yha kya kr rhi ho.
Ananya: neeche interview k liye log aaye hai ... Hit couple ka interview lene they want to know ur story..
In interview..
Person: kisne propose kiya .
Ananya: Kavin ne..
Kavin: look her .Person: excuse me ek call hai ...
Kavin; seriously tujhko propose.
Ananya: u know yeh shaadi kaise ho rhi hai aur logo ko bhi pta chl jayega ki Kavin khanna is so unromantic toh thoda jhut bolne de smjha.